मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैरखरखाव कदम

मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैरखरखाव कदम

2024-03-31 00:25:36
आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।मैडिसन,पिछले सालों में,मैडिसनउच्चारण स्टेज, चीन के लिफ्टर उद्योग का विकास केवल कई स्थानों में चला गया है: आयात के लिफ्टरों की स्थापना और पालन (-). इस स्थान में चीन के लिफ्टर मालिक सिर्फ १०० स्वतन्त्र और उद्योग करने के लिए कठिन था। इस स्थान में चीन इस स्टेज में चीन उत्पन्न और स्थापित किया गया। चीन नये संस्थापित एलिफ्टरों के लिए दुनिया का सबसे बड़ा बाजार बना गया है और एलिफ्टरों के मुख्य प्रपादकऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकनिजकर्क,बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.एलिवेटर बन्द होने के बाद और दरवाजा खोले नहीं हैं यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए,मैडिसनएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापकएलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, फिर द्वार बन्द कर देता इससे भी बंद करने के बल निर्दिष्ट किया जाता है और घाट के स्तर तक नहीं पहुँचेगा. जब दरवाजा बन्द हो जाता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.


मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैरखरखाव कदम



तकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है,मैडिसनस्टेज एलिवेटर, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, स्एक घर एलिवेटर एक परिवार सदस्य के सिवा उपयोग के लिए स्थापित हुए एलिवेटर का संदर्भ है। यह इमारतों में भी संस्थापित हो सकता है जिनके घरों में प्रवेश करने के लिए एकल घरों के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। घराने वालों की रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी. घराने वालों के लिए द्वार के बिना द्वार होने के लिए, रेटिड गति .m/s से अधिक नहीं होगी, कार प्रवास m से अधिक नहीं होगा, और रे मुख्य रूप से ट्रैक्शन एलिफ्टर में विभाजित हुए, एलिफ्टरों को स्क्रूप करें, और हाइड्राउलिक एलिफ्टरों हमें संस्थापन वातावरण पर आधारित निर्धारित करना होगा, जैसे वीला के क्षेत्र और वास्तविक वातावरण एलिवेटर को स्थापन हम आकार निर्धारित करने के बाद गीला के सारे सजावट शैली पर आधारित एलिवेटर शैली को चुनेंगे। यह सिर्फ गीला के इस्टेटिक्स पर प्रभाव नहीं करता, लेकि सामान्य प्रयोग किया गया संरचना एक ट्रैक्शन गंट्री संरचना है.शीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.स्वागत कॉल,कार में प्रवेश करने के बाद, एलिवेटर दरवाजा बन्द नहीं करने के बिना चल रहा है, और गति तेज़ हो रही है। इस स्थिति में, एक भीति नहीं करना चाहिए और कार से बचाने के सभी प्रवासियों को कार द्वार से जितने संभव है दूर रखना है और घुटने के बेंडिंग चाल चलाना है। क्योंकि लाइफ्ट कार रेट की गति से अधिक बढ़ने के बाद एक उत्तेज्ञा स्थिति में आएगा या अंतिम स्टेशन पर पहुँचने के बाद, घुटने के बेंडिं उत्तरीकृत रोकें; एडाप्ट नहीं करता. एलिवेटर प्राप्त करने के लिए मुख्य सामान्य संवेदन और पूर्वदृश्य के लिए एलिवेटर चयन एलिवेटर ग्रेड स्थितिकरण एलिवेटर ग्रेड स्थिति स्थितिकरण स्टेंडर्ड के लिए बहुत सामान्य अपेक्षा निम्न स्थितियों में शाफ्ट माप आवश्यक है: उपयोक्ता एलिवेटर शैफ्ट के लिए निर्माण कागज देने में अक्षम है; उपयोक्ता द्वारा दिया गया शैफ्ट कागज अपूर्ण है या कागज में डाटा अपूर्ण है; साइट पर निर्माण आकार उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया गया या पुष्टित किया गया कागज के आकार से मिल नहसंरचना. एलिवेटर द्वारा प्रदान किया जाता है आर्किटेक्टुरिय डिजाइन विभाग द्वारा एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य डिजाइन का आधार है, और शैफ्ट निर्माण के लिए सीधे उपयोग नहीं किया जा सकता। निर्माण युन


मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा हैरखरखाव कदम



आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.प्रोमोटिशन,शैफ्ट वाल संरचना: ब्रिक कोन्क्रिट संरचना शैफ्ट्स को रिंग बीम्स के उपस्थिति के लिए संशोधन किया जाएगा. यदि कोई है, रिंग बीम्स के केंद्र स्पेस को रिकार्ड करना चाहिए (सामान्य में मीमी की ऊंचाई की आवश्यकता है, और क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्या क्य अंतर्निर्मित भागों की स्थिति एलिवेटर द्वारा निर्धारित है. मार्गदर्शिका रेल क्रैकेट और शैफ्ट वाल के बीच स्थिति पर आधारित रूप से स्थिति न. हालाँकि ये एक अग्रीचे अनुसार है कि साल में एलिफ्टर के कुल उत्पादन के कुल यूनिटों से अधिक होगा जबकि बाजू व दायाँ किनारों पर दीर्घ (या अंबेडेड भाग) से क फिर ध्यान रखो कि क्या चार कोनों की स्तम्भों के अंदर स्तम्भों की है, तो वे सच्चे नापित होना चाहिए, एलिवेटर द्वारा गणना होना चाहिए, और उपकरण या सामान्य इंजिनियरियन के लिए एक रेक्टमैडिसन,यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मआग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पआग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये प


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

शिकागोअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मयह सब ब्रांड और हार्ड ब्

शिकागोअलुमिनियम सेले मास्ट प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मयह सब ब्रांड और हार्ड ब्

ऊपर और नीचे समर्थन बीम के बीच बीम की किनारी दूरी मापें. माप यह है कि पंक्ति को ऊपरी समर्थन बिन्दु से...

लिडो दी रोमाभण्डार बोर्डिंग ब्रिजकार्यक्रम अनुकूलन

लिडो दी रोमाभण्डार बोर्डिंग ब्रिजकार्यक्रम अनुकूलन

लिडो दी रोमाट्रेन बोर्डिंग ब्रिज, स्केलेटोन टोर्क को कम कर सकता हैसामान्य &quo; कार्य” स्टेल स...

डेसलिनबेगांग गहिरा अच्छा पंपWhat areas can it be applied to

डेसलिनबेगांग गहिरा अच्छा पंपWhat areas can it be applied to

   अगला, पानी मुहर जाँच करने के लिए जरूरत है. यदि पानी मुहर बेक्लाइट है और पोशान बहुत गंभीर नहीं है...

china. kgmमोबाइल बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावक्या एप्लिकेशन कार्य कुशलता में सुधार करता है?

china. kgmमोबाइल बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावक्या एप्लिकेशन कार्य कुशलता में सुधार करता है?

टन बोर्डिंग ब्रिज है एक विशेष मशीन और उपकरण है जो तेजी कार्ग हैंडलिंग करने के लिए विशेष अनुपात है औ...

विजचनबोर्ड अक्स उत्पादकचयन और संयोजन प्रौद्योगिकी अनुसंधान

विजचनबोर्ड अक्स उत्पादकचयन और संयोजन प्रौद्योगिकी अनुसंधान

कंपनी निम्न थ्रुस्ट और स्थिर उठाने वाली गति के साथ हाइड्रुलिक साइलिंडर की हिंजी स्थिति प्राप्त किया....

कुरसरेमिनिंग सूखी प्रकार पावर ट्रांसफरका मुख्य लाभ कहाँ है

कुरसरेमिनिंग सूखी प्रकार पावर ट्रांसफरका मुख्य लाभ कहाँ है

पावर परिवर्तन उत्पादकों की परीक्षा की प्रक्रियाजब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल क...

评论列表

161HP196399230
2024-03-31 07:49:12

मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

938HP166090698
2024-03-31 07:52:08

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

535HP136858825
2024-03-31 07:58:37

प्रत्याशा में, मैं अंत में अपने प्रिय मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है की प्रतीक्षा कर रहा था, मैं मालिक को एक समृद्ध व्यवसाय और धन की कामना करता हूं!

570HP155642700
2024-03-31 08:27:50

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

709HP180518493
2024-03-31 09:11:06

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, मैडिसनहाइड्राउलिक टिपिंग मशीन अनलोड किया जा रहा है मूल रूप से संतुष्ट।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。