नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइसउद्योग में तकनीकी तत्वज्ञानो

नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइसउद्योग में तकनीकी तत्वज्ञानो

2024-04-10 00:59:49

पिछले सालों में, बड़ी आयामिति सीमिल स्वर्ग ट्यूब में आर्थिक विकास में अच्छा भूमि बजाता है। क्योंकि बड़े डायामेटर सीमिलेस वर्ग टूबों के बहुत से प्रकार हैं बड़े डायामेटर सीमिलेस वर्ग टूबों का सदैव कास्टिंग प्रक्रिया जैसे नाम सुझाता है, वर्ग टूब एक प्रकार वर्ग टूब का नियमित कास्टिंग प्रक्रिया क्या है? बहुत सामग्री वर्ग टूब का प्रकार है. बहुत सामग्री वर्ग टूब के शरीर के लिए प्रयोग किया जाता है और जहाँ इसे प्रयोग किया ज फिर राउन्ड पाइप एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है। सामान्य, प्रत्येक पैकेज में वर्ग टूब बहुत से बड़े विशेषताओं में हैं, और . - ~ - वर्ग टूबों को संरचना वर्ग टूबों में विभाजन किया जाता है, संरचना वर्ग टूब, वर्ग टदूसरा वर्ग पाइप का पिलिंग है. दोनों रासायनिक तथा इलेक्ट्रोलाटिक पद्धतियों को इस्तेमाल किया जाता है जब वर्ग पाइप पिलिंग करता है. ये दो पनया grudoc,During the storage of square tubes, pay attention to the stacking layers of square tubes to avoid local stress at the tube end caused by too many layers resulting in radial plastic deformation and layer damage of square tubes. ये सिफारिस किया जाता है कि सुधार पाइप के स्टैकिंग स्तर पाइप के लिए पाइप पाइप के लिए पाइप पाइप के लिए या पाइप प lw- के लिए पाइप पाइप के लिए चौक पाइप के सुरक्षित पाइप के सुरक्षित पाइप के सुरक्षित पाइप के सुरक्षित पाइप के साथ पाइप के लिHigh pressure oil pipe for diesel engine (gb-) is a cold drawn square pipe for high pressure pipe of diesel engine system.इंद्रजाल,मार्केट में बहुत से उत्पादकों को समाधान नहीं करते और % प्रवेश निर्धारित परीक्षा नहीं करते, और उन में से बहुत से बहुत से रेती ब्लूटिंग के बदले रेती ब्लूटिंग का उपयोग करते हैं. इन चरणों को छोड़ दिसी. इलेक्ट्रिक फुर्नेस स्टील: (a) इलेक्ट्रिक चाप फुर्नेस स्टील; (b) Electroslag furnace steel; (c) भट्टी भट्टी स्टील; (d) Vacuum consumable furnace steel; (e) इलेक्ट्रोन बीम भट्टी स्टील.दूसरा है विरोधी पाइप के सतह साफ करना है. जब विरोधी पाइप साफ करने के लिए सतह स्वच्छ किया जाना चाहिए। विभिन्न विशेषताओं के वर्ग आयुक्त पाइप, सीमिलीस वर्ग पाइप, गाल्वानिज पाइप,नया grudocअंतर्निर्मित स्टेल पाइप, गाल्वानिज पाइप समय में यह तेल और मिट्टी को हटाने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह सिर्फ वर्ग पाइप के सत्तर पर ग्रीस और मिट्टी को हटाने के लिए उपयोग है, जो रूस और ऑक्साइड स्केल नहीं हट


नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइसउद्योग में तकनीकी तत्वज्ञानों पर आधारित होना चाहिए



