स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और संचालन के लिए सावधानियां

स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और संचालन के लिए सावधानियां

2024-01-05 00:38:25

हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म नहीं उठाने के लिए कारण हैं: कम वोल्टेज, मोट्र नहीं घुमाना, मोट्र उल्टेज, मोट्र उल्टेज, मोट्री फेज खाना, सूचक प्रकाश, ऊपर बटन को दबाना, मोट्री घुमाना नहीं है, उल्टेजिंग प्लेटफ़ॉर्म उठाने के लिए नहीं है, उल्टेजिं समाधान: मोटर लोड ऑपरेशन के दौरान प्रारंभ की संभावना जाँचें. वोल्टेज हाइड्राउलिक सीमा अनुमति दिया± १० प्रतिशत; मोटर और सर्किट जाँचें; सर्किट ब्रेकर और मोटर वायरिंग जाँचें; जब निम्न बटन छोड़ दिया जाता है,स्टटगर्टहाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज मोबाइल प्रकार, तो जाँच करने के लिए वोल्टमीटर इस्तेमाल करें कि क्या निम्न वोल्व प्राप्त होत यदि कोई शक्ति नहीं है, सार्किट परीक्षा करो और गलती को हटाओ; यदि विद्युति है,स्टटगर्टस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज, तो निम्नत वाल्व की मेलफंक्शन को हटाओ. निम्न वैल्व की स्लाइड वैल्व स्वच्छ राखिया जाना चाहिए और स्वच्छ रूप से चलाना चाहिए। सिर्फ ओवरफ्लोव वाल्व पढ़ें. % रेट किया गया लोड पर समायोजित करें; हाइड्राउलिक तेल भरें; फिल्टर साफ करें; तेल सुक्शन पाइप और जोड़ियों को जाँचें; जोड़ी को सुरक्षित करें और जरूरी हो तो उसको बदलें.बोर्डिंग ब्रिज के विशिष्ट कार्य परिवेश.स्टटगर्ट,लागू योग्य सीनेरियों: मुश्किनियाली रस्ता इंजिनियन परीक्षण, सड़की लैंप मेंटेन्स, शाखा निर्माण सिगनबोर्हाइड्राउलिक लोडिंग और अनलोडिंग ब्रिज तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेषता सहायक उपकरण है. उसकी ऊंचाई समायोजन फंक्शन को ट्रैक और भण्डार में कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के बीच बनाने की अनुमति देता है. फॉर्कफटमुर्ज़ुक़, बड़े डॉक्समोबाइल बोर्डिंग पुल्जों के लिए लागू हैं: मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों के लिए मुख्य प्रयोग किया जाता है कि फैक्टरियों में ट्रॉक और कंटेनरों को लोड करने और अनलोड करने के लिए और अनलोड करने के लिए, औद्योगिक और मेन्टिंग प्राप्तियों के लिए, निर्माण प्हाइड्राउलिक बोर्डिंग अक्ष क्या है? हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज एक विशेष सहायक उपकरण है जो तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है, और उसकी ऊंचाई अनुकूलन फंक्शन ट्रैक और भ हम इस्तेमाल के दौरान क्या आपरेशनल चरण लेते हैं?बोर्डिंग ब्रिज पहले से ही एक बहुत दृश्य संरचना फॉर्म में है। यह व्यापारिक लॉजिस्टिक संख्या का बिन्दु और अंतिम बिन्दु है, और व्यापारिकों के लिए एक लोड और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म के लिए क्या आप उसके वर्गीकरण जानते हैं? क्या तुम जानते हो कि सामान्य के उपयोग में हैं? अगर तुम समझते नहीं, आओ और देखो!


