कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है

कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है

2024-02-10 00:25:44

रेखाचित्र प्राधान्यएलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.कोएलन-निप्स,प्रवाहक एलिवेटर, प्रवाहकों के लिए डिजाइन किया गया, पूरी सुरक्षा संस्थाओं और कुछ अंतर्गत सजावट की जरूरत है.आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया सुधार स्तरीकृत,कोएलन-निप्सबैरियर मुक्त खड़ा उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म,जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई तथा सुरक्षित है.अयमे, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?उच्च स्थानान्तरण क्रियाशीलता है. सीधे ड्राइव के लिए स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के इस्तेमाल के कारण प्रसारित क्रियाशीलता % -% से सुधारित हो


कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है



एलिवेटर की कार्यान्वयन गति, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकआज, अधिक लोग अपने घरों में लिफ्टर संस्थापित कर रहे हैं. विला प्रोजेक्ट और स्वयं निर्माण घर, सामान्य से से जल से दूर होते हैं, एक लिफ्टर की स्थापना की जरूरत है, जो घराने वालों की विशेषताओं सापेक्षिक छोटे हैं. वास्तविक आकार अभी भी अपने घर के आकार पर निर्भर है, और एलिवेटर उपयोक्ताओं की संख्या भी एक कुंजी फ़ैक्टर है. क्योंकि एलिवेटर के प्रत्येक आकार के पास एक निश्चित लोड क्षमता है, जो लंबे समय के लिए स्वीकारित लोड क्षमता के अधिक अधिक होगा, एल परिवार सदस्यों की निश्चित संख्या के विश्वास करने के लिए, हमें भी विचार करने की जरूरत है, क्या घर में बहुत से बाहर व्यक्ति हैं, जिनककुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरडिजाइन ब्रैंड,इलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं, इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है, और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है, हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता,कोएलन-निप्सपीछे हाइड्राउलिक फ्लिपर फ्लिप करें, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, पानी प्राप्त, दरवाजा: द्वार खोलने के चौड़ाई और ऊंचाई को मापो, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जो सामान्य रूप से दीवार की गहिराई और शाफ्ट की चओड़ाई के लिये लेंडिंग द्वार प्रत्येक खल्ली की ऊंचाई दरवाजे खोलने के नीचे कंक्रीट दीर्घों को बढ़ाया जाना होगा: हॉल के प्रवेश में समाप्त प्रवेश के पूर्ण ख पिछले फ़ॉट स्टेशन के नीचे फ़ॉट स्टेशन के भूमि पर, और आयामों का जोड़ा, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरक्या नीचे से सुरक्षित मापक है और एलिवेटर के शीर्ष पर होने के लिए?


कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैप्रौद्योगिकी उन्नयन प्रगति को बढ़ावा देता है



The&# quo; बहुत से एलिवेटर; इसे में पहली बार परीक्षा की ऑपरेशन में डाला जाएगा. व्यवसायिक घर एलिवेटर निर्माता, गुणवत्ता सुरक्षा, व्यवसायिक कंपनी, समय से प्रदान, और उच्च खर्च प्रभावित्व, बहुत से वायर उत्पादकों कठीक है या नहीं?,एलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.एलिवेटर हैंगार में दस या सौ टोन के वजन के लिए विमानपोर्ट रूनवाई पर खड़े रूप से उठाए जाते हैंगति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.कोएलन-निप्स,विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है,कोएलन-निप्सस्थिर स्टेज एलिवेटर, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निआधार स्टेशन. लैंडिंग स्टेशन की सुधारा देता है जहां कार निर्देशों के बिना चल रहे हैं जब कार बन्द होता है. इस टर्मिनल सामान्य रूप से रस्ता से मुख्य होता है, जिसके साथ बड़ी संख्या लोग गाड़ी में प्रवेश कर रहे हैं, और सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर और सामान्य एलिवेटर के लिए आधार स्टेशन फंक्शन के साथ स्वचालित रूप से लौटाने के लिए, मूल स्टेशनआवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैग्राहक उन्मुख

कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा हैग्राहक उन्मुख

लंबाई, चओड़ाई और गहिराई को मापो और देखो कि क्या समर्थन की दीर्घियों में स्थिर है और क्या स्थिर हैं।व...

评论列表

938HP166090698
2024-02-10 09:18:46

कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

535HP136858825
2024-02-10 08:03:49

अंत में मिल गया कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

466HP159575805
2024-02-10 09:05:59

बहुत दिनों तक आपकी कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

570HP155642700
2024-02-10 08:42:04

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

122HP117294921
2024-02-10 09:20:02

पिछली बार जब से मैंने आपका कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

709HP180518493
2024-02-10 08:23:33

अंत में मिल गया कोएलन-निप्सउठाने के स्टेज घुमाया जा रहा है बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。