china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरबढ़ने की योग्यता

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरबढ़ने की योग्यता

2023-07-25 06:52:40

और मूलभूत में पालन के लिए कोई जरूरत नहीं है.आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.china. kgm,१९३१ में, स्विस शिंडलर ने जार्दिन इंजिनियन कॉर्प में एक शाखा स्थापित किया। शांघाई में चीन में एलिवेटर, स्थापना और पालन सेवा के मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है? सलाखिद,ऊपर और नीचे समर्थन बीम के बीच बीम की किनारी दूरी मापें. माप यह है कि पंक्ति को ऊपरी समर्थन बिन्दु से भूमि पर स्थिति करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थगित करने के लिए स्थिति से कम्पेंसेशन संख्या और रस्ता एलिवेटर की सञ्चालन के दौरान शैफ्ट या अन्य अवयवों के साथ सहभाग न करना चाहिए.एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ,china. kgmअलुमिनियम स्तंभ दोहरा स्तम्भ उठाने वाला प्लेटफर्म, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).


china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरबढ़ने की योग्यता



फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।ट्रैक्शन मशीन, एलिफ्टर के दिल, प्लेनेट्री गीयर प्रसारित, हेलिकल गीयर प्रसारित, और कुर्म गीयर प्रसारित, और १९९० के अन्तिम में स्थायी मैग्नेट सिं यह नए ट्रैक्शन मशीनों के मुख्य मॉडल में तेज से विकास किया गया है, जैसे छोटे आकार, कम गमाई और ऊर्जा संरक्षण के कारण।लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।संपूर्ण सजावटकर्ता,एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यविभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा नि


china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरबढ़ने की योग्यता



आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.अच्छा कहाँ हैतकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, स्केंद्र विभाजन दरवाजा. दरवाजे पानी केंद्रित और अलग है, उच्च खोलने और बन्द करने के कार्यक्षमता के साथ सामान्य प्रवासी और फ्राइट एलिवेटर के लिए उपयोग में सभी दरवाजे खुले और एक किनारे से नजिक होते हैं, एक बड़ा खोलने के साथ,china. kgmस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटर, सामान्य रूप सीधे विभाजन द्वार के रूप में उपयोग किया ज कैबिन स्थान को व्यवस्था मत करो, ताकि एलिवेटर एक बड़ा दरवाजा चौड़ाई टोनेज के चौड़ाई टोनेज के कार्गो एलिवेटर और कैबिन के भीतर चओएलिवेटर के प्रयोग के दौरान कुछ लिवेटर उपयोक्ताओं को अस्थायी कार्यकर्ता या अक्वालिफिकेट कंपनियों को एलिवेटर के पालन के लिए खोज रहे हैं कि खर अगर एलिवेटर निर्माता या गुणवत्ता प्रोफेशनल कंपनी द्वारा संरक्षण किया जाता है, एक हाथ से, प्रोफेशनल तकनीक और गुणवत्ता सुरक्षित हैं, और दूसरे हाथ से china. kgm,The&# quo; बहुत से एलिवेटर; इसे में पहली बार परीक्षा की ऑपरेशन में डाला जाएगा. व्यवसायिक घर एलिवेटर निर्माता, गुणवत्ता सुरक्षा,china. kgmखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, व्यवसायिक कंपनी, समय से प्रदान, और उच्च खर्च प्रभावित्व, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मचीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, लेकिन एक एलिवेटर कंप्रेटमेंट प्रति एलिवेटर है, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरऑपरेशन को और अधिक स्थिर कैसे बनाया जाए

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरऑपरेशन को और अधिक स्थिर कैसे बनाया जाए

इसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी...

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरक्या आप वजन गणना विधि जानते हैं

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटरक्या आप वजन गणना विधि जानते हैं

एलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्ट करना जाँच कि संस्थापन की परिस्थापन की परिस...

评论列表

161HP196399230
2023-07-25 07:32:09

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

258HP138990173
2023-07-25 08:04:31

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

881HP198728332
2023-07-25 08:22:24

मैं एक आपूर्तिकर्ता को बदलना चाहता हूं और आपको इंटरनेट पर देखना चाहता हूं, क्या मैं एक विस्तृत स्पष्टीकरण दे सकता हूं china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर

122HP117294921
2023-07-25 08:10:23

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

709HP180518493
2023-07-25 13:57:35

अच्छा विक्रेता, china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

632HP195506591
2023-07-25 07:16:50

china. kgm3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。