स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और संचालन के लिए सावधानियां



ये मोबाइल बोर्डिंग पुल्जों के लिए हाइड्राउलिक तेल के लिए विकल्प हैं.मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक सहायक उपकरण है. उसका द्वितीय फंक्शन के लिए कार्गो प्लेटफ़ॉर्म और ट्रान्सपोर्ट वाहिलों के बीच ब्रिज करना है. उपकरण का उपयोग प्रभावित रूप से लोडिंग और अनलोडिंग वस्तुओं के पूरा करने के लिए सार्वजनिक सहायक उपकरण है और वस्तु लोड और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म के रूप में भी जाना है.बोर्डिंग ब्रिज के कारण बहुत स्थिति लोडिंग और अनलोडिंग स्थितियों में उपयोग किया जा सकता है, बोर्डिंग ब्रिज के पैरामीटर भी अलग स् उदाहरण के लिए, चाल मोड, कार्य वातावरण, वर्कबेंच आकार, लोड, इत्यादि. बोर्डिंग ब्रिज कसुरक्षा आवश्यकता,हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज नहीं सिर्फ काम तीव्रता को कम करता है, लेकिन लोडिंग और अनलोडिंग कार्यों की कार्यात्मकता को दुगुना करता है, लोग्जि हाइड्राउलिक लोडिंग और अनलोडिंग ब्रिज तेज लोड करने और अनलोड करने के लिए एक विशेषता सहायक उपकरण है. उसकी ऊंचाई समायोजन फंक्शन को ट्रैक और भण्डार में कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के बीच बनाने की अनुमति देता है. फॉर्कफटबोर्डिंग प्रिज की चओड़ाई भी अपने आपकी चौड़ाई की जरूरत है. हालाँकि यदि चौड़ाई बहुत छोटी है, तो यह वस्तुओं के लोड और अनलोड करने के लिए फोर्कलफ़र्ड करने के लिए कोई सा तो एक साधारण चौड़ाई जरूरत है, सामान्य रूप से इलेक्ट्रिक हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की चौड़ाई mm, mm, और mm है. ब्रिज की चौड़ाई आंतरिक चौड़ाई और कुल चौड़ाई में विभाजित है. जैसा हम पहले से बताया है, आंतरिक चौड़ाई पासेज की चौड़ाई है, और कुल चौड़ाई मुख्य प्रशा कुल चौड़ाई इस्तेमाल में उपेक्षा किया जा सकता है, लेकिन हर एक अभी भी भीतर चौड़ाई के बारे में कोई चौड़ाई है जो चैनलप्रोफेक्टिव मापक: तेल इन्टलेट पाइप इन्टरफेस के मुद्रा और अन्य मुद्रा बिन्दुओं को नियमित रूप से जाँचें; उसी समय, प्रत्येक तेल परिवर्तन के बाद तंत्र में हवा को उत्पन्न करें।


स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिजस्थापना और संचालन के लिए सावधानियां



लोडिंग और अनलोडिंग प्लेटफ़ॉर्म आधुनिक लॉजिस्टिक साइटों में बहुत सामान्य संरचना फ़ॉर्म हो गया ह ये व्यवस्थापित लॉजिस्टिक संख्या के बिन्दु और अंतिम बिन्दु है, और एक लोड और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म के लिए जल्दी और परिवर्तन लोडिंग और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई स्थिर है, लेकिन वहाँ हमेशा एक निश्चित ऊंचाई अलग है या ट्रांसपोर्ट वाहनों और लोडिंग और अनलोडिंग प् सीधे लोड करने और अनलोड करने के लिए फॉर्कलिफ्ट को प्रविष्ट करने के लिए अक्षम होने के लिए फोर्कलिफ्ट को कैस करने के बोर्डिंग ब्रिज इस्तेमाल करेंसंस्थापन परिस्थिति, फोकस संस्थापित करने से पहले मार्गदर्शिका रेल के लिए एक उचित मात्रा लागू करने के लिए है, कि उसके अच्छे स्थि मार्गदर्शन रेल की स्थिरता के लिए अनुमति देने वाली परिवर्तन है। सामान्य रूप में, यह मीमीमी में होने के लिए निर्दिष्ट किया जाता है. यदि आवश्यक है, वाल कोष्ठक संस्थापित हो सकते हैं.हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्रिज़ों का अनुप्रयोग: हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्रिज़ों को डॉक, प्लेटफ़ॉर्म, भण्डार, इत्यादि. प विशेष डिजाइन्स बाहरी आयाम, लोड, इत्यादि के अनुसार बना सकते हैं. स्थिर बोर्डिंग प्लेटफ़ॉर्म के पार्श्व में संस्थापित है, जमीन और कार्गो प्लेटफ़ॉर्म के पार्श्व में फ्लै स्थिर बोर्डिंग प्रिज का पुल्ला डेक ऊपर और नीचे टाल सकता है, और उसके बाहर अंत है कि कार्गो प्लेटफ़ॉर्म की प्लेटफ़ॉर्म की प्लेटफ़र्म की ब्रिज के ऊपर एक फ्लिप बोर्ड है, जो स्वचालित रूप से कार्याग के किनारे में संलग्न है, कि कार्गो प्लेटफ़ॉर्म और कार्याग के बीच सुरक्जाँचें कि क्या मैनुअल वाल्व खुला है. जब इस्तेमाल किया जाता है, तो यह खोला जाना चाहिए, अन्यथा बोर्डिंग ब्रिज नष्ट हो सकता है.स्टटगर्टमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज की सुरक्षा वाली भी उच्च आवाज उत्पन्न कर सकती है। जब हवा हाइड्राउलिक तेल में मिश्रित होता है, तो उत्पन्न वाला बहुत छोटा है या कठिन होता है, और उत्पन्न वाली स्रोत की थकाई पूर्ण रूप से उत्पन्न वाले के अस्थिर दबाई नियंत्रण के लिये आता है। उत्पन्न पायलट वाल्व के हवा के चमके द्वारा ध्वनि उत्पन्न होता है। इसलिये हम नियमित रूप सुरक्षित मैदान को शुद्ध करना चाहिए,स्टटगर्टस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज, और उसको बदलें, यदि वह बिगाड़ हो या कठोर पहना है।जंगल . इस्तेमाल से पहले, बोर्डिंग ब्रिज को स्पष्ट निष्कार के लिए जाँचें

