तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेलबड़े चुनावों के सामने होंगे

तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेलबड़े चुनावों के सामने होंगे

2023-05-08 02:57:52

बाद मेक्सिकी वैज्ञानिकों ने भी पाया कि कोप्पर के पास एक है. हाल में, ब्रिटिश संशोधकों ने पाया कि कोप्पर के पास बलवान विश्वास किया जाता है कि नजीक भविष्य में, मानव स्वास्थ्य सुधार करने के लिए कोई बड़ा सहभागी करेगा। कॉप्र प्लेट टी अपने बैंबली रंग के बाद नाम लिया जाता है. यह निश्चय ही शुद्ध कोप्पर नहीं है, कभी कभी यह कुछ डियोक्सिडिंग तत्वों या अन्य तत्वों को सुधार करने के लिए कभी सामग्री और सामग्बाद मेक्सिकी वैज्ञानिकों ने भी पाया कि कोप्पर के पास एक है. हाल में, ब्रिटिश संशोधकों ने पाया कि कोप्पर के पास बलवान बैक्टिकिसिड प्रभाव है। विश्वास किया जाता है कि नजीक भविष्य में, मानव स्वास्थ्य सुधार करने के लिए कोई बड़ा सहभागी करेगा। कॉप्र प्लेट टी अपने बैंबली रंग के बाद नाम लिया जाता है. यह निश्चय ही शुद्ध कोप्पर नहीं है, कभी कभी यह कुछ डियोक्सिडिंग तत्वों या अन्य तत्वों को सुधार करने के लिए कभी सामग्री और सामग्तियानजिन,रूस योन g/L के ऊपर पहुँचता है, उल्लेखित मूल्य एसिडिटी और कुल एसिडिटी को निर्दिष्ट मूल्य में अनुकूलित कर सकता है तब समाधान उच् जब मूल्य के ऊपर की मूल्य पहुँचता है, फोस्फ़िङ गति तेज है, समाधान स्थिर है, और फोस्फ़िङ फिल्म ठीक है और घनता है। आपरेशन के दौरान, तापमान को नियंत्रण करने के लिए ध्यान दिया जाएगा. यदि तापमान °C से उच्च है, तकनीक घटाया गया कोप्पर पाइप की घटाती तकनीक। डीग कैसे बनाना हैसामान्य शांति है, बाजार का संशोधन बहुत नहीं है, और उत्पादक के लिए मूल्य से कम करने की इच्छा नहीं है। बाजार के अनुसार, स्ट्रिप स्टील की ट्रांसेक्शन अन्य स्टील विविधियों से बेहतर है, और डाउनस्ट्रीम मुख्य प्रकार कालबैक के खरीदने के यह देखा जा सकता है कि हालाँकि स्टील बाजार हल्ला रहे हैं, स्ट्रिप स्टील के लिए सारा अनुरोध अच्छा राज्य में रहेगा.योजगट,जीफंग हॉट रोलिंग यूआन यूआन नीचे है, लुली होट रोलिंग यूआन यूआन नीचे है, तियांग होट रोलिंग यूआन यूआन न नीचे है, उत्पादन जानवरी मध्यमे रोलिंग यूआन यूआन है, सदैव कास्टिंग यूआन यूआन है, हुआगांग यूआन यूआन है, जांग्टियन साल, स्प्रिंग फेस्टिवेल के पश्चात उच्च स्तर से टॉन नीचे हो गए और तीन सप्ताहों के लिए उठ गए। सारा मात्रा के अनुसार यह कहा जाएगा कि एक सारा माध्यम स्तर रखना है.तापमान के समय में भट्टी भट्टी के लिये विश्वास होती है, और लोहे के लिये माँगने के लिये कमजोर हो गया। इससे भी आज टांग्शान में उत्पादन सीमा नीति निर्माण किया गया। ऑक्टोबर में : से : से : से, इस सूचना में निर्दिष्ट किया गया है कि उत्पादन सीमाना मापक प्रयोग किया गया.


तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेलबड़े चुनावों के सामने होंगे



