किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना हैछोटा फुटछपाई

किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना हैछोटा फुटछपाई

2022-05-25 01:17:29
632HP195506591ऊर्जा269

आग पलटनेवाला, ज्वाला पलटनेवाला और उच्च तापमान पोलीयुरेटेन है ज्वाला पलटनेवाला स्वयं का एक प्रकार है ज्वाला पलटनेवाला सामग्री जोड़ने के बाद. उसकी नरम और बहुत से पोलीयुरेटेन अपने फूम स्वरूप पर कार्बन डोसिटेस बनाएगा, जब,किकिनाchina. kgmथंड भण्डार उत्पादन और संस्थापन कंपनी, जो नीचे फूम को अलग करने के लिए मदद करता है। यह प्रभावित रूप से ज्वाला फैलाया जाता है।फ्रिजरन्ट चार्ज काफी नहीं है. इस समय,शरीर के भागों की उत्तम, उच्च मशीन की उच्चाई, High noise during compressor operation; स्क्रीव संकोचक केवल मीडिया और कम दबाव सीमा में उपयोग किया जा सकता है, उच्च दबाव सीमा नहीं; बड़े इंधन इन्जीक्शन और जटिल तेल परिक्रिया सिस्टम के कारण,किकिनाchina. kgmथंड भण्डार की निर्माण तथा स्थापन क़िस्म, यूनिट के बहुत से सहायक उपकरण हैं.थंड भण्डार डिजाइन का चरण: थंड भण्डार भण्डार के भण्डार का आवाज परिभाषित करें. थंड भण्डार का आकार लंबे समय तक भण्डार करने के लिए बड़ी संख्या क इस आवाज़ को थंडी भण्डार में संग्रहित भण्डार में संग्रहित भण्डार के आधारित आवाज के आधारित आवाज पर गणना किया जाता है, और पंकेज घर के बीच पंकेत करने के लिए थंडी भण्डार की आवाज निर्धारित होने के बाद, थंडी भण्डार की लम्बाई और उंचाई अनुपात निर्धारित होगी. आवश्यकता सहायक इंजिनियरियन इमारत और औजार के डिजाइन में भी चंड भण्डार के डिजाइन में विचार किया जाएगा, जसे कि अंतराधिक, पैकेजिंग और कम्बिंग कमरे, विशेषपेट्रोसानी,संकोचक की क्रियाशिल्षता कम है, और फ्रिज़िंग क्षमता भण्डार के लोड की आवश्यकता नहीं पूरी है: संकोचक के लंबे समय कार्य के कारण,किकिनाchina. kgmफल थंड भण्डार की स्थापना कितनी है, रिंग और अन्य भाग गंभीर रूप से पहने हैं, लंबे समय कंड भण्डार स्थापन, संस्थापन, निर्माण, फल भण्डार, संकोचक के गैस प्रेशन क्रमाणिक भी घटाया जाएगा, और फ्रिज़ेसन क्षमता घटाया जाएगा. When the refrigerating capacity is less than the heat load of the warehouse, the temperature of the warehouse will drop slowly.विस्तार, हल्का और थंडा दीवार के लिए हल्का भार, बड़ा स्पेन और उच्च लोड के लिए उपयोग है, क्योंकि पोलीयुरेतान स्थिर फूम एक समय स सैंडविच प्लेट ने ज्यादा पोलीयुरेटेन संबंधित प्लेटेन उर्जा उपयोग सीमा के बिल्डिंग के साथ संबंधित प्रदानों को मिल सकता The physical properties of polyurethane insulation board are relatively good, which can meet different needs. पोलियुरेटेन इन्सुलेशन बोर्ड भी सामग्री के चयन में संकटा है. यह एक विशेष उत्पादन उत्पादन उत्पादन व्यवस्था है जो R & D को संयोजन करता है, और सेवा को संयोजन करता है. यह थंड भण्डार स्थापन, थंड भण्डार स्थापन फ़ूल्ड भण्डार संरक पोलीयुरेतान इन्सुलेशन बोर्ड भी मुख्य बाहर दीवार सामग्री में से एक हो गया है।


किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना हैछोटा फुटछपाई



कोने में थंडी भण्डार स्थापित होने के बाद अगली थंडी भण्डार कोने के दिशा के साथ स्थापित कर सकती है. Adopt the similar installation of Zhang cold storage to install the thermal insulation board of the storage. Professional cold storage installation, installation of cold storage, cold storage construction, fruit preservation cold storage, medical cold storage, advanced technology, strict testing, more affordable price and more preferential. Welcome to consult. Pay attention to its compactness and continuous uniformity.Screw refrigeration unit: screw refrigeration unit can be divided into non single screw refrigeration unit and twin screw refrigeration unit. यह फ्रिज़्डेशन युक्तियों में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, जैसे फ्रिज़्डेशन एचवासी और रासायनिक तकन The input power range has been developed to -kw, and its research and development fields are widely divided, with great potential for performance optimization.आधुनिक व्यापार की तेजी विकास के साथ, प्रोडेक्ट भण्डार के लिए मौलिक थंड भण्डार भंडार आधुनिक वस्तुओं की आवश्यकता के लिए आधु Therefore, the logistics center cold storage cold chain for the purpose of product distribution came into being and developed rapidly, playing a more and more important role in the commodity circulation chain. जल्दी भण्डार निर्माण के तेजी विकास का विशेषता क्या है?संस्थापन परिस्थिति,थंड भण्डार की कमिशिंग किया जा रहा है. थंडी भण्डार के सभी भाग स्थापित होने के बाद और जुड़े होने के लिए, थंडी भण्डार के लिए शुरू किया जा सकता है. ग्राहकों की जरूरतों के अनुसार, थंडी भण्डार की मूल्य को अनुकूलित करें, थंडी भण् थंडी भण्डार संस्थापन यूनिटेशन के लिए थंडी भण्डार उपयोक्ता को थंडी भण्डार उपयोक्ता और प्रबंधन ज्ञान के प्रशिक्षथंड भण्डार के पास अच्छी आग और ज्वाला रिस्टेंस है। ज्वाला पीछे जोड़ने के बाद, पोलीयुरेटेन एक प्रकार जल्वाला पीछे जाने वाला है और स्वयं पीछे जाने वाला वस्तु है. यदि वह आग से जला जाता है, तो यह कार्बोनिज किया जाता है, जल्वाला और फ्लाशोवर के अनुबहुत स्थिर से बहुत स्थिर से पोलियुरेतान की पोमिंग टेकनोलिज़ोलियन कार्यान्वयन होती है. पोलियुरेतान की स्थिर फूम और पोरेटर स्तर की संयोजना ये है कि स्थानीय तापमान और नम्रता परिस्थिति के नीचे विभिन्न आंतरिक और बाहरी संयुक्त लोड के लिए जैसे वायु बल, और इनसोलेशन तह अभ


किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना हैछोटा फुटछपाई



- थंड भण्डार के खड़ा प्लेट की स्थापना: साइट परिस्थितियों के अनुसार कोण को पहले चुनें और उसे स्थापित करें (जैसे खड़ा प्लेट तथा फ्लेट) इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए इस कोण के दोनों बाजूओं पर विस्तार करने के लिए। सिर्फ खड़ा प्लेट तथगुणस्तर,छोटी थंडी भण्डार की फ्लोर संक्षिप्त होने के लिए छोटी थंडी भण्डार की संरचना सामान्य पृष्ठभूमि का कहता है, वील और भूमि रंग स्टेल प्लेट / स्टेलिन स्टेल से बहुत उचित प Of course, if the height of the warehouse is high and the forklift is required for warehousing, loading and unloading, the insulation board is not recommended for ground insulation, but the ground needs to be insulated separately like the ground insulation sample of medium-sized cold storage.जब स्वर्ग फैन बहुत भारी है, या कोण लोहू लिंटेल के रूप में इस्तेमाल किया जाएगा. लाइन्टेल को लोड घटाने के लिए दूसरे छत और दीवार पैनल पर चढ़ाना होगा.सामग्री यार्ड के प्रयोग के दौरान भण्डार प्रोजेक्ट के लिए, भण्डारित सामग्री संबंधित नियमों के अनुसार स्थिर होना चाहिए. सामग्री को भूमि और थंड भण्डार के दीवार से एक निश्चित दूरी होना चाहिए यह वैद्य संग्रह संग्रह इंजीनियरी के प्रयोग में भी एक महत्वपूर्ण सामग्री है।किकिनाchina. kgm,उपकरण कॉन्फ़िगरेशन योग्य है और जल्दी जल्दी भण्डार की सेवा जीवन लंबी है. जल्दी जल्दी भण्डार की सामना उपकरण कॉन्फ़िगरेशन बहुत ज्यादा जल्दी भण् कुछ संकोचकों को नष्ट होने के लिए आसान है जब वे लंबे समय के लिए पूरा लोड में काम कर रहे हैं, तो हम स्क्रू सामान्य एकाइ का इस युनिट का बड़ा उपयोग यह है कि यह सभी उपकरणों को चालू कर सकता है, जैसा काम में शिफ्ट होता है, ताकि संकोचक काम कर सकता है और विश्राम कर सकतभण्डार के आसपास अच्छा ड्राइनेज पाइप प्रामाणिक होना चाहिए, जमीन तापमान कम होना चाहिए थंड भण्डार के नीचे अंतर्लयेयर होना चाहिए, और अच्छा स्व इससे अतिरिक्त थंडी भण्डार के निर्माण के पहले, सामान्य भोल्यूम की चरण विद्युति की आउटपुट शक्ति के अनुसार निर्माण किया जाएगा. यदि थंडी भण्डार पानी शोका और रेडियथंडी भण्डार और संरक्षण के आधार पर, जल्दी जल्दी भण्डार गैस के संयोजन का नियम बढ़ाता है, फल और भाज़ी के स्वाक्षा को रोक देता है, उनके मैटाबोलिक प्रक्रिया को विलम्ब करता है, फल और भाज़ी की ताजा और व्य सामान्य, नियंत्रित वातावरण भण्डारण फलों के लिए & mdash; द्वारा भण्डारण अवधि को बढ़ता है तीन बार या अधिक. OK, what is the standard of quick freezing warehouse?

