गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटरविकास की प्रवृत्ति अच्छी है

गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटरविकास की प्रवृत्ति अच्छी है

2024-03-05 00:22:54

एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.विज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रगेल्सेंकिचैन,१९३२ नोवंबर में ताइपैया, ताइवान, चीन प्रांति, चीन ने ताइवान में पहिला व्यापारिक एलिवेटर स्थापित किया. में, ताइवान प्रांति के पहिले स्केलेटर को ताइवान के स्थापित किया जा रहा है काह्सियुन सिटी में डाक्सिन विभाएलिवेटर कार मार्गदर्शक जूतों के साफ करने और साफ करने के लिए। जैसा अच्छा जानता है, और मार्गदर्शन जूत पर तेल कप है. कि एलिवेटर कार्य के दौरान कोई आवाज नहीं करता,गेल्सेंकिचैनहाइड्राउलिक फ्लिपर उत्पादक, तेल कप को नियमित रूप से पूरा करने के लिए आवConstanza,तकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, स्बहुत से एलिवेटर शैफ्ट कनेक्ट किया जा सकता है और एक - # मैं बीम निश्चित उचाइ के बीच एक निश्चित ऊंचाई पर स्थिर किया जा सकता है, जिसके साथ र पीट को एक अकेलेशन नेट के साथ सामान्य होना चाहिए जो भूमि स्तर के ऊपर मीमी है.चीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, आगे बढ़ने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।


गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटरविकास की प्रवृत्ति अच्छी है



एलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्उद्योग की विश्लेषण के अनुसार, चीन के एलिफेटर उद्योग की उद्योग का संक्रमण अनुपात चीन के लिफेटर उद्योग का नियमित सुध औद्योगिक विकास पैटर्न में महत्वपूर्ण परिवर्तन हो गया है, दिखाता है कि शक्तिशाली बढ़ती है और दुर्बल हैं, औद्योगिक लेआउट अधिक साधारण बन [] बिल्डिंग की ऊंचाई, उद्देश्य और प्रवासी प्रवाह (या लाज़िस्टिक आवाज) के अनुसार विभिन्न प्रकार एलिवेटरों को सेट कि एलिफ्टरों के मूल वर्गीक्षण के आधारित अनुसार है.एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे एक हैं. एक साल वारेंटी काल में स्वतन्त्र पालन, घंटे सेवा हॉटलाइन. वारेंटी अवधि के बाद नियमित पालने के लिए महीने में कम से कम दो बार काम किया जाना चाहिए और एक पूरा परीक्षा साल में कम से कम एक बार काम क जब इमारत में कम्प्यूटर कमरे के लिए कोई विशेष आवश्यकता नहीं है,गेल्सेंकिचैनपरिवार ग्लाम और एलिफेटर, तो इसे इस्तेमाल कर सकता है.व्यवसायिक राजा है,क्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?कई क्षमताओं की महत्वपूर्ण और भूमि जिनके लिए एलिवेटर क्षमताओं को साइट मापने के लिए मिलाना चाहिए. एलिवेटर शैफ्ट मापने के सामान्य साइट मापने के लिए आधारिक सामान्य साइट के लिए हैं. एलिवेटर शैफ्ट मापने लेआउट के अनुसार, ग्राहक के लिए एलिवेटर शैफ्ट के सामान्य इंजिनियरी तकनीक मुद्दा को ग्राहक के लिए स्पष्ट समझाओ। विशसुरक्षा मॉनिटरिंग मशीन कमरे पर्यावरण स्क्रीन कैबिनेट मुख्य पावर स्विच ट्रैक्शन व्हील गति सीमित करेगा शैफ्ट और पिट मार्गदर्शन रेल प्रद


गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटरविकास की प्रवृत्ति अच्छी है



उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.स्वागत कॉल,कृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, दसंकेत एलिवेटर, जो एक ड्राइवर के साथ बहुत स्वचालित एलिवेटर है. स्वचालित स्तर तथा द्वार खोलने के फंक्शन्स के साथ, इसके पास कार कमांड रिजिस्टेशन, लैंडिंग कॉल रिजिस्टेशन, स्वचालित रूप, आप्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता, और कॉल काटा जाता है.गेल्सेंकिचैन,क्या एलिवेटर की स्टील तार रोप ब्रेक होगी?ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकविज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्र


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटरउत्पादन और जीवन का महत्व

गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटरउत्पादन और जीवन का महत्व

गेल्सेंकिचैनस्वचालित शीट ट्रांवर मशीन,आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है....

评论列表

881HP198728332
2024-03-05 08:20:49

गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटर बहुत संतुष्ट, अच्छी गुणवत्ता।

535HP136858825
2024-03-05 08:47:43

बढ़िया गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटर, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

256HP158312377
2024-03-05 08:26:08

गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटर डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

409HP184720764
2024-03-05 07:26:21

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटर अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

122HP117294921
2024-03-05 08:30:10

अभी खरीदा गेल्सेंकिचैनछोटा घर एलिवेटर, गुणवत्ता कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

709HP180518493
2024-03-05 07:46:33

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。