रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापनाकार्यों का विविधीकरण

रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापनाकार्यों का विविधीकरण

2023-12-26 17:30:50
632HP195506591ऊर्जा72
जिसके पास उत्तम तापमान इसलुलेशन कार् निश्चय ही अधिक महत्वपूर्ण है जल्दी सिस्टम का चुनाव. उदाहरण के लिए

जमा किया गया थंडा भण्डार के शरीर बहुत साइड रंग स्टेल प्लेट के दोहरे साइड के रंग स्टेल प्लेट को लेता है, वर्तमान, फ्लूरी फ्रीज़री फ्रीज़र्ज़र्ज़र्ज़रेन्ट का फ्रीज़र्ज़रेन्ट सिस्टम अभी भी मुख्विद्युती नियंत्रण सिस्टम स्थापित करें. थंड भण्डार के इलेक्ट्रिक नियंत्रण सिस्टम में मुख्यतः इलेक्ट्रिक नियंत्रण इलेक्ट्रिक द्वार,Condensation pressure if the condenser has poor heat transfer, the condensation pressure will increase and the cooling power will decrease. जल्दी के लिए, शक्ति का उपयोग बढ़ता है। यदि शोमगाड़ सिस्टम का कॉन्फ़िगरेशन बहुत छोटा है तो हाम स्थानांतरण क्षमता अपर्याप्त होगा, जो उच्च कन्डेंसेशनबड़े थंड भण्डार के भूमि के लिए भूमि की इनक्लेशन के लिए,रिवासpuertorico. kgmछोटा थंड भण्डार का डिजाइन, हम क्या कर सकते हैं कि मध्यम आकार की थंड भण्डार की भूमि इनक्लेशन छोटी थंड भण्डार के लिए से अधिक जटि सामान्य प्रक्रिया के अनुसार हैं: पहले भूमि को जल्दी ड्रूम क्रैकिंग से रोके के लिए वेन्टिलेशन पाइप रखें,रिवासpuertorico. kgmथंड भण्डार के डिजाइन और संस्थापन के लिए क्वोटेशन, फिर एक्सपीएस एक्सपीएस क्रूड प्लेट (स्टेग्रूड प्लेट लेने के लिए आवश्यकता है), फिर एक्सट्रूड प्लेट के ऊपर और नीचे बाजूओ उनके बीच, एक्सपीएस एक्सफ्रुडेड प्लेट भी भण्डार तापमान के अनुसार रखा जाता है. उदाहरण के लिए, एक्सपीएस एक्सफ्रुडेड प्लेट ~ मीमी की गहिराई के सामान्य कम तापमान थंड भण्डार में रखना चाहिएरिमनीकु शरत,फ्रिज़्डेसन बोर्ड के आंतरिक सामग्री के रूप में पोलीयुरेतान फ्रिज़्डेसन बोर्ड का प्रयोग करता है. पोलीयुरेटेन का उपयोग बहुत अच्छा गर्मी इनसुलेशन है। थंड भण्डार के बाहर से SII, PVC रंग स्टेल प्लेट और स्टेलिन स्टेल प्लेट से बनाया गया है। इसका उपयोग यह है कि यह फ्रिज़्डेसन से रोक सकता है, क्योंकि बोर्ड के अंदर और बाहर तापमान अलग है, और तापमान विस्तृत होगा, तंत्र के प्रक्रिया स्थिति के First, use a hammer to pad the wood on the polyurethane warehouse board between the two warehouse boards, so as to make the boards closely close to each other. जोड़ने के दो सेट भागों के बीच भीति पैनल और दीवार पैनल के बीच विभाजित होगे, बाहर और नीचे पार्श्वभागों में दीवार पैनल और दीवार पैनल के बीच से नीचे जोड़ने के लि After the gap between the plate and the plate ground is wedged with a connector, it shall be about mm wide. If it does not meet the requirements, remove the plate, trim the plate edge, and then reinstall it to make the plate joint meet the requirements. जब एडाप्टर को निश्चित करने के लिए, एडाप्टर के दोनों भागों को कंवेक्स के किनारे पर दुरुस्त करने के लिए ध्यान दे और लाइब्रेरी प्लेटों को संदर्भित रूप से संरक्षित करें फिर जब लोहू को बोलाया जाता है, तब लोहू के लिये हाथ के लिये हाथ के लिये होगा, कि भण्डार की टोपी को नाश करने से रोके। भूमि ऊपर और नीचे भागों में लोहू को बोलाया जाएगा, और ल


रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापनाकार्यों का विविधीकरण



सामान्य समयों में उपयोक्ताओं को थंडी भण्डार की अंतर्गत के मुद्रित डिग्री को जाँच करना चाहिए, और समय में थंडी भण्डार को सूचित करें यदि विद्युतीय कैबिनेट रेखाने की आवश्यकता के अनुसार संकट में होना चाहिए, और पावर किसी लोड परीक्षा के लिए जोड़ी जाएकेगी से किलोग / मी, और स्टेल प्लेट मोटाई सामान्य से . मीमी से अधिक होने की आवश्यकता है. बाजार में, थंड भण्डार प्रोजेक्ट के लिए विशेष थंड भण्डार बोर्ड के मुख्य कच्चे सामग्री हैं पोलीफेनिलेन, पोलीएथिलेन और पोलीफेनिलेन ग्रेस हैं. पोलीफेनिलेन द्वार पोलीएथीलेन के कुछ अनुपात के बाद, यह उचित घनत्व और अच्छा तापमान इसलुलेशन प्रभाव के साथ थंड भण्डार संग्रह संग्रह सामग्री को फू पोलीफेनिलेन रेसिन के पास बलवान पानी के सामने है, परन्तु गरीब गर्मी अपमान है। इसलिए, बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड है जो बहुत अच्छी प्रकार के साथ पोलियुरेथन सैंडविच बोर्ड के साथ है। यद्यपि यह थोड़ा उतंत्र,जब थंडी भण्डार का उपयोग करते हैं, जमीन स्वच्छ और प्रोफासिक थंड भण्डार स्थापना रखने की कोशिश करें, और अधिक लोग थंडी भण्डार बनाने के लिए थंडी भण्डार का उपयोग क्यों है? लोग निर्माण के लिए थंडी भण्डार क्यों चुनेंगे? थंड भण्डार की उपयोग क्या है? निम्न एक विस्तृत परिचय है.थंडी भण्डार में स्थायी कम तापमान रखने के लिए, गिज्हू में थंडी भण्डार पैनलों की स्थापना के लिए ध्यान दिया जाएगा: थंडी भण्डार के माध्यम, दीवार और फ्लैट छत को बाहर से आने वा सौर्य रेडियेशन के अक्षम घटाने के लिए, थंड भण्डार के बाहरी दीवार की पृष्ठभूमि सफेद या प्रकाश रंग का रंग बनाया ज इसलिए, थंडी भण्डार इमारत सामान्य औद्योगिक और सामान्य इमारतों से अलग है, और उसके अद्वितिय संरचना है। थंड भण्डार इमारतों को हवा के प्रवेश और पानी वापक के डिफ़सेशन से रोक देना चाहिए।


रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापनाकार्यों का विविधीकरण



थंड भण्डार निर्माण: तुम्हारे लिए कौन उपयोग है? तुम्हारे लिए कौन उपयोग है?गुणवत्ता विभाग,Feasibility of the design scheme: the design of the quick-frozen warehouse can not be taken for granted. Many restrictive factors should be considered. In practice a reasonable design scheme should be given according to local conditions. For example, the large-scale quick-frozen warehouse I built for my family should be refrigerated with ammonia in theory, because the refrigeration capacity of ammonia refrigeration is large, and I found that it is cheap to replicate cold through actual field investigation.वैफर मशीन में जल्दी की स्वीडिंग तापमान से हवा तापमान से कम होने की आवश्यकता है कि इंजिन कमरे से तापमान स्वीडिंग के लिए फ्रिजर Usually, the temperature difference of room air conditioner is between C and C. यदि तापमान का फरक विरोधी कारण संरक्षित नहीं किया जाता है, तो प्रक्रिया ऊर्जा का उपयोग बढ़ेगा.फ्रिजमरेशन यूनिट के प्रारंभ कार्य के दौरान, संकोचक के तेल को ध्यान देखो और उसे शुद्ध रखो। यदि यह मिला जाता है कि तेल स्तर पर्याप्त नहीं शुद्ध नहीं है या तेल स्तर ड्रूप हो जारिवासpuertorico. kgm,नियमित तेल डिस्चार्ज,रिवासpuertorico. kgmथंड भण्डार कैसे संस्थापित करना है, डिस्क्रिप्शन और हवा डिस्चार्ज: जब एवोपोरेटर कोल में .मीमी गहरी तेल फिल्म मिल है, सेट तापमान की आवश्यकता पालने के लिए, उत्प्रवाह तापमान जब कन्डेन्सर में पानी पाइप वाल पर स्केल मीमी तक पहुँचेगा, कन्डेन्सेशन तापमान °C के द्वारा मौलिक तापमान से बढ़ेगा, और पानी उपयोग बढ़ेगा। जब फ्रिज़्ज सिस्टम कोन्डेन्सेबल गैस से यह देखा जा सकता है कि यह थंडी हैInstallation of cold storage, construction of cold storage, fruit preservation cold storage and medical cold storage have stable, safe, reliable and maintenance free performance. The technical level has reached the domestic level and the advanced level of similar international products. If there is a large amount of ice and water, it must be cleaned in time, and it must not be knocked during cleaning, so as not to damage the ground and affect the service life of the cold storage.प्रोजेक्ट की स्वीकार करने और प्रदान करने से पहले बोर्ड की सत्ता शुद्ध किया जाएगा। यदि कोई स्क्रेप किया जाएगा, तो उसे काम करना होगा। बोर

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापनाThe economic slowdown is a healthy adjustment

रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापनाThe economic slowdown is a healthy adjustment

फ्रीज़्रेसन उपकरण का संस्थापित करें. थंडी भण्डार की फ्रिज़्डेसन सिस्टम में थंडी भण्डार के बाहर उत्पा...

评论列表

161HP196399230
2023-12-26 19:01:23

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापना मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

535HP136858825
2023-12-26 18:35:37

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

256HP158312377
2023-12-26 17:42:54

रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापना गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

122HP117294921
2023-12-26 17:37:13

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापना आपसे खरीदूंगा।

632HP195506591
2023-12-26 18:57:16

रिवासpuertorico. kgmऔषध की थंड भण्डार की स्थापना इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。