सु - एनकाई कोलोक20क्रीनीमो स्टेल प्लेटठंड के इलाज का अच्छा काम कैसे करें

सु - एनकाई कोलोक20क्रीनीमो स्टेल प्लेटठंड के इलाज का अच्छा काम कैसे करें

2024-01-08 03:04:03

आज सुबह खोलने में जेंग्जूओ के बाजार की मूल्य स्थिर थी। लैंग बादल व्यवसाय प्लेटफ़ॉर्म के मॉनिटरिंग डाटा के अनुसार, वर्तमान बाजार की कूल * mm लिंगी कोप्पर बार यूआन थी (टॉन कूल, नीचे है), * mm कोप्पर बार यूआन था, और * mm कोप्शांक्सी, हेनान, लियानिंग, शांदोन्ग और अन्य क्षेत्रों में कोक के क्रीस की आसानी है. इससे बढ़कर, नीचे प्रवाह की अनुरोध के अनुरोध के साथ लोहंड की संस्थापिति बड़ी नहीं है,सु - एनकाई कोलोक1060 अलुमिनियम पट्टी, और लोहंड की संस्थापिति अपने मूल्य शांदोन, जियंग्सू, और संशोधन का नीचा है। जिस तरह कोक की मूल्य बढ़ती है और लोहू की मूल्य बढ़ती है, फिर लोहू की मूल्य फिर बढ़ती है।सु - एनकाई कोलोक,सु - एनकाई कोलोकName,एक संरक्षित प्रकार और दूसरे को एक संरक्षित प्रकार में. यह पद्धति एक नियमित कप्पर ट्यूब बना सकता है, जैसे कोशिया है, एक छोटा प्रक्रिया सीमा, लेकिन इसके लिए छोटे रेडियन्स के साथ कप्पर ट जब हाइपरबोलाइड कोप्पर ट्यूब डिजाइन करने के लिए किस समस्या पर ध्यान देना चाहिए? Everyone knows that the design of the air conditioning copper tube is very important. प्रथम हाइपरबोलाइड कोप्पर ट्यूब की सुंदर आकार प्राप्त करने के लिए अद्भुत कार्यमनिश्चित और फैशनयोग्य व्यक्तिगतदक्षिणी की बैठक और बरसाई टाइफन के कारण किया गया, डाउनस्ट्रीम निर्माण साइट के निर्माण प्रगति पर प्रभावित है, जो नियमित अनुरोध क आज उच्च स्पोट क्लान्सेक्शन कमजोर है, जो स्टेल क्लान की सदैव उच्चता को समर्थन करने के लिए कठिन है। इसकी अपेक्षा है कि बिल्डिंग सामग्री बाजार कल एक अवास्तविक ट्रेंड रखेगा, और कुछ व्यापारिक मूल्य कम कर सकते हैं और वस्तुओगुलाई गुआचीउ,e उत्पन्न हो सकता है. यह पद्धति भी सामान्य पद्धति है. यह केवल बहुत दीर्घार के लिए इस्तेमाल नहीं किया गया है, लेकिन एक पुरानी तकनीक है, जो ओक्सिडेशन प्रतिक्रिया के द्वारा क This production method is the main production method of copper tubes in China.युआन्हुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्हुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्हुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की बाजारी क्रिया है * युआन्गुआ की क्रिया है * युआन्गुआ की पिला ट्यूब पहिले गर्म किया जाएगा और पिला किया जाएगा और फिर गरम किया जाएगा जब तक गरम किया जाएगा कि अंधार लाल हो जाएगा। इस समय, जब पिलाने के धातु ट्य


सु - एनकाई कोलोक20क्रीनीमो स्टेल प्लेटठंड के इलाज का अच्छा काम कैसे करें



उच्च संस्थाओं में आइकल व्यापारिक्तियां के लिए सीमा लोड के % का प्रयोग किया जाएगा जो उत्तर घटाने के मापक यह अनुमानित होता है कि टांग्शान में धूल का सामान्य दिन का उपयोग २०००० यूआन से अधिक होगा, और लोहे का खरीदा अभी भी थोड़ा सामान्य प्रतिबंध अतिरिक्त औद्योगिक उपयोक्ताओं के प्रभाव के कारण < amp; quot; गैस और कोल के लिए quot;, कोक की हाल की कार्य कमजोर है। इसलिए, स्टेल प्लेट उत्पादन के अनुसार,गरम करने से पहले कोप्पर पाइप के अनुक्रम, फ्लॉक्स को स्वीकार करने के लिए लागू करें.व्यवस्थापित और तापमान प्रदर्शन युक्तियों को उत्पन्न करने के लिए प्रयोग किया जा रहा है. लाल कोपेर बेल्ट वातावरण, समुद्र पानी में अत्याधिक कोरोशियन रिस्टेंस है, कुछ अक्सिडिंग एसिड, अल्कालिस, मीठ उत्पन्न और एक विभिन्न आर्गिक असिड (आइक्सिड, सि इससे भी लाल कोप्पर प्लेट के पास अत्याचारित वेल्डेबिलिटी है और विभिन्न अर्ध उत्पादनों और उत्पादनों में थंड और तार्मोप् में, आउटपुट मूल्यअच्छी गुणवत्ता, जो दबाया जाता है और निर्मित ट्यूब बनाया जाता है। कोप्पर पाइप के पास अच्छा तापमान कार्यान्वयकता है, और ठोस और कोरोसियन रिस्टेंट है। जब विमान तापमान से तुलना करते हैं, तो यह पानी पाइप संस्थापित करने के लिए प्रथम विकल्प होता है कि पानी पाइप, तापमान प्रदान पाइप और फ्रिज़पांच महत्वपूर्ण अनुप्रयोग के पांच क्षेत्रों में से कोप्पर प्लेट, कोप्पर पट्टी और कोप्पर ट्यूब: कोप्पर औषध में उपयो १९७० में चीनी वैद्य संस्थापक लियू टंगकिंग और लियू टंगल में मिला कि कंपेर बहुत शक्तिशाली है, और सफलतापूर्वक अनुसारित & quot; कैन्सर सप्रेसिंगवेल्डिंग उपकरण का मुंह बहुत छोटा नहीं होना चाहिए कि ताप के अधिक संभावना से बचाए।