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

लिडाप्रति वर्ग मीटर कितना थंड भंडार संस्थापित हैझुकना जितना कठिन होता है

लिडाप्रति वर्ग मीटर कितना थंड भंडार संस्थापित हैझुकना जितना कठिन होता है

कारणीय स्थान: थंड भण्डार का शक्ति उपयोग थंडी भण्डार के थंडी उपयोग के अनुसार गणना है, जो सामान्य दो भ...

San Ramonजो वैद्यकीय थंड भण्डार की स्थापना के लिए अच्छा हैउद्योग में अति ताप से सावधान रहें

San Ramonजो वैद्यकीय थंड भण्डार की स्थापना के लिए अच्छा हैउद्योग में अति ताप से सावधान रहें

San Ramonथंड भण्डार निर्माण और उत्पादन,There are many kinds of cold storage. According to the materi...

ओकलाहोमाusa. kgmताजा और थंड भण्डार संस्थापन कंपनीAdhere to the pursuit of high-quality products

ओकलाहोमाusa. kgmताजा और थंड भण्डार संस्थापन कंपनीAdhere to the pursuit of high-quality products

तुम्हारे लिए फ्रिज़्डेडर, फ्रिज़्डेडर या भण्डार क्षमता का आकार कहाँ बनाने की जरूरत है (आकार, भण्डार...

हाल्डिमैंड काउन्टेsweden. kgmफ्रीजर की संस्थापन कामकम कीमत का संचालन

हाल्डिमैंड काउन्टेsweden. kgmफ्रीजर की संस्थापन कामकम कीमत का संचालन

कलाकारी फ्रिज़्डेसन स्थिर तापमान पर कमरा रखता है. दीवार, प्रवाह और प्लाट छत्ते बड़े थंड भण्डारों के...

कैम्ब्रिजCity name (optional, probably does not need a translation)फल और शाकाहार

कैम्ब्रिजCity name (optional, probably does not need a translation)फल और शाकाहार

बाक्स और ऑपरेटिंग डिवाइस की स्थापना: बाक्स की डिवाइन का अनुमान होगा, और दिखाने की गुणवत्ता सुंदर और...

Reed inkजो सामान्य थंड भण्डार संस्थापन के लिए बेहतर हैकैसे इस्तेमाल करें

Reed inkजो सामान्य थंड भण्डार संस्थापन के लिए बेहतर हैकैसे इस्तेमाल करें

Reed inkतीव्र जमने व थंड भण्डार संस्थापन काम करता है,संयुक्त थंड भण्डार संग्रह ठंड़ नहीं हो सकता है...

评论列表

570HP155642700
2022-05-25 09:59:48

मैंने पहले कभी इसका गंभीरता से मूल्यांकन नहीं किया है। मैंने आपका किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना है खरीदा है और अगली बार इसे देखूंगा। यह इतना सुविधाजनक है कि मैं बिल्कुल भी नहीं रुक सकता। यह तेज रसद के साथ एक वास्तविक उत्पाद है। मुझे यह आपके लिए पसंद है .

256HP158312377
2022-05-25 09:19:42

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना है मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

122HP117294921
2022-05-25 09:41:35

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना है, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

709HP180518493
2022-05-25 09:08:58

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

632HP195506591
2022-05-25 08:57:32

मैंने किकिनाchina. kgmएक छोटी थंडी भण्डार संस्थापित करने के लिए यह कितना है खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。