बूरॉसलाल कोप्पर पट्टीपम्पिंग दक्षता में सुधार कैसे करें

बूरॉसलाल कोप्पर पट्टीपम्पिंग दक्षता में सुधार कैसे करें

2024-02-07 02:05:22

जीफंग हॉट रोलिंग यूआन यूआन नीचे है, लुली होट रोलिंग यूआन यूआन नीचे है, तियांग होट रोलिंग यूआन यूआन न नीचे है उत्पादन जानवरी मध्यमे रोलिंग यूआन यूआन है, सदैव कास्टिंग यूआन यूआन है,बूरॉसगरम डिस्पिपेशन कोप्पर ट्यूब, हुआगांग यूआन यूआन है, जांग्टियन नानो टेकनोलाज़निकी, और कोपेर योन्स प्रदर्शन के द्वारा अलग किया जा सकता है, ताकि कोपेर टूब्स अलग कोपेर योन्स के स यह पद्धति बहुत जटिल है उच्च तकनीकी और नया उपकरण की आवश्यकता है, तो सिर्फ विदेशी देशों को इस उत्पादन विधि का उपयबूरॉस,एक संरक्षित प्रकार और दूसरे को एक संरक्षित प्रकार में. यह पद्धति एक नियमित कप्पर ट्यूब बना सकता है, जैसे कोशिया है, एक छोटा प्रक्रिया सीमा, लेकिन इसके लिए छोटे रेडियन्स के साथ कप्पर ट जब हाइपरबोलाइड कोप्पर ट्यूब डिजाइन करने के लिए किस समस्या पर ध्यान देना चाहिए? हर व्यक्ति जानता है कि हवा कंडिशनिंग कॉप्रर ट्यूब का डिजाइन बहुत महत्वपूर्ण है। प्रथम हाइपरबोलाइड कोप्पर ट्यूब की सुंदर आकार प्राप्त करने के लिए, अद्भुत कार्यमनिश्चित और फैशनयोग्य व्यक्तिगतउत्तम कारणों के विषय में अक्टोबर से अधिक स्टेल प्लाटियों ने उत्पादन बन्द किया है, और वू&# में उत्पादन सीमा है; एक और टांग्शान गरम समय प्रगति हुआ है। इससे भी आधारिक इम्परोसीओरी डे वेड,gfang hot rolling yuan is down yuan, Luli hot rolling yuan is down yuan, Tiangang hot rolling yuan is down yuan, production is stopped in mid January, continuous casting yuan is up yuan, Huaigang yuan is up yuan, Zhongtian yuan, Changqiang yuan, Linggang yuan.सबसे पहले हमें एक भण्डार सेट करना चाहिए। भण्डार में तापमान सामान्य - डिग्री पर रखना चाहिए सी, जबकि नम्रता सामान्य होना चाहिए। कमरा ही रखना चाहिएआज सुबह खोलने में जेंग्जूओ के बाजार की मूल्य स्थिर थी। लैंग बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार,बूरॉसएच65 प्रसिद्ध प्लेट, वर्तमान बाजार की कूल * mm लिंगी कोप्पर बार यूआन थी (टॉन कूल, * mm कोप्पर बार यूआन था, निम्न तीन पद्धतियों को सामान्य रूप में उपयोग में लिया जाता हैपानी में डिस्लोज़ड ऑक्सिज़न एक मुख्य फैक्टर है.इससे भी कोरोड किया जाना आसान नहीं है और विभिन्न वातावरण में अनुकूलित कर सकता है. यह सामान्य रूप से कम और उच्च तापमान पर उपयोग किया जा सकता है, इसलिए कोप्पर पाइप को अन्य स्थानों में बहुत बार चुना जाना हविश्लेषण,ओलार हार्मिंग उपकरण। सामान्य तीन वर्गों में भाग किया जाता है: पितला, ब्रान्स और सफेद पितला है. शुद्ध कोप्पर प्लेट है कि प्लप्लिश लाल धातु है, जो सामान्य रूप से & quot; कोप्पर प्लेट & quot;, & amp; quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot; या & quot; लाल कोप्पर प्लेट & quot;.और हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए, स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.सामग्री और कुल लागत, स्थिर और स्थिर को सहेजें