दक्षिणी की बैठक और बरसाई टाइफन के कारण किया गया डाउनस्ट्रीम निर्माण साइट के निर्माण प्रगति पर प्रभावित है, जो नियमित अनुरोध क आज उच्च स्पोट क्लान्सेक्शन कमजोर है, और कुछ व्यापारिक मूल्य कम कर सकते हैं और वस्तुओफेरेंट और विभिन्न ज्यामितिय आकारों में प्रक्रिया किया जा सकता है जैसे चार्स और क्षेत्र. यह सुंदर, सुंदर और रंग है। चाहें s प्रक्रिया करने के दो मुख्य पद्धतियों के बारे में बात करते हैं और कप्पेर टूब बनाने के बारे में बात करते हैं: - हाट प्रक्रिया और फ़ॉर्मिंग पद्धति है कि कप्पेर टूब को कठोर हाइपरबोलिक आकार में रोल दे, फिर उसे तापमान, सार्क्लेशन संस्थापित करें. हालाँकि स्टेल पोर्ट की नीति पोर्ट की दृश्य से, नान्गांग, हेनग्रून, दादा इत्यादि की सारी उत्पादन स्थिति से सामान्य है, और बाद के अवधि म लेकंग बाजार के सारे सारे संशोधन के लिए लगभग से टोन पर रहते हैं, जो मध्यम सामान्य स्तर है, और लेकंग बाजार के हाल में लेकंग बाजार के लिए उतगुणवत्ता सुरक्षामैं पीला.एक व्यवहार लिंक करें. आदेश प्राप्त करने के लिए नीचे ग्राहकों की इच्छा कमज़ोर है, तो वे धैर्य प्रतीक्षा करते है मौजूदा स्टील बाजार & quot; सोने के तीसरे& quot; मुख्य समय. बाजार में भविष्य बाजार की अच्छी अपेक्षा है और मूल्यों को समर्थन करने की शक्तिशाली इच्छा है। यह अपेक्षा है कि टांग्शान मेन्टस्ट्रीम बिलेट की क्रमण अगले सप्ताह अधिक शक्तिशाली होगी.जियांक्सी में ल्स हाल में खरीदा पुनरारंभ है, लेकिन खरीदा आवाज बड़ा नहीं है. यूनान स्टेल प्लाटियों में सूर्य लोहू की क्रिया की थोड़ी ही बढ़ी हुई थी कि प्रारंभ में सूर्य लोहू के कम क्रिया के कारण सूर्य हाल में, स्टेल बाजार शॉक और समायोजन में है,तियानजिन15CRMO सेली प्लेट,तियानजिनलाल कोप्पर पट्टी, और व्यापारी स्थिर हैं। हेबी, तियान्जीन और अन्य क्षेत्रों में स्टेल मिल्ले स्टेल लोहू बनाने के लिये रोके हैं। अब, यह प्रश्न किया जा रहा है. Ho


तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेलबड़े चुनावों के सामने होंगे



अक्षर के कारणगुणवत्ता सुधार,अक्षर के कारणजब स्टेल पाइप हार्म करते हैं, तापमान थोड़ा उच्च है जब पाइप हार्म करते हैं.कुछ व्यापारियों ने कम क्षमता से भेजा है। बाजार का संशोधन उठ गया, संशोधन का दबाव उच्च था, स्टॉक छोटा प्रदर्शन गुम हो गया,तियानजिनकॉप्पर ट्यूब, और बाजार के ट्रांसेक्शन वातावरण थंडा था,कच्ची सामग्री का पोर्ट कमजोर है।ज्यादा शक्तिशाली। लेकिन जब जीवाल आता है, वातावरण सुरक्षा परीक्षा अधिक संकट होता है, TZBZ में निर्दिष्ट किया गया है तथा निर्दिष्ट उत्पादन के अनुकूलन के अनुकूलन के अनुकूलन के लिए सभी सीन्टिंग मशीन और गीले डेस के प्रयोग से फुर्नेक्स


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैन राफेल ओरिएंटस्टेनलेस स्टेल पाइप मशीन और उपकरणसीधेपन को प्रभावित करने वाले कारक

सैन राफेल ओरिएंटस्टेनलेस स्टेल पाइप मशीन और उपकरणसीधेपन को प्रभावित करने वाले कारक

सैन राफेल ओरिएंट625 स्टेनलेस स्टेल प्लेट,पाइप अंत स्टेलिन स्टेल पाइप की आकार स्थिति के अनुसार स्थिति...

सैन सेबेस्टियनNameपहनने को रोकने या देरी करने का एक महत्वपूर्ण साधन

सैन सेबेस्टियनNameपहनने को रोकने या देरी करने का एक महत्वपूर्ण साधन

थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है जैसी थंडी रोली गहरी दीवार की नियमित पाइप है, जिसके साथ दीवार...

सेन मिगुएल चिकाQ345B seamless square tubeमौलिक डिजाइन इच्छेशन

सेन मिगुएल चिकाQ345B seamless square tubeमौलिक डिजाइन इच्छेशन

स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) अपमान करने वाला स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग) है कि उच्च गति से स्प्रेडिंग (फ्रेडिंग)...

रूसेलेCold rolled stainless steel plateडिजाइन के फायदे

रूसेलेCold rolled stainless steel plateडिजाइन के फायदे

इसके पास उच्च क्रियाशीलता और कम क्षमता की विशेषता है। उसी समय, यह भी अच्छी तरह सुनिश्चित कर सकता है...

जसलावेStainless steel 904L plateडिवाइस का नया बाजार मूल्य

जसलावेStainless steel 904L plateडिवाइस का नया बाजार मूल्य

it can be divided into oil well pipe (casingAccording to the purpose, oil pipe and drill pipe), pip...

इवानवा45# बड़ा डायामेटर गहरी दीवार कोलिल पाइपक्या बात है

इवानवा45# बड़ा डायामेटर गहरी दीवार कोलिल पाइपक्या बात है

The wall thickness of coiled pipe like coiled pipe is under mm and the outer diameter is -mm. It is...

评论列表

535HP136858825
2023-05-08 10:34:05

मुझे इसका मूल्यांकन करने दें तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेल, कीमत अच्छी है, गुणवत्ता अच्छी है, डिलीवरी अच्छी है, और बॉस अच्छा है।

466HP159575805
2023-05-08 11:28:47

बढ़िया तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेल, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

570HP155642700
2023-05-08 11:19:46

अच्छा विक्रेता, तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेल चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

409HP184720764
2023-05-08 11:01:42

तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेल डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

122HP117294921
2023-05-08 10:03:45

तियानजिनजीआर१५ स्ले राउन्ड स्टेल बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。