सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टीउत्पादन का मुख्य स्थान

सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टीउत्पादन का मुख्य स्थान

2024-04-10 01:58:31

पांच महत्वपूर्ण अनुप्रयोग के पांच क्षेत्रों में से कोप्पर प्लेट, कोप्पर पट्टी और कोप्पर ट्यूब: कोप्पर औषध में उपयो १९७० में चीनी वैद्य संस्थापक लियू टंगकिंग और लियू टंगल में मिला कि कंपेर बहुत शक्तिशाली है, और सफलतापूर्वक अनुसारित & quot; कैन्सर सप्रेसिंगयदि कोपेर पृष्ठभूमि पर कोरोसियन थोड़ा हो जाता है, तो यह लाइन से मिटाया जा सकता हैसासोलबर्ग,e और उसकी प्रक्रिया प्रवाह. प्लास्टिक कोटेड कोटेड कोप्पर पाइप मुख्यभाव में उच्च दबाव और ऊपर के साथ पानी ट्यूबल के हापमानने के लिए उच्च-दबाव के सुबह के बाजार में, लियान्चोन्ग द्वारा उत्तरित मुख्य स्पोट क्रिया - यूआन/टन था, और होंग्वाङ और चेंग्डे द्वारा उत्तरित क्रिया आधार क्रिय महीने में एक महीने पर, उत्पादन के क्षेत्रों का भाग यूआन को याद किया गया,सासोलबर्ग201 स्टेनलेस स्टेल प्लेट, और बाजार में मुख्य टैक्स समाविष्ट आधार क्रीदक्षिणी की बैठक और बरसाई टाइफन के कारण किया गया, डाउनस्ट्रीम निर्माण साइट के निर्माण प्रगति पर प्रभावित है जो नियमित अनुरोध क आज उच्च स्पोट क्लान्सेक्शन कमजोर है, जो स्टेल क्लान की सदैव उच्चता को समर्थन करने के लिए कठिन है। इसकी अपेक्षा है कि बिल्डिंग सामग्री बाजार कल एक अवास्तविक ट्रेंड रखेगा और कुछ व्यापारिक मूल्य कम कर सकते हैं और वस्तुओउम्म, सुम्माक के रूप में,और हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के लोहे का संशोधन मूल में उत्पादन की आवश्यकता पूरी है। भविष्य उत्पादन के घटाने और परिवर्धित करने के लिए, स्टेल मिल्ले संशोधन को पूरा करने के लिए इच्छा नहीं है.e उत्पन्न हो सकता है. यह पद्धति भी सामान्य पद्धति है. यह केवल बहुत दीर्घार के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया है, लेकिन एक पुरानी तकनीक है, जो ओक्सिडेशन प्रतिक्रिया के द्वारा क यह उत्पादन विधि चीन में कोपेर ट्यूब का मुख्य प्रपादन विधि है।लाल कोप्पर प्लेट के पास डुक्टिलिटी है. शुद्ध कोप्पर, जो पानी के ड्रूप के रूप में बड़ा है, दो किलोमीटर पानी तार के ऊपर खींचा जा सकता है या बिछाने से बड़ा पारदर्शी फूल में फ The most valuable property


सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टीउत्पादन का मुख्य स्थान



इस पद्धति के लिए कोप्पर ट्यूब का प्रबंधित उत्पन्न है. यह नानो क्रिस्टालाइन कोपेर सामग्री का उत्पादन है। क्योंकि यह कच्चा सामग्री बहुत विशेष है, यह नानो के प्रयोग से उत्पादित कच्चा सामग्री हैएक संरक्षित प्रकार और दूसरे को एक संरक्षित प्रकार में. यह पद्धति एक नियमित कप्पर ट्यूब बना सकता है, जैसे कोशिया है, लेकिन इसके लिए छोटे रेडियन्स के साथ कप्पर ट जब हाइपरबोलाइड कोप्पर ट्यूब डिजाइन करने के लिए किस समस्या पर ध्यान देना चाहिए? Everyone knows that the design of the air conditioning copper tube is very important. प्रथम हाइपरबोलाइड कोप्पर ट्यूब की सुंदर आकार प्राप्त करने के लिए, अद्भुत कार्यमनिश्चित और फैशनयोग्य व्यक्तिगतसबसे साधारण तरीका है कि कोप्पर साफ करने का उपयोग करें. ब्रास, लाल पोपर, ब्रान्स, इत्यादि. इस्तेमाल किया जा सकता है. तेल स्टेन्स, अंगुल छपाई, ऑक्साइड स्तर, इत्यादि. पृष्ठभूमि पर कोप्पर स्वच्छ के साथ साफ कर सकता हैपैकिंग,लिन्ये पाइप फैक्टरी के पूर्व कारखाने की क्षमता के लिए यूआन के द्वारा कमी है ( * mm, नीचे उसी है) यूआन, यूआन fमुख्य स्टेल प्लाट्स के सहमतों में टॉन से अधिक बढ़ सकते हैं.वेन्टिलेट किया.


सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टीउत्पादन का मुख्य स्थान



सुरक्षित और विश्वासी है: कोप्पर पाइप में धातु पाइप और नॉमेटाल पाइप की उपयोगों को संयोजन करता है. यह प्लास्टिक पाइप से कठिन है और सामान्य धातुओं का उच्च शक्ति है (थंडा पाइप पाइप की शक्ति स्टेल पाइप के बराबर हैअच्छी गुणवत्ता,सासोलबर्ग7075 अलुमिनियम पट्टी, यह ~ °C पर रोक सकता है ° quot; स्वयं क्रैकिंग quot; स्ट्रेस से.गरम समय के प्रवेश के साथ, लाल पंक्ति पंक्ति की क्रमशाली समर्थन कमजोर है। तापमान वातावरण सुरक्षा उत्पन्न सीमा के प्रभाव के अनुसार,हार्ड कोप्पर टूबों और साफ कोप्पर टूबों के बीच भिन्न हार्ड कोप्पर टूबों के प्रयोग में हार्ड कोप्पर टूबों के रूप में सिर्फ सीधे इसलिए, वे सामान्य रूप से पावर स्थानों में उपयोग में लिये जाते हैं, विद्युतिय उपकरणों के स्विच, और स्थानों में जहाँ कनेक्शन बिन् तुलना के साथ स्वच्छ कोप्पर ट्यूब से तुलना किया जाएगा, हार्ड कोप्पर ट्यूब का मूल्य कम होगा. हालाँकि साफ कोप्पर ट्यूब का नाम साफ ट्यूब है, यह भी हार्ड ट्यूब के रूप में उपयोग किया जा सकता है, तो साफशहर इस साल रोका है और छोटा और मध्यम में सुधार करना कठिन है। सारे बाजार की मूल्य शेनियान्ग कोप्पर बार की कल स्थिर हो सकती है।आज स्पोट बाजार उत्पादकों के मूल्यों को थोड़ा सुरुवात कर दिया। फीडबैक के अनुसार, बाजार के मुख्य रूप से काल इंतजार और देखा गया था, जिसे सारा ट्रांसेक्शन ब्लॉक किया गया था, और मुख्य प्रबन् आज क्षण गिर गया।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

वर्जीनिया समुंद्री तट304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइपसही दिशा में काम करने का सिद्धांत

वर्जीनिया समुंद्री तट304 उत्पादक की स्टेलन स्टेल पाइपसही दिशा में काम करने का सिद्धांत

वर्जीनिया समुंद्री तट304 स्प्रिंग स्टेनलेस स्टेल प्लेट,क्योंकि पीछे आर्गोन से भरे नहीं हैं, उसके लाभ...

ड्राशकिनgreat- britain_ counties. kgm20 हॉट डिप गैल्वेनाइज पाइपसंबंधित ज्ञान क्या है

ड्राशकिनgreat- britain_ counties. kgm20 हॉट डिप गैल्वेनाइज पाइपसंबंधित ज्ञान क्या है

क्योंकि बाओस्टेल के सामग्री फ्लाव ढूंढने के लिए ग्रेड के लिए हैं, और स्टेल की घनता सापेक्षा अच्छी ह...

सांता कैटरीना45# बड़ा डायामेटर गहरी दीवार कोलिल पाइपपाइप फिटिंग का डिजाइन

सांता कैटरीना45# बड़ा डायामेटर गहरी दीवार कोलिल पाइपपाइप फिटिंग का डिजाइन

स्टील प्लेट या स्ट्रिप बंद हो गया है और फिर एक गहरी दीवार कोल बनाने के लिए प्लेट किया गया है। फुल्डि...

मेरिडाCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग ट्यूब कैसे

मेरिडाCity name (optional, probably does not need a translation)वर्ग ट्यूब कैसे

स्टेज ( & mdash; )ब्रिनेल कठिन हार्डस्ट (HB), रॉकवेल कठिन हार्डस्ट (HRC) और विक्कर्स कठिन हार्डस्ट (...

Borisov40 गैल्वानिज स्टेल वर्ग पाइपThe heat transfer function is good

Borisov40 गैल्वानिज स्टेल वर्ग पाइपThe heat transfer function is good

अन्य वेल्डिंग के साथ तुलना किया गया है, वर्ग पाइप वेल्डिंग के साथ बहुत से लाभ है, मुख्यतः एक्सोटेर्म...

评论列表

161HP196399230
2024-04-10 09:10:11

सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टी गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

938HP166090698
2024-04-10 10:03:51

सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टी बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

717HP127443542
2024-04-10 09:49:57

विक्रेता वास्तव में अच्छा है, सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टी परिचय के समान है, ईमानदार विक्रेता

409HP184720764
2024-04-10 10:46:15

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, सासोलबर्ग1060 अलुमिनियम पट्टी बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。