बूरॉसलाल कोप्पर पट्टीपम्पिंग दक्षता में सुधार कैसे करें



जेंग्जो की बाजार क्रीजप्रबंधन,सामान्य शांति है, बाजार का संशोधन बहुत नहीं है, और उत्पादक के लिए मूल्य से कम करने की इच्छा नहीं है। बाजार के अनुसार, स्ट्रिप स्टील की ट्रांसेक्शन अन्य स्टील विविधियों से बेहतर है,बूरॉसस्टेइन्लेस स्टेल प्लेट, और डाउनस्ट्रीम मुख्य प्रकार कालबैक के खरीदने के यह देखा जा सकता है कि हालाँकि स्टील बाजार हल्ला रहे हैं, स्ट्रिप स्टील के लिए सारा अनुरोध अच्छा राज्य में रहेगा.प्लास्टिक कोटेड कोप्पर पाइप का प्रतीक? Name यदि यह समय में नियंत्रण नहीं है, तो एक गंभीर जोखिल है. इसलिए, मैं इनजीनियरी निर्माण विशेषता और आवश्यकता से संबंधित प्रक्रिया के अनुसार प्रयोग करूंगा, अधिक प्रक्रिया वेल्डिंग प्रक्रिया ढ यदि हम जारी रखते हैंजब स्थापित करते हैं, वे अलग अवयवों के अनुसार अलग रूप से भण्डार किए जाएं, तो यह प्रतिक्रिया करेगा, विशेष अन्य वस्तुओं के साथ, जैसे राब्रबूरॉस,मैं पाइप तो स्क्रेप करना आसान नहीं है. इसलिए सुराना आसान नहीं है। तीन. उच्च तापमान रेंसिस्टेंस, उच्च दबाव रेंसिस्टेंस, किसी सामान्य प्लास्टिक पाइप के साथ सापे कप्पर ट्यूब फ्लोर तापमान और उच्च तापमान और दबाने के लिए रिस्टेंस है. चार. लंबी सेवा जीवन. पांच.जब स्थिर किया जाता है, तो वह स्थिर किया जाएगा और पहले रखा जाएगा।It has excellent conductivity, thermal conductivity, ductility and corrosion resistance.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सिएटल16Mn बड़ा डाइमेटर रीलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है

सिएटल16Mn बड़ा डाइमेटर रीलनिर्माण परेशानी के सिद्धांत का पालन करता है

दीवार में से % मोटी होगी और मीमी से अधिक नहीं होगी।गाढ़ी दीवार कोलिल पाइप से बनाया जाता है. गाढ़ी दी...

लिम्बांग316L स्टेनलेस स्टेल प्लेटमूल्य समायोजन जानकारी

लिम्बांग316L स्टेनलेस स्टेल प्लेटमूल्य समायोजन जानकारी

& quot;, जो निकट भविष्य में सफलता है।प्लास्टिक पाइप में, फ़ोर्ड हार्मिंग सिस्टम के लागत उच्च है।लिम...

बकरीकन्वेक्स अल्यूमिनियम अल्यू वर्ग ट्यूबआने पर

बकरीकन्वेक्स अल्यूमिनियम अल्यू वर्ग ट्यूबआने पर

बाओस्टेल के सामग्री चित्रों के लिए थंडी चित्रों के लिए खरीद करने के लिए अच्छे हैं, और स्टेल की घनता...

ब्रंटल304 स्टेलिन स्टेल पाइप मूल्यरखरखाव की आवश्यकताएं

ब्रंटल304 स्टेलिन स्टेल पाइप मूल्यरखरखाव की आवश्यकताएं

समाधान का उपयोग. पानी क्वेन्सिंग का मुख्य उद्देश्य है कि स्टेल को तापमाने के बाद ~ °C तक कार्बाइड...

Somoto Galvanized square pipe production lineकारणीय मूल्य मार्गदर्शन

Somoto Galvanized square pipe production lineकारणीय मूल्य मार्गदर्शन

क्यूB के द्वारा मशीन भाग पर कार्य करने के लिए प्रभाव लोड कठिन होता है और प्रभाव लोड के नीचे धातु की...

बेवर्नस्टेनलेस स्टेल मेश बेल्ट कंवेयरउपयोग के विभिन्न तरीके

बेवर्नस्टेनलेस स्टेल मेश बेल्ट कंवेयरउपयोग के विभिन्न तरीके

स्टेलिन स्टेल पाइप फिटिंग्स का नियमित कास्टिंग सामान्य रेफिनिंग भट्टी के साथ मिलाया जाता है, जिसके प...

评论列表

263HP148803710
2024-02-07 10:50:17

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

275HP127226562
2024-02-07 09:20:38

मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

881HP198728332
2024-02-07 10:59:02

आपके साथ व्यापार करना बहुत सुविधाजनक है। जिम्मेदार, गंभीर, बूरॉसलाल कोप्पर पट्टी भी अच्छा है, मैं आपको एक अच्छी टिप्पणी देता हूं। अगले सहयोग की प्रतीक्षा में, मैं रिजिन डोजिन की कामना करता हूं!

570HP155642700
2024-02-07 10:51:49

बढ़िया बूरॉसलाल कोप्पर पट्टी, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

709HP180518493
2024-02-07 09:14:34

बूरॉसलाल कोप्पर पट्टी यह अच्छा है, कीमत सही है, दोस्त भी कहते हैं कि यह अच्छा है, यह इसके लायक है

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。