टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिबाजार को समझें

टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिबाजार को समझें

2024-02-19 01:04:49
टोरिनोखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीस,

जोड़ने“& rdquo; एलिवेटर शैफ्ट: डिजाइन परिस्थितियाँ आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग में उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया जाता है. आर्किटेक्टुरल डिजाइन विभाग विश्लेषण करता है कि क्या साइट पिट गहिराई, ऊपर फ़ॉर्ड उच यदि सामान्य इंजिनियरीयर परिस्थितियों के कारण एलिवेटर संरचना बदलने के लिए सच्चे आवश्यकता है (जहिना कार आकार, दरवाजे खोलने छोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.टोरिनो,दरवाज़ों के प्रकार विभाजन है जिस तरह वे खोले और बन्द करते हैं.इकट्ठी कोन्क्रिट संरचना हॉल के प्रवेश में समस्या है: यदि प्रवेश के ऊपर सिर्फ लिंटेल का छोटा खण्ड है, तो यह एलिवेटर हॉल की आवश्यकता ककाओ बंग, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मजब आप कार में प्रवेश करें यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर पर


टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिबाजार को समझें



कृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, दयदि स्टील केबल पूरी तरह तोड़ दिया जाता है और अत्यन्त गति में गिर जाता है, तो अभी तीन ट्रैक बाकी हैं; Amulet”विभाग या संबंधित युनिटियों द्वारा प्रविष्टित किया जाता है, एलिवेटर उद्योग में प्रगतिशील, अर्थव्यवस्था और महान निवेश, परिवर्तन और विकासमौलिक, और कॉल खोल स्थिति के आकार को भी मापो। अतिरिक्त, बायाँ और दायाँ दीवार की चौड़ाई को माप के लिए निर्धारित द्वार खोलने के ऊपर सामर्थ्य कन्क्रिट लिंटेल को संशोधित करो, जमा फ़ोट स्टेबल की जोड़ा उचाई है। तलवार की ऊंचाई भी प्रवेशों और पीठों के बाहर निकलने के लिए माप किया जा सकता है जो हॉल द्वार के फ़ोल्डर के तलवार के बराबरप्रत्येक फ़ोर्ड पर कॉल बटन अब काम नहीं करता और आयामों का जोड़ा, और कॉल काटा जाता है.


टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिबाजार को समझें



एलिवेटर संस्थापन फीज का गणना है: फ़ोर्ड बिल्डिंग+पिट+मशीन कमरा=कुल फ़ोर्ड में एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट का माप. एलिवेटर के लिए तकनीकी प्रशिक्एजेंट,टोरिनोटीटर स्टेज उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म,यदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क, स्पीन और दिल के एलिफ्टर के प्रकार उनके उपयोग पर आधारित वर्गीकृत हैं. जैसे प्रवासी एलिवेटर, कार्गो एलिवेटर हॉस्पिटल बेड़ एलिवेटर, प्रवासी और कार्गो एलिवेटर, एस्कालेटर, इत्यादि.फ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है। इसे एलिवेटर की धीमी चलना प्रक्रिया के रूप में समझा जा सकता है जब वह सामान्य रूप में लैंडिंग में रोक रहा है।टोरिनो,टोरिनोअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म,ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकलाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सवलाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिके बारे में क्या जानना है

टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिके बारे में क्या जानना है

इसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी...

评论列表

161HP196399230
2024-02-19 08:46:40

हालांकि टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति अभी तक नहीं आया है, मैं इसके लिए उत्सुक हूं, और पूछताछ अभी भी पारगमन में है।

258HP138990173
2024-02-19 08:55:34

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

938HP166090698
2024-02-19 08:10:26

अभी भुगतान किया, कब आएगा टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति बॉस।

466HP159575805
2024-02-19 08:39:17

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

122HP117294921
2024-02-19 09:51:33

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

709HP180518493
2024-02-19 09:04:25

अभी-अभी माल प्राप्त हुआ, बहुत अच्छा, टोरिनोविद्युतीय उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति पैसे का बढ़िया मूल्य! ! भविष्य में आओ!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。