डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविकिरण सुरक्षा में अक्सर उपयोग की जाने वाली

डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविकिरण सुरक्षा में अक्सर उपयोग की जाने वाली

2024-01-30 00:46:11

उत्पादन प्लेटफ़ॉर्म एक पावर युनिटी और तेल साइलिंडर से बनाया जाता है. पावर युनिटी उत्पादन के दौरान चार अनुकूलित होने योग्य छोड़े हैं, और मोटर गति या इलेक्ट्रो-हाइड्रायुलिक अनुकूलित वेल्व को स्केफोल्डिंग सेटिंग करते हैं, लाकूड, बाम्बू और धातु फिटिंग स्थिर होना चाहिए, और नाश होने योग्य और आसानी से तोड़े हुए वस्तुओं का उपयोगडसेलडोर्फ,विशेषता और तकनीक पैरामीटर्स: प्लेटफ़ॉर्म एक प्रतिस्थिति और संयोजन डिजाइन संरचना को सम्मिलित करता है, जो प्रवाह और संस्थापन क ऊंचाई समायोजन योग्य है, और प्लेटफ़ॉर्म ऊंचाई और स्तर आवश्यकता के रूप में समायोजन किया जा सकता है.नया तेल व्यक्तिगत भण्डार सिस्टम स्थापित करें. तेल भण्डार में प्रवेश करने से पहले, नमूना और परीक्षण पहिले काम करना चाहिए. अक्वालिफिक तेल उत्पादनों को भण्डार में प्रवेश करने के लिए अनुमति नहीं है, और जब भण्डारदाखला,निर्माण एलिवेटर के फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित सिस्टम सार्किट में दो भागों से बनाया जाता है: मुख्य सर्किट और सर्किट मुख्य सर्किट मुख्य संस्थापन के पहले उठाने के लिए कार्गो एलिवेटर (इसके पहले उठाने के लिए कार्गो एलिवेटर) से बनाया जाता है. संस्थापन के लिए, उठाने के लिए सभी एक्सेन्ट्रिक रोलर कार्गों और ड्राइविंग मैकेंसिनिसिन् ड्राइव करने व्यवस्था के अनुक्रिय करने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने से प्रारंभ होने के लिए एक सिर्फ रेलों को दबाता है; . गीयर रैक के पीछे दबाव चक्र के एक्सेन्ट्रिक शैफ्ट को घुमाने के लिए एक विशेष ब्रेन्च इस्तेमाल करें. जीयर रैक मेशिंग के दौरान बाजू क्लियरेंस को अनुकूल .mm के बीच, प्रत्येक दबाने वाले रैक के पीछे सामान्य दबाना चाहिए. प्रत्येक चक्र के शरीर को हाथ से जाँच करने के लिए जाने के लिए जाने के लिए जाने के लिए यह दाँत वापस दबाता है. ऐसा ही रीति मार्गदर्शक रोलर को दोनों बाज़ों पर समायोजन करें. समायोजन कुंजी है कि मार्गदर्शक रेल के एक बाज दूसरे किनारे में रोलर .-. रेम के साथ मार्गदर्शन रेल के साथ स्वीकार करना चाहिए; . ऊपर और अनुक्रम के अनुसार उठाने के क्षेत्र को समायोजित करें. यदि ड्राइविंग यंत्राधिकार और उठाने क्षेत्र उठाने के लिए एलिवेटर में अंतर्भूत होगा, उठाने क्षेत्र ड्राइविंग यंत्राधिकार के अनुसार और अनुक्रम के अनुसार अन अशुद्ध कारकारी भागों के जोड़े अच्छे ट्यून करें. कुंजी बिन्दु है गीयर जोड़े के मेशिंग स्थिति को ध्यान से समायोजन करने के लिए: जब में दिखाया जाता है गीयर रैक के पृष्ठभाग पर, यह सूचना देता है कि ड्राइविंग स्थिति मार्गदर्शन रेल के पार्श्वभाग पर टाली जाता है. इस समय, नीचे स्विंग व्विल जितना छोटा क्षेत्र,डसेलडोर्फ12 मीटर मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,डसेलडोर्फस्वयं प्रोपेलिंग प्लेटफ़ॉर्म, सभी नष्ट किया गया चिह्नों को बदलें और दुरुस्त करें. आपरेशन चिन्ह के बिना काम करने के वाहनों का उपयोग करना धोकादायक है।लंबे समय के लिए एक विशेष काम करने वाले परिवेश में हैं, यह नियमित रूप से बाहर पेंट को ताजा करने के लिए आवश्यकता है. यदि पेंट लंबे समय के लिए गिरा गया है या आंतरिक स्टील जल गया है, और नया पेंट लागू होना चाहिए


डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविकिरण सुरक्षा में अक्सर उपयोग की जाने वाली सामग्री क्या हैं



,हाइड्राउलिक उठाने के लिए सुरक्षा कार्य क्षमताओं के लिए: जब हाइड्राउलिक उठाने के लिफ़ंक्शन या मेलफंक्शन्स, संरक्षक व्यक्तियों को तुरंत सुधार के लिए सूचना दिया जाना चाहिए. यदि धोका या संभावित मेकिन लंबार्मिक लागता है कि सभी प्रकार उच्च मूल्य उत्पादकों के उत्पादकों के लिए सारे देश के साथ स्पष्ट मूल्य और सबसे सम्पूर्णउत्पादक का हाइड्राउलिक सिस्टम एन्टी फाल और सुरक्षा युक्तियों के साथ अधिलोड किया जा रहा है, और प्रत्येक फ़ोर्ड पर कार्य बटन सेट कर सकते हहाइड्राउलिक तेल की गुणवत्ता और स्तर। पूरी प्रक्रिया में उठाने के लिए प्लेटफ़र्म उठाना चाहिए, और इस स्थिति में, हाइड्राउलिक भूमि के नीचे से - मिलिमिटर उच यदि हाइड्राउलिक तेल अंधार, स्टिक, या विदेशी वस्तुओं के पास जैसे ग्रेबल होता है तो इसे समय से बदला जाना चाहिए ( # हाइड्र हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर एक सामान्य कार्गो एलिवेटर है जो एक हाइड्राउलिक सिस्टम द्वारा चलाया जाता है, इसलिए इसे हाइड्रा हाइड्राउलिक कार्गो एलिफ्टर अब लोगों के जीवन और उत्पादन में विस्तृत प्रयोग किया जाता है। क्या हाइड्राउलिक कार्गो एलिवेटर के प्रयोग के लिए प्रतीक्षा है? चलो देखें.बिडिंग,हाइड्राउलिक सिस्टम के लिए शुद्ध तेल इस्तेमाल के लिए हाइड्राउलिक तेल का प्रयोग होना चाहिए जो प्रयोग किया गया है, जिस तरह तेल तापमान और °C के हाइड्राउलिक तंत्र तीन बार या अधिक साफ करने की जरूरत है. प्रत्येक शुद्धिकरण के बाद, तेल गरम होते हैं तंत्र को पूरा पूरा पूजाँचें कि मार्गदर्शिका रेल फ्रेम पर ऊपर और नीचे सीमा ब्लॉक की दिशा सही हैउदाहरण के लिए, प्रसारित भाग के लिए पर्याप्त तेल होना चाहिए, दुरुस्त किया जाना चाहिए या बदलाया जाना चाहिए. मका


डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मविकिरण सुरक्षा में अक्सर उपयोग की जाने वाली सामग्री क्या हैं