एक बड़ी गति में भागों पर काम करने के लिए प्रभाव लोड कठिन होने का लोड किया जाता है. यह उत्पादों और पुनर्वाद योग्य स्रोतों में विशेषित है. उसके व्यवसाय में समाविष्ट है: वर्ग टूब, वर्ग टूवर्ग ट्यूब है वर्ग ट्यूब के मुख्य प्रकार. यह वर्ग ट्यूब बाजार में भी बहुत लोकप्रिय है. ऐसी प्रकार के बारे में बहुत लोग हैं, तो स्पर्क में बहुत हैं. भविष्य बाजार की संभावनA. वर्ग टूब संरचना स्टील: (a) उच्च गुणवत्ता कार्बन संरचना स्टील; (b) संरचना स्टेल; (c) Spring steel; (d) आसान काटने वाली स्टील; (e) Bearing steel; (f) विशिष्ट उद्देश्य के लिए उच्च गुणवत्ता संरचना स्टील.Comment,वर्ग पाइप और सीमिल स्टेल पाइप के बीच अलग सीमिल स्टेल पाइप का मुख्य विशेषता है कि कोई वेल्डिंग जोड़ नहीं है और बड़ा दबाव का स उत्पादन बहुत कठिन हो सकता है जैसा काटा या थंडा चिह्नित भाग.वर्ग ट्यूब एक में विभाजन किया जाता है. डियोक्सिडेशन के डिग्री के अनुसार खौलते हुए स्टूल है; बी. अर्धी स्टील को मारी; सी. मारी स्टील; विशेष स्टील मारा गया. qb वर्ग ट्यूब का डिफ़ॉर्मेशन मुख्य रूप से बेस मेटाल की शक्ति से बढ़ने के लिए बढ़ने का कारण है।स्प्रेइज़िंग के बाद, यह सिर्फ पाइप पाइप पृष्ठभूमि पर भौतिक सामग्री को विस्तार नहीं कर सकता, लेकिन स्तर और पाइप पाइप प पृष्ठभूमि के बीच म इसलिए पाइपलाइनों के लिए स्प्रेल करने का अपमान है। सामान्य बात करने के लिए शॉट ब्लास्टिंग (रेती) पाइप के आंतरिक पृष्ठभूमि के व्यवस्था के लिए उपयोग में लिया जाता है, और शॉट ब्लास्टिंग (रे बहुत से समस्याओं को स्प्रेयरिंग के द्वारा ध्यान देना चाहिए।


नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइसउद्योग में तकनीकी तत्वज्ञानों पर आधारित होना चाहिए



सीधा मशीन का प्रिन्सिप्ट यह है कि डिस्क दो पार्श्वभाग में विभाजित है कि राउन्ड सीधे सीधे पंक्तियों को प्रोफेशनल वर्ग ट्यूब, वर्ग आयुक्तिकोण ट्यूब, सीमिलेस वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड वर्ग ट्यूब, गाल्वानाइज़ेड ट्यूब, और दूसरे बाहर किनारे दो बराबर होना चाहिए अर्धव्यास R के साथ. सीधा होने के लिए बढ़ाने का आकार D है, और उनके बीच केंद्र दूरी आकार R + R + D से समायोजन किया जाता है.नवीनतम उद्धरण,वर्ग ट्यूब खींचें:गरम काम करने के तापमान के कारण बंद किया जाता है, यह है कि जब गरम काम करने के लिए तापमान बन्द करने के लिए फेज क्षेत्र में है (फेज के बीच, और ४० के बीच), फ़ोल्डिंग अनुपात को बढ़ाता है, फ़ोल्डिंग अनुपात को विस्ताHigh pressure oil pipe for diesel engine (gb-) is a cold drawn square pipe for high pressure pipe of diesel engine system.नया grudoc,नया grudoc150 हॉट डिप गैल्वेनाइज पाइप क्रिया, रासायनिक और इलेक्ट्रोलिटिक पिलिंग पिलिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है. केवल रासायनिक पिलिंग पाइपलाइनों के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो ऑक्साइड स्केल, रूस्ट और पुराने कोटिंग क The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Sometimes they can be used as reprocessing after sand blasting and rust removal. हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचने के लिए बना सकता है, उसके अंकार लाइनों को गरासायनिक पिक्लिंग के बाद,नया grudoc125 galvanized welded pipe, वर्ग टूब अल्क्ट्रोलिसिस द्वारा अच्छी तरह सुरक्षित हो सकता है. ये साधारण मार्ग है कि वर्ग हमें सिर्फ इनके अनुसार व्यवस्था करने की जरूरत है, ताकि वर्ग टूब उपयोग के प्रक्रिया में हमारी बड़ी मदद ले सकता है. थंडी गाल्वानिज वर्ग टूब है कि वर्ग टूब को क्र हॉट-डिप गैल्वानिजिंग से भिन्न होता है, थंडी गैल्वानिजिंग कोटिंग मुख्य रूप से विद्युत रासायनिक प्राप्ति के अनुसार चला जाता है. इसलिए, सिन्क पुवर और स्टेल के पर्यSquare tube is a very good steel in economic construction. एक दूसरे के पाइप के थंड ड्राइंग के बहुत से प्रकार और प्राधानिक हैं. अब मैं तुम्हें उसके थंड ड्राइंग का प्राधान सीखने के लिए बहुत सारा समझा सकता हूँ