सु - एनकाई कोलोक20क्रीनीमो स्टेल प्लेटठंड के इलाज का अच्छा काम कैसे करें



पिला ट्यूब पहिले गर्म किया जाएगा और पिला किया जाएगा और फिर गरम किया जाएगा जब तक गरम किया जाएगा कि अंधार लाल हो जाएगा। इस समय, जब पिलाने के धातु ट्यस्वागत कॉल,चिंतावनी, कोप्पर पाइप की क्षमता बहुत उच्च है, और कोप्पर पाइप इन्टरफेस के कनेक्शन की उच्च निजितना बाकी क्लोरिड योन्स, जितना गहरा पानी का क्रोरोसियन गुलाम है।कुंजी क्षेत्रों में लाल कोप्पर संशोधन बढ़ा गया हैसु - एनकाई कोलोक,महत्वपूर्ण. उस समय,सु - एनकाई कोलोक304 सें, हैंडन में बाजार संशोधन फेस्टिवेल के बाद एक उच्च स्तर तक पहुँचा। बहुत दीर्घार के लिये कमजोरी अनुरोध की कार्यान्वयं बाजार के अत्याधिकार के लिये निकाली, और संशोधन के सदैव उत्पन्न कअपमान: टीस्वू और उच्च दबाव रेसिस्टिंग के कारण पाइप सिर्फ छोटे हवा कंडिशनिंग कोप्पर लाड उत्पन्न करने के लिए उपयोग में लियgfang hot rolling yuan is down yuan, Luli hot rolling yuan is down yuan Tiangang hot rolling yuan is down yuan, production is stopped in mid January, continuous casting yuan is up yuan, Huaigang yuan is up yuan, Zhongtian yuan, Changqiang yuan, Linggang yuan.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

पीटर्सबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)कहाँ मैं गाल

पीटर्सबर्गCity name (optional, probably does not need a translation)कहाँ मैं गाल

जैसे कणों को मजबूत करने के लिए and the tensile effect will shorten the longitudinal length of the b...

ओसावाCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनाइज आयात पाइप की गुणसूचीकैसे चुनें

ओसावाCity name (optional, probably does not need a translation)गैल्वेनाइज आयात पाइप की गुणसूचीकैसे चुनें

chemical and electrolytic methods are usedतो फ्लैटGenerally, और आकार और गहिराई मानक नहीं हैं, यह प्...

सिरिलिनजरवीस्टेनलेस स्टेल पाइपमूल्य वृद्धि, प्रदर्शन उल्लेखनीय है

सिरिलिनजरवीस्टेनलेस स्टेल पाइपमूल्य वृद्धि, प्रदर्शन उल्लेखनीय है

स्टेनलेस स्टेल औद्योगिक पाइप का रासायनिक रंग किया गया है. प्रिरेटेम्म प्रक् एक बड़ी संख्या प्रयोगों...

टाबुककम्पोजिट कॉप्पर पट्टीरनिंग-इन और रखरखाव

टाबुककम्पोजिट कॉप्पर पट्टीरनिंग-इन और रखरखाव

हालाँकि इस स्थिति को भी बदलना कठिन हैऔर हिस्सा के ऊपर है स्टेल मिल्ली ने कहा कि मौजूदा में लोहे के ल...

विलियमस्टेडQ460b large diameter welded pipeकोटेशन सुचारू रूप से प्रवाहित होगा

विलियमस्टेडQ460b large diameter welded pipeकोटेशन सुचारू रूप से प्रवाहित होगा

सामान्य कोलिड पाइप की दीवार की गहिराई mm है और बाहरी डाइमेटर -mm है. यह सीधे रोलिंग, वेलिंग और फ़ॉर्...

मायमो304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटवर्तमान आवेदन स्थिति

मायमो304L स्टेनलेस स्टेल प्लेटवर्तमान आवेदन स्थिति

Disadvantages: Due to loose tissue and high pressure resistance, the pipe is only used to produce sm...

评论列表

161HP196399230
2024-01-08 10:58:35

मैंने इसे आज सुबह ही प्राप्त किया और मुझे यह बहुत पसंद है। मैं अगली बार आऊंगा, क्या आप छूट के लिए सु - एनकाई कोलोक20क्रीनीमो स्टेल प्लेट खरीदने के लिए किसी मित्र का परिचय करा सकते हैं?

570HP155642700
2024-01-08 10:49:33

सु - एनकाई कोलोक20क्रीनीमो स्टेल प्लेट बहुत अच्छा, मैं अगले बैच के लिए आपका ऑर्डर दूंगा।

709HP180518493
2024-01-08 11:08:58

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, सु - एनकाई कोलोक20क्रीनीमो स्टेल प्लेट बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。