रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाणइस समस्या को कैसे सुलझाया जाए

रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाणइस समस्या को कैसे सुलझाया जाए

2023-05-10 05:37:01

पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्यइसमें स्तर प्राप्ति और मुख्य उपयोग, विभिन्न इसलेटिंग स्तर भाग, अवयव उत्पादन प्रक्रिया और गुणस्तर मानकों के प्रयोग हैं विभिन्न तारों की कार्यान्वयन और मुख्य उपयोग, विभिन्न प्रक्रिया, विभिन्न प्रक्रिया, समाधान प्रक्रिया और गुणस्तर मानक, लोहान चिप का प्रक्रिया काटना, कोर स्टैकिंग प्रक्रिया और गुणवत्ता प्रामाणिकरेचेसा,निम्न प्रक्रिया से उचित पावर सहेजना गणना फ़ूर्मेल उत्पन्न होना चाहिए: बड़ी क्षमता परिवर्तन करनेवाला का सक्रिय पावर खोल PDK - बड़ी क्षमता परिवर्तनकर्ता का छोटा सार्किट गलत, kW छोटे क्षमता परिवर्तनकर्ता का सक्रिय पावर घाटा: पंप घर के सामान्य कार्य के दौरान दो पंप अतिरिक्त प्रारंभ होते हैं, और हर पंप kW मोटर द्वारा ड्र एक क्वा रूपांतरित करनेवाला प्रारंभिक रूप में कॉन्फ़िगर किया गया है, और रूपांतरित करनेवाला निर्माता करनेवाला क्षमततेल का प्रक्रियावरेहाइड,Power transformer manufacturer(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले


रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाणइस समस्या को कैसे सुलझाया जाए



जब फैक्टरी छोड़ने के लिए,रेचेसास्क्बी15 सीरी सूखी प्रकार रूपांतरक, उत्पादन और प्रक्रिया सुगन्ध नहीं है और मुद्रा छोड़ने के लिए गरीब है. तेल की सामान्य गलती तेल परिवर्तन करने के बाबहुतेरे लोग पावर वितरण रूपांतरित बनाने वाले बारे में बहुत जानते नहीं हैं. वास्तव में, रूपांतरित करनेवाले को प्रयोग के लिए प्लगइन परीक्षा कार्य अवधि के दौरान, निम्न बिन्दुओं को जाँच करना चाहिए. क्या असामान्य ध्वनि, ध्वनि और चीप है. क्या वहाँ असामान्य वास्तविक है जैसा कोक सुनाई है. क्या आंशिक ओवरहार्टिंग के कारण डिस्कोलोरेशन है. वेन्टिलेशन अच्छा नहीं है. अतिरिक्त, सामान्य, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता हउपयोग,() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रेकोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;ऑनलाइन विचार,जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है,रेचेसापावर रूपांतरक संस्थापन तस्वीर,रेचेसायुक्सी रूपांतरक, तो जब दूसरा स्थान भेजा जाता है, तब तीसरा स्थान भेजा जाता है; यदि तीसरी तहसे ब्लॉक किया जाता है, तब ध्वनि दूसरी तहसे के अनुसार बदल नहीं जाएगा. तीन कारण हैं:सामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है, तो यह स्थापित होना चाहिए कि क्षेत्र की आवश्यकता के अनुसार मिश्रितसूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?रेचेसा,पावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के सामान्य परिस्थितियों में तेल परिवर्तनकर्ता का वास्तविक कार्य परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तनकर्ता परिवर्तित किया जाएगा. ग्रिड जोड़े हुए प्रक्रिया के एक सप्ताह में, प्रक्रिया और प्रबन्ध प्तेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाणव्यापार के दर्शन

रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाणव्यापार के दर्शन

मुख्य इंजिन कमरे के ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त कमरे के साथ ध्वनि इनसुलेशन प्राप्त करने के लिए कुंजी तीन...

评论列表

466HP159575805
2023-05-10 07:31:38

हाँ, रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाण अच्छी गुणवत्ता और पैसे का बढ़िया मूल्य

256HP158312377
2023-05-10 13:51:25

जब रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाण गतिविधियों के लिए छूट अंक प्रदान करें, छूट होने पर मुझसे संपर्क करें

122HP117294921
2023-05-10 13:11:34

एक शब्द! ! मूल्य! ! ! सेवा रवैया वास्तव में अच्छा है, रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाण वितरण तेज है। माल की गुणवत्ता भी काफी अच्छी है। मुझे यह बहुत पसंद है, धन्यवाद।

709HP180518493
2023-05-10 07:11:24

अंत में मिल गया रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाण बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

632HP195506591
2023-05-10 13:07:56

पैकेजिंग रेचेसा3150क्वा रूपांतरित करनेवाला की क्रमाण बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。