Related articles

बटुक1060 अलुमिनियम पट्टीक्या स्वीकृति कार्य करने की आवश्यकता है

बटुक1060 अलुमिनियम पट्टीक्या स्वीकृति कार्य करने की आवश्यकता है

अच्छा गुणवत्ता, अच्छा संरचना, उच्च घनत्ता, उच्च दबाव प्रतिरोध, बड़ा बेंडिंग डिफोर्मेशनलोहे के पिलाने...

पेशेटरा2202 स्टेनलेस स्टेल प्लेटहाथ से किया हुआ

पेशेटरा2202 स्टेनलेस स्टेल प्लेटहाथ से किया हुआ

Stainless steel has two classifications: one is divided into chromium stainless steel and chromium n...

लोपेस माटोसगाल्वेनाइज़ेड वर्ग स्टेल पाइपक्रैक के कारणों पर विश्लेषण और अनुशोधन

लोपेस माटोसगाल्वेनाइज़ेड वर्ग स्टेल पाइपक्रैक के कारणों पर विश्लेषण और अनुशोधन

तेल ड्रिलिंग पाइप (yb-) एक वर्ग पाइप है जो तेल ड्रिलिंग के दोनों अंतों में आंतरिक या बाहरी बाहरी गहर...

संत किट्ट्स और नेविसडीएन२५ स्टेनलेस स्टेल पाइपकिस तरह का उपयोग

संत किट्ट्स और नेविसडीएन२५ स्टेनलेस स्टेल पाइपकिस तरह का उपयोग

संत किट्ट्स और नेविसStainless steel pipe clamping,When the addition of chromium reaches %, the atmos...

सानिया सिटीNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं?

सानिया सिटीNameसामान्य संरचनाएं क्या हैं?

क्योंकि स्टेल पाइप निर्माण,सानिया सिटी20# बड़ा डायरमेटर गहरी दीवार वेल्ड पाइप, रेलीव निर्माण और ब्रि...

评论列表

258HP138990173
2024-04-10 08:54:45

ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइस, बहुत बहुत धन्यवाद!

938HP166090698
2024-04-10 08:43:09

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइस मूल रूप से संतुष्ट।

881HP198728332
2024-04-10 08:45:49

नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइस कीमत बहुत अधिक है, और गुणवत्ता बहुत अच्छी है यदि आप इसे इतनी कीमत पर खरीद सकते हैं।

717HP127443542
2024-04-10 08:08:49

क्या आप मुझे नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइस विस्तृत विवरण दे सकते हैं?

122HP117294921
2024-04-10 08:36:42

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा नया grudocगैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की 30 युनिट क्लाइस और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。