Viñalesतेल प्राप्त रूपांतरकभूतल जंग उपचार विधि

Viñalesतेल प्राप्त रूपांतरकभूतल जंग उपचार विधि

2022-06-21 02:45:50

घड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियजब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रViñales,स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता का प्रिन्सिप्ल: स्टेप-अप सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता एक अवयव है जो कम संबंध AC वोल्टेज, बड़ा वर्तमान प्रवाह तथा छोटा विशेषता इम्पेन्स उच्च संबंध एस वोल्टेज, छोट प्राथमिक कोल मैग्नेटिकल रूप से वोल्टेज (या वर्तमान) उत्पन्न करें.कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे,सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृतइसलिए,Viñalesआप बाक्स परिवर्तन मीटर क्या सोचते हैं,Viñalesरूपांतरक 35KVA, सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान, कृपया अन्य गलतियों को रोकने के लिए सभी मार्गों को जमा करें.स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं,Viñalesसंरचना पावर रूपांतरक, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.रूपांतरित फेडेरेशन चीन हाउस्हॉल्ड अन्द्रिया संस्था के संस्था के सामान्य प्राप्त करनेवाले व्यक्तियों के सामान्य प्रशंसा दिखाते हैं कि भविष्य में चीन में रूपांतरितों के विकास की सुरक्षा, कम आवाज, आग सु The second is the development trend towards environmental protection, energy conservation and miniaturization. The former key is applied to the long-distance substation project route, and the latter key is applied to the substation project route in big cities.तेल की कार्य तथा पालन प्रबंधनसंस्थापन आवश्यकता,जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाहकोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन


Viñalesतेल प्राप्त रूपांतरकभूतल जंग उपचार विधि



नमूना प्रयोग के लिए .किलोग या किलोग के आवाज़ के साथ एक रंगीय ग्लास बाटल है जिसके लिए .किलोग या किलोग की विस्तार मुंह की ग्लास प्लगइन है. - बाटल को विश्लेषण और प्रयोग के लिए एक समय में जमा योजना,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन करनेवाले के प्रयोग में ग्राहकों को वायरिंग के पद्धति मास्टर करना चाहिए. यदि वायरिंग में समस्या हैं, तो अनुप्रयोग तो, सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के वायरिंग मोड क्या है?पावर प्लेट वोल्टेज परिवर्तन के लिए प्रयोग किया जाता है सूखी प्रकार रूपान्तरण तेल परिवर्तन करनेवाले से अलग है. पावर ग्रिड की ओवर्वोल्टेज के कारण अधिकवोल्टेज के बाद या बिजली स्ट्रोक के शक्ति परिवर्तन करनेवाले का गलत न्यायViñales,High voltage fuse of transformer breaks one phase;जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

संघ दे रेयेसबड़ा तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पाद के उपयोग के लिए बुनियादी प्रदर्शन

संघ दे रेयेसबड़ा तेल निष्क्रिय रूपांतरकउत्पाद के उपयोग के लिए बुनियादी प्रदर्शन

संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इं...

मील झीलमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजप्रश्न प्रबंधन के लिए क्या आवश्यकताएं हैं

मील झीलमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजप्रश्न प्रबंधन के लिए क्या आवश्यकताएं हैं

ऊपर सुरक्षित प्रवास और ऊपर सीमा प्रवास के साथ उपयोग किया जाता है. यदि हर खड़ी की सीमा प्रवास निष्क्र...

मिनीपोलिसपावर उपकरण रूपांतरकमंडी

मिनीपोलिसपावर उपकरण रूपांतरकमंडी

सामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख...

शुएंग्लुआनCity name (optional, probably does not need a translation)घर से छोटे एलिवेटर क्राससमाचार उद्धरण मूल्य

शुएंग्लुआनCity name (optional, probably does not need a translation)घर से छोटे एलिवेटर क्राससमाचार उद्धरण मूल्य

इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्...

china. kgmमोबाइल क्लिंबिंगस्पॉट फॉलो-अप

china. kgmमोबाइल क्लिंबिंगस्पॉट फॉलो-अप

ऊपर हमारे ग्राहक सेवा हैद्रुलिक उठाने के लिए प्लेटफ़ॉर्म के लिए हैद्रुलिक उठाने के लिए है। हम चाहते...

ब्रुगHH स्लरी पंपमासा उपयोग कैसे समझना है

ब्रुगHH स्लरी पंपमासा उपयोग कैसे समझना है

   सबमेर्सिबल स्लरी पंप में प्रयोग किया जाता है एक प्रकार पंप. क्या तुम जानते हो कि उसके प्रभाव और प...

评论列表

466HP159575805
2022-06-21 10:26:48

मैंने Viñalesतेल प्राप्त रूपांतरक खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

717HP127443542
2022-06-21 11:39:54

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल Viñalesतेल प्राप्त रूपांतरक वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

570HP155642700
2022-06-21 10:46:25

यह प्रशंसा के योग्य है, वास्तव में अच्छा है, Viñalesतेल प्राप्त रूपांतरक मुझे यह बहुत पसंद है।

409HP184720764
2022-06-21 11:40:08

पैकेजिंग Viñalesतेल प्राप्त रूपांतरक बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。