सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमताकिन बुरे तरीकों से बचना चाहिए

सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमताकिन बुरे तरीकों से बचना चाहिए

2022-09-07 01:40:41

इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूपांतरित हैं, स्वाभाविक हवा और बड़ी क्षमता के द्वारा केंद्रितिफ़िगाल फैन द्वारा शोकित होती है. तेल के बाघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियसिउदाद विजा,A kind of power engineering equipment that converts the working voltage and current according to the basic law of magnetic effect of current. In the whole process of power transmission and transformation of power engineering,सिउदाद विजा25kV पावर रूपांतरक, it is necessary to carry out voltage transformation and blood pressure reduction according to the transformer to reduce the loss of electromagnetic energy in the whole process. इसलिए प्रक्रिया प्लेटिंग का पावर उपयोग kV स्विचिंग पावर प्रदान से कनेक्ट है, जो नीचे वोल्टेज अल्क्ट्रोमैग्युटिक ऊर्जा रूपांतरित करनेवाले के अनुरक्षित रूपांतरित करनेवाले के कारण और प्रत्येक उच्च वोल्टेज प्रदर्शक के द्वारा रूपांतरित करनेवाले विब्रेशन द्काज़िन,कोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्थाPower transformer manufacturerThe power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe, and between the electromagnetic coil and the tap changer.


सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमताकिन बुरे तरीकों से बचना चाहिए



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?ड्री प्रकार परिवर्तन, स्थिर इलेक्ट्रिक्टिक उपकरण, एक निश्चित मानक मूल्य के AC मौजूदा (वर्तमान) को अन्य या कई प्रकार काम करने के वोल्टेज (वर्तमान) के स पिछले वर्ष के तीसरे चौथे के अनुसार AQSIQ द्वारा उत्पन्न किया गया है, जो प्रकार के सुखी प्रकार परिवर्तनकर्ता वस्तुओं के बीच प्रांतियों में उत्पन्न किया गया है और देश के प्रदेश में नगरी जिल्लों में उत ldquo; इस परिणाम में बहुत से चीन की सूखी प्रकार रूपांतरित उद्योग्य स्तर दिखाता है।इसलिए सप्टेशन उपकरण के स्थापना प्रक्रिया में बिजली लाड को विशेष स्थिति के अनुसार सेट करना चाहिए कि बिजली के कारण रेले सुरक्षित सुखी प बिजली के प्रक्रिया के संस्थापन और प्रयोग में, प्रक्रिया के अनुसार बिजली के प्रकार चुनें कि वे एक ही स्थिति में हैं. बिजली रोड की स्थापना के दौरान,निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य,सिउदाद विजासबस्टेशन रूपांतरक, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?इलेक्ट्रिक्ट वेल्डिंग स्थिति पर तेल सीका


सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमताकिन बुरे तरीकों से बचना चाहिए



संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट,बोल्ट या पाइप बाहरी थ्रेड का तेल सीकाचयन पावर के लोड विशेषताओं के अनुसार चलाया जाएगा. पावर लोड के बहुत से प्रकार हैं,सिउदाद विजाSupplied by dry-type transformer manufacturer, और विभिन्न पावर लोड के लिए विभिन्न प्रकार रूपांतरित करने वाले हैं. यदि पावर लोड का प्रामाणिक इम्पुल्स स्तर kV से कम है, तो वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरक लागू होना चाहिए. If the standard impact level of power load exceeds kV. स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले एपोक्सी रेसिन ग्लूई के साथ फैलाए जाएँगे।एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी ससिउदाद विजा,सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में प्रक्रिया और प्रबन्ध प्पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैरूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमतानकली सामान की पहचान कैसे करें

सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमतानकली सामान की पहचान कैसे करें

फाइबर सामग्री इस्तेमाल करें कि बोल्टों को मुहर देने के लिए लिकाई नियंत्रण का लक्ष्य प्राप्त करें. दू...

评论列表

256HP158312377
2022-09-07 09:53:21

सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमता सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमता सस्ता हो सकता है?

709HP180518493
2022-09-07 09:58:46

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमता, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

632HP195506591
2022-09-07 10:25:02

प्रबंधक अच्छा है! सिउदाद विजाबक्सा रूपांतरक की अधिकतम क्षमता भी असली है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。