पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यइसके फायदों का विश्लेषण करें

पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यइसके फायदों का विश्लेषण करें

2024-01-07 00:06:52

एलिवेटर लेआउट का फंक्शन यह है कि आर्किटेक्टुरल डिजाइन डिजाइन विभाग सिविलेटर डिजाइन या एलिवेटर शैफ्ट की पुनर्वि एलिवेटर संरचना डिजाइन और उत्पादन में एलिवेटर कारखानाओं को मार्गदर्शन करने के लिए इस्तेमाल क एलिवेटर उपकरण के संस्थापन पर साइट पर मार्गदर्शित करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है.एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।पेशाब करना,निर्माण एलिवेटर एक मैकानिकल युक्ति है जो गीयर और रैक मेशिंग इस्तेमाल करता है (पिन दूत प्रस्तुति और संख्या प्रस्तुति, या स्टील तार रोप उठाने के लिए) स्पसंसिशन केज को खड़ यह भी एक लंबार्मिक खड़ा ट्रांसपोर्ट यंत्र के रूप में भी सेवा कर सकता है भण्डार, डॉक्स, डॉक्स, उंचे टॉवर और चिम्नीउच्च मार्ग के चार कोनों में स्तम्भ हैं: यदि कोनो बायाँ और दायाँ कोनों से उच्च मार्ग के पीछे के कोने से बढ़े हुए हैं, तो यह mm x mm से अधिक नहीं होना चाहिए, जो सामान्य ही लि लेकिन यदि हॉल द्वार के दोनों भागों में उच्च मार्ग के कोनों में स्तम्भों की चौड़ाई सीमा में स्वीकार नहीं है. बिल्डिंग स्तंभों में, तो विशेष ध्यान देना चाहिए नीचे तह पर. दीर्घाय के लिए हमारे ग्राहकों से प्रत्येक प्रकार उच्च मूल्यवान लेने वाले लेने वाले ग्राहकों के साथप्यर्टो क्वेलन,ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, तो आपको एलिवेटर ड्राइवर के आदेशों का अनुसरण करना चाहिए. यदि कोई ड्राइवर नहीं है, तो आप उद्धार करने के लिए य दरवाजा को कभी खोलें नहीं या अपने आपके साथ बाहर निकलें।


पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यइसके फायदों का विश्लेषण करें



एलिवेटर को विश्व विश्वव्यापी या राष्ट्रीय रूप में कार्यान्वयनशील प्रोजेक्टों में एक दुनिया के प्एलिवेटर अचानक नीचे फ़ोर्ड पर उतरता है और सामान्य प्रक्रिया पुनरारंभ करता है: एलिवेटर को बंद कर दिया जाता है और फिर से जोड़ा जाता है,पेशाब करनाप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारण, सएलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्ट करना, जाँच कि संस्थापन की परिस्थापन की परिस्थापना उपलब्ध हैं,पेशाब करनाउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है, अस्थायी भण्डार, अपपैकिंग और परीक्षा करने के भाग प्रदान करते हैं, टेम्प्लेट बनाना, संदर्भ लाइन सेटिंग, मार्गदर्शन क्रेक्ट संस्थापन, मशीन लंबार्मिक सहयोग संभव है. शाफ्ट मेकानिकल उपकरण संस्थापित करें, स्टेल तार पर्दे हांगें, इलेक्ट्रिक उपकरण संस्थापित करें, शैफ्ट केबल और अनुसरण केबलों को संस्थाउत्पादक,पेशाब करना3 कथा छोटा घराना एलिवेटर,एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कक्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।


पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यइसके फायदों का विश्लेषण करें



एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।उपयोगी और प्रभावीय,एक्सालेटरों की संयोजना को कार्यान्वयन करने के लिए और फीडबैक प्रदान करने के लिए, किसी साझेदारी युक्तियों की कॉन्फ़िगरेशन निर्धारित करने कदरवाज़ों के प्रकार विभाजन है जिस तरह वे खोले और बन्द करते हैं.प्रथम तलवार एलिवेटर के प्रवेश में उपयुक्त स्थानों में फायरफॉर्टर के लिए विशिष्ट कार्य बटन हैं. ऑपरेशन बटन सामान्य रूप से ग्लास शीट द्वारा सुरक्षित हैं और स्थान में लाल& # quo; चिह्न है; आग सुरक्षा के लिए निर्धारित जैसे शब्द.पेशाब करना,कोई मशीन कमरा एलिवेटर नहीं. इस्तेमाल किया जाता है जब एक बिल्डिंग कम्प्यूटर कमरा नहीं है.इस उद्योग में विभिन्न मानकों की कार्यान्वयनता का आयोजन और प्रगति करें (तकनीकी मानक, गुणवत्ता मानक, इत्यादि परीक्षण और मूल्यान काम करो, गुणवत्ता संदर्भ काम को प्रगति दे और प्रगति देते हैं.शैफ्ट माप का उद्देश्य है एलिवेटर के लिए विस्तृत विस्तृत और सत्यापित शैफ्ट पैरामीटर प्रदान करना, ताकि एलिवेटर लेआउट डिजाइनर एक लेआउट क ग्राहकों को याद देने के लिए महत्वपूर्ण है कि यदि कंट्राक्ट साइन्जीनी और पुष्टि किया जाने के बाद कोई सामान्य इंजीनियरी परिवर्तन होता है त


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यमशीनरी की उपयोगिता तेजी से प्रमु

पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्यमशीनरी की उपयोगिता तेजी से प्रमु

The&# quo; बहुत से एलिवेटर; इसे में पहली बार परीक्षा की ऑपरेशन में डाला जाएगा. व्यवसायिक घर एलिवेटर...

评论列表

161HP196399230
2024-01-07 07:56:43

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

275HP127226562
2024-01-07 08:21:15

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

881HP198728332
2024-01-07 08:25:33

पैकेजिंग पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

570HP155642700
2024-01-07 07:51:03

पहली ऑनलाइन खरीद पेशाब करना5 कथाओं के घराने वाले एलिवेटर का मूल्य. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。