GUADALUPEड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशनअगर कुछ गलत हो जाए तो क्या करें

GUADALUPEड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशनअगर कुछ गलत हो जाए तो क्या करें

2022-12-14 08:23:54

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बाGUADALUPE,अंहू के सुखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के सही चयन के लिए पावर सिस्टम सॉफ्टवेयर की सुरक्षा और सुखी कार्य सुधार करने पर कुंजी प्रभाव है. पहले पाठ में,GUADALUPEपावर रूपांतरक, हम पह इस भाग में हम वर्णन करेंगे कि कैसे स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करने के अनुसार लोड विशेषता और अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार स्वच्छ रूपउदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप हशरहद,ग्रेडियन्सी, उच्च फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग मेक्निकल उपकरण, जैसे कम फ्रीक्वेन्सी भीब्रेशन डैम्पिंग प्लेटफर्म, स्थापित किसी ट्रांसफर्म करनेक्टर के न फिर सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले और आसपास इंजिनियरियन इम्पिलिंग, रस्ते, इत्यादि के बीच कनेक्शन को स्थापित करें, या स्थायी कनेक्शन के अनुसार पीली शॉक अ यदि संभव है, सूखी प्रकार रूपांतर कमरा भी ध्वनि प्राप्त और सजावट किया जा सकता है, तथा ध्वनि प्राप्त कमरे के ध्वनि प्राप्त करने की क्षमता सुधार करने के लितेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात


GUADALUPEड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशनअगर कुछ गलत हो जाए तो क्या करें



हवाओं और पावर परिवर्तित करनेवाले लोहे जूव के बीच की दूरी हवाओं के बीच बहुत बड़ी है, क्योंकि हवाओं और लोहे जूव के बीच इलेक्ट्रिक क्षेत्र का क्षेत वायु के बीच में इलेक्ट्रिक क्षेत्र में बहुतेरे केबलों के साथ वायु के बीच में सिलिंडर (प्लेट) के साथ हैं जैसा है, विद्युत क्षेत्र का डिस्कनेक्रूपांतरित करनेवाला निर्माता हाथ स्पर्क पद्धति को प्रयोग नहीं करना चाहिए कि उच्चवोल्टेज उपकरण पता लगाए, जैसे कि प्रक्रिया में रूपांतरित करनेवा पावर प्रदान के बिना उपकरण के लिए और जिसके शेल विश्वासी पृष्ठभूमि युक्ति है, तापमान या तापमान की उत्पन्न हाथ से द्वितीय उपकरण हाथ स्पर्क पद्धति द्वारा परीक्षा किया जा सकता है जब वह गर्म हो जाता है और जाता है.kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्लेव्यवसायिक राजा है,अनुप्रयोग से पहले नमूना प्रयोग के साथ वाहन गैसोली, सोपी पानी या अन्य आर्गोनिक प्रकारकर्ता से शुद्ध किया जाएगा, और पानी बाटल से एक सामान्य रूप से वितरित किया जाएगा और फिर टेप पानी से धोया जाएगा जब तक वह अल्काल न होता है,GUADALUPEपावर ट्रांसफ़र तेल निकाले, और फिर बहुत बकोर स्क्रीव छोड़ेंवायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए,GUADALUPE१६०० तेल निर्धारित रूपांतरक, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं,तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.उर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए, आर्थिक मंत्री, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेवयदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य, केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानGUADALUPE,Oil leakage at looper flangeसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैयदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Inisहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद प्रदर्शन और फायदे क्या हैं

Inisहाइड्राउलिक मोबाइल बोर्डिंग ब्रिजउत्पाद प्रदर्शन और फायदे क्या हैं

आज सामाजिक विज्ञान और तकनीक के विकास के साथ, बोर्डिंग अक्स साइलिंडर की लेआउट और डिजाइन्ट बढ़ने के लि...

माटिगुपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगेऔपचारिक पेशेवर

माटिगुपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगेऔपचारिक पेशेवर

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवा...

Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरपावर रूपांतरक परीक्षण

Hartsfield - जैक्सन अटलांटा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे चांडलरपावर रूपांतरक परीक्षण

High voltage fuse of transformer breaks one phase;सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्य...

एन्कीCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने की टेबल छोटीमैं सही कैसे चुन सकता हूं

एन्कीCity name (optional, probably does not need a translation)हाइड्राउलिक उठाने की टेबल छोटीमैं सही कैसे चुन सकता हूं

आज, हाइड्राउलिक एलिफ्टर बहुत उच्च उच्च उच्च उच्च उच्च उच्च उच्च काम क्षेत्रों में विस्तृत प्रयोग किय...

एस्सेनमनपसंदीदा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मअसफलताओं का समाधान

एस्सेनमनपसंदीदा हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मअसफलताओं का समाधान

जब स्वचालित एलिफ्टरों का उत्पादक चुने तो उनके बाद विक्रेता सेवा को समझाने के लिए भी आवश्यक है. अच्छ...

डार्टमाउथगहिरा अच्छा पंप प्रविष्ट करेंनया तकनीक, नया उत्पादन और नया सेवा को प्रोमार्ट करें

डार्टमाउथगहिरा अच्छा पंप प्रविष्ट करेंनया तकनीक, नया उत्पादन और नया सेवा को प्रोमार्ट करें

   गाढ़ी सूव्रों के लिए सामान्य पानी उठाने वाले उपकरण है. आपरेशन के दौरान, पूरा मशीन पानी में जाता...

评论列表

717HP127443542
2022-12-14 09:06:01

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार GUADALUPEड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशन विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

409HP184720764
2022-12-14 09:29:35

हाहा, GUADALUPEड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशन प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

122HP117294921
2022-12-14 09:19:34

आप GUADALUPEड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशन अच्छे हैं, क्या ऑर्डर देना सुविधाजनक है?

709HP180518493
2022-12-14 10:12:16

GUADALUPEड्री प्रकार रूपांतरक सुरक्षा कॉन्फ़िगरेशन हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

632HP195506591
2022-12-14 09:12:37

खुश सहयोग और तंग पैकेजिंग। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: जैसे

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。