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Niqueroतेल की उच्च वोल्टेज बस्सिंग निर्माण किया जाता हैउत्कृष्ट कार्यात्मक शक्ति है

Niqueroतेल की उच्च वोल्टेज बस्सिंग निर्माण किया जाता हैउत्कृष्ट कार्यात्मक शक्ति है

पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेग...

एक्सिलिंगोल लिग10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकट्रिप फॉल्ट का क्या कारण होता है

एक्सिलिंगोल लिग10 टन मोबाइल बोर्डिंग ब्रिज उत्पादकट्रिप फॉल्ट का क्या कारण होता है

एक्सिलिंगोल लिगट्रेशन लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,कृपया निर्दिष्ट आवश्यकता के लिए सूचना मैनुअल की स्थिति जाँ...

स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसअधिक ऊर्जा कुशल कैसे बनें

स्ट्रासबर्गखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसअधिक ऊर्जा कुशल कैसे बनें

आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री, भीब्रेशन, ध्वनि सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसो...

इंडियानापोलिसके११ मिनिमिंग पावर रूपांतरकउद्योग पर्यवेक्षण को मजबूत करें

इंडियानापोलिसके११ मिनिमिंग पावर रूपांतरकउद्योग पर्यवेक्षण को मजबूत करें

एकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्...

सिचुआनchina. kgmदो रोल हाइड्राउलिक पूर्णतः स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीनआँखों से अच

सिचुआनchina. kgmदो रोल हाइड्राउलिक पूर्णतः स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीनआँखों से अच

सिचुआनchina. kgmखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, लेकिन विदेशी वस्तुओं को कोई प्रसिचुआनchina....

ग्रीन्सबोरोपाइपेलाइन पंपक्या अगर हम प्रक्रिया के प्रक्रिया की प्रभावी सुधार करना चाहते हैं

ग्रीन्सबोरोपाइपेलाइन पंपक्या अगर हम प्रक्रिया के प्रक्रिया की प्रभावी सुधार करना चाहते हैं

   सबमेरीबल स्लरी पंप की स्थापना एक चरण है जिसका चिंता होना चाहिए. क्योंकि हम सभी इसके बारे में संरक...

评论列表

161HP196399230
2024-01-05 09:10:45

हा हा। स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिज यह इतनी जल्दी है, यह बुरा नहीं है, अगली बार जब आप आएं, तो आप छूट के लिए पूछ सकते हैं ^_^

466HP159575805
2024-01-05 07:55:32

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिज विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

717HP127443542
2024-01-05 08:17:48

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिज और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

256HP158312377
2024-01-05 08:58:54

पूछें, क्या मैं स्टटगर्टकंटेनर बोर्डिंग ब्रिज विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。