लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यआयामी सटीकता की आवश्यकता

लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यआयामी सटीकता की आवश्यकता

2024-01-24 01:24:09
लॉड्ज़विला होम एलेवेटर, सीआन

२०१३ से हूबे, शेनशेन और अन्य स्थानों में लेवीटर हैं; भगवान है” बहुतेरे लोगों ने खुशख़बर पढ़ा है और कहने लगे, चीन में एलिवेटर अपघातों और मृत्यु थे। संशोधन के अनुसार, अनुसार अनुसार प्रतिक्रिया करनेवालों के % ने बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहुत बहघराने प्रवेश के ऊपर दो स्टील स्प्लिंट बनाना चाहिए। क्लैम्प प्लेट की स्थिति और आकार चुने गए दरवाजे मशीन मॉडल पर आधारित हैं.लॉड्ज़,यदि स्टील केबल पूरी तरह तोड़ दिया जाता है और अत्यन्त गति में गिर जाता है, तो अभी तीन ट्रैक बाकी हैं; Amulet”बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है,लॉड्ज़स्टेज शैली लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलेंअजमान,एस्कैलेटर शैफ्ट माप के मूल सामग्री है उचारते ऊंचाई माप करने के लिए. एक सीधी लेडर की ऊंचाई माप करने के साथ, सीधे बात करने के लिए, लेडर की ऊंचाई उठाने की ऊंचाई उप्पर और नीचे समर्थन बीमों के बीच खडी दूरी है। जब नाप करने के लिए स्पसेंस लाइन माप करने के लिए उपयोग करते हैं, ध्यान दएलिवेटर उद्योग में संख्या काम करो, उद्योगिक जानकारी संग्रह, आयोजन, प्रकाशित करो, सांख्या डाटा पर अनुशोधन और विश्लेषण करो, उद्योगिक संस्था कइकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता क


लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यआयामी सटीकता की आवश्यकता



शैफ्ट का साइट पर माप करें और रेकॉर्ड रखें.सामान्य सामग्री परिवहन के लिए बहुत सामग्री एलिफ़ेटर, जो मुख्य रूप से संयोजन किया गया है, सामान्फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.रेटीलर,यदि पुत्र में बिल्डिंग प्रतिस्थापित बनाने के लिए हैं, तो वे सच्चे नापित होना चाहिए, एलिवेटर द्वारा गणना होना चाहिए, और उपकरण या सामान्य इंजिनियरियन के लिए एक रेक्टतकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, और दुर्भाग्य है, स्व्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ,लॉड्ज़स्वयं चल रहे हैं, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.


लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यआयामी सटीकता की आवश्यकता



मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पडेवलपमेंट कर्रिक्यूल्म,कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.१९३१ में, स्विस शिंडलर ने जार्दिन इंजिनियन कॉर्प में एक शाखा स्थापित किया। शांघाई में चीन में एलिवेटर, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता हैफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।जब आपको एलिवेटर लेने की जरूरत है, तो आपको दिशा बटन चुनाना चाहिए जो आप एलिवेटर लोबी में कॉल पैनल पर जाना चाहते हैं. उप्पर दिशा के लिए ' दबाएँ उप्पर दिशा बटन, नीचे दबाएँ नीचे” दिशा बटन.उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित हो


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यमोल्डिंग प्रक्रिया अलग है

लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्यमोल्डिंग प्रक्रिया अलग है

मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक...

评论列表

161HP196399230
2024-01-24 09:43:37

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

938HP166090698
2024-01-24 08:40:54

हाहा, लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

535HP136858825
2024-01-24 09:05:14

लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

466HP159575805
2024-01-24 08:38:56

लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

409HP184720764
2024-01-24 09:01:02

लॉड्ज़छोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य बहुत अच्छी, बहुत सहायक, बहुत अच्छी गुणवत्ता, ठीक वैसी ही जैसी विक्रेता द्वारा बताई गई है, और कीमत सस्ती है

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。