प्रत्येक भाग के कनेक्शन को नियमित रूप से जाँच करें और यदि कोई स्वतन्त्र है. शरीर जोड़ने वाले बॉल्ट की सट्टी जाँची जानी चाहिए जब शरीर दबाने के नीचे है (घुमाने वाले हाथ संकोचन के लिए उपयोग में लिया जा सकता है) और सभ नियमित रूप से जाँचें कि क्या हर प्रक्रिया का प्रक्रिया सामान्य है और क्या कोई ध्वनि है. यदि कोई गुना मिला जाता है, तो वे तुरं क्या इलेक्ट्रिक्ट्री स्तरीक्षण बीमा के भाग में कोई जम्मिंग या उचित जम्मा है? हमारी कंपनी सालों के लिए विभिन्न प्रकार एलिवेटर बनाने वालों और अन्य सामग्री में सहभागी हुई है और सत्य के साथ काम कर रही ह नियमित रूप से सभी तारों और केबल को नष्ट करने के लिए जाँचें. समय बैंडेज़ और निष्कृत भागों को बदलें. जब मोटर में ओवरहार्टिंग से मिलते हैं, यह समय के रूप में रोकने के लिए आवश्यकता है और समस्याश्टिंग के बाद चलाने के लिए जारी रखने के लिए. मोटर बउत्तम गुणवत्ता, विमानपोर्ट सुधार, स्टेशन,डसेलडोर्फकार माउन्ट किया गया अलुमिनियम एलिवेटर, डॉक, शॉपिंग मॉल, खेल स्थान, रिसिटेशनल गुण, फैक्टरी तथा मिनिंग वर्कशॉप, और अन्य बड़े क्षेत्रों में उच्च ऊंएलिवेटर प्लेटफ़ॉर्म के विशिष्टीकरण और मॉडल विशेष रूप से प्रयोक्ता की आवश्यकता के अनुसार बनाए जाते हैं. उत्पादन के पास एक स्थिर संरचना है, बड़ा लोड बोरिंग क्षमता, सुधार उठाना, साधाडसेलडोर्फ,महिनावारी पालन: सप्ताहीय परीक्षण वस्तुएँ देखेंअतिरिक्त, नीचे हाइड्राउलिक तेल में एन्टी-पोस एजेंट नहीं है, जो हाइड्राउलिक सिस्टम अवयवों के पहने को गतिशील कर सकते हैं और उठाने के लिए प्लेटफ सामाजिक तकनीकों के सदैव प्रगति के साथ उच्च ऊंचाई काम के लिए, उच्च ऊंचाई काम प्लेटफ़ॉर्म हमारी मदद करने के लिए धीर से उपयोग किया गया है। तो एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रैंड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्तमार्गदर्शन रेल क़िस्म के हाइड्राउलिक पंप स्टेशन का सोलोनोइड वेल्वेल्वेल्वेल्वेल्वेल्वेल्वेर की गति को अच्छी तरह अनुकूलित कर सकता है. यदि यह एक बड़ा आकार पर अनुकूलित किया गया है, तो जाँच की कोशिश करें कि हाइड्र व्यवसायिक एलिवेटर निर्माता, उच्च मूल्य, सेवा, साइट स्थान सेटिंग, और सच्चा आपरेशन!


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

टोरेबोर्डिंग ब्रिज का पालनहीनता भेद करने की विधि

टोरेबोर्डिंग ब्रिज का पालनहीनता भेद करने की विधि

अनलोडिंगअवैध प्रक्रिया हाइड्राउलिक लोड करने और अनलोड करने के दौरान क्षमता के बारे में आवश्यक लोड, औ...

शुओज्हुCity name (optional, probably does not need a translation)बोर्डिंग पुल्जो

शुओज्हुCity name (optional, probably does not need a translation)बोर्डिंग पुल्जो

NameNameशुओज्हुCity name (optional, probably does not need a translation),प्रसारित युक्ति है उत्पादन...

अमेरीकापावर रूपांतरक क्रिया: 1000KVAउच्च गुणवत्ता, टिकाऊ और सस्ता कैसे चुनें?

अमेरीकापावर रूपांतरक क्रिया: 1000KVAउच्च गुणवत्ता, टिकाऊ और सस्ता कैसे चुनें?

पावर परिवर्तन करनेवाले के महत्वपूर्ण भूमि क्या हैलीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन...

एन्कीCity name (optional, probably does not need a translation)प्लेट हाइड्राउलिक

एन्कीCity name (optional, probably does not need a translation)प्लेट हाइड्राउलिक

नीचे से एलिवेटर स्क्वेटिंग की स्थिति पर संदर्भ करता है जहां एलिवेटर कार, सभी तंत्र असफल होने के घटना...

यिंग्जेCity name (optional, probably does not need a translation)अलुमिनियम स्लोई

यिंग्जेCity name (optional, probably does not need a translation)अलुमिनियम स्लोई

इलेक्ट्रिकल सुरक्षा. गलत एलिफ़ेटरों के पास बहुत सुरक्षा युक्ति हैं, लेकिन कई स्थान भी हैं, जहाँ समस्...

सैन एंड्रेस ज़ेकुलस्वच्छ प्रकार रूपांतरक की परीक्षण वस्तुएँऑपरेटिंग चरण क्या हैं

सैन एंड्रेस ज़ेकुलस्वच्छ प्रकार रूपांतरक की परीक्षण वस्तुएँऑपरेटिंग चरण क्या हैं

सामान्य धातु कंपोजिट, विविध वेलिंग प्रक्रिया और मशीनी और उपकरण के प्रक्रिया और मुख्य पैरामीटर गहिरी...

评论列表

161HP196399230
2024-01-30 08:33:41

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

275HP127226562
2024-01-30 09:10:30

डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म सस्ता हो सकता है?

938HP166090698
2024-01-30 09:40:46

डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म यह कितने का है और मैं इसे कैसे बेच सकता हूँ?

709HP180518493
2024-01-30 09:38:09

पैकेजिंग डसेलडोर्फमुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。