सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटरसमर्पित सेवा प्रणाली

सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटरसमर्पित सेवा प्रणाली

2024-04-29 02:29:31

गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कमुख्य पैरामिटर्स जिन्होंने कोन्वेयर क्षमता निर्धारित करते हैं, स्केलेटर्स हैं: मात्रा, चरणों की स्पष्ट चओड़ाई, ग्राहक कोण, एलिवेटर: रेट किसेस्टो सैन जियोवन्नी,संकेत के आधार पर सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर पूर्णतः स्वचालित एलिवेटर है, जो मुख्य संकेत से भिन्न है जिस में ये ड्राइएलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).कफ्र कन्ना,एलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.इसे समझने के लिए कामिलों के लिए उपयोगी है कि एलिवेटर सामान्य इंजिनियरी के बारे में बेहतर समझने के लिए विशेष रूप से जहाज कतत्वदर्शी, तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार,सेस्टो सैन जियोवन्नीName, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों क


सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटरसमर्पित सेवा प्रणाली



एक एलिवेटर को कैसे बुलाना है?संकेत के आधार पर सेंट्रालाइज किया गया एलिवेटर पूर्णतः स्वचालित एलिवेटर है, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पपरीक्षण वस्तुएँ,विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता,सेस्टो सैन जियोवन्नीविला होम एलेवेटर कॉस्ट, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निपीट बहुत गहिरा या बहुत गहिरा है: यदि गोला बहुत गहिरा है, तो यह मानक गहिराई से अधिक गहिराई या मीमीमी के भीतर गहिराई से बढ़कर प यदि गोला बहुत गाढ़ी है, तो प्रथम उपयोक्ताओं को प्रामाणिक गहिराई में गहिरा खड़ा करने के लिए सलाह दिया जाएगा, और फिर प्रथम खड़ा की जमीन उच्चाई उठाने के लिए विचार करें, जैसे कि प्रथम खड़ा हॉल के पएलिफ्टर द्वारा प्रदान किया गया मानक सामान्य सामान्य लेआउट आकार में छोटा है इसलिए बिल्डिंग क्षेत्र सहेजने के इसलिए, यदि शैफ्ट मानक आकार से छोटा है, तथा फैक्टरी का सल्लाह करना चाहिए।


सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटरसमर्पित सेवा प्रणाली



अग्नि एलिवेटर के आगे कमरे के सामने क्लास बी फायरप्रोफ़िक दरवाजे या फायरप्रोफ़िक रोलिंग शूटर्स के साथ बन्द करने के लमौलिक,अगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.आंकड़ा के अनुसार, चीन से अधिक एलिवेटर का उपयोग कर रहा है जिसके साथ सालिक वृद्धि दर से लगभग से है. चीन में एलवेटर सेवाओं की इतिहास साल से अधिक है, और चीमशीन का सारा आवाज कम करें. एसिन्क्रोनिस मोटर की उच्च गति कार्य के दौरान बोरिंग से आवाज के कारण और कीर्म गीयर प्रसारेशन से आवाज के कारण, सारा आवाज -db (A) द्वारा कम कर सकता है कम ऊर्जा उपयोग. स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनोस मोटर के काम से काम कर रहे हैं,सेस्टो सैन जियोवन्नीएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, यह देखा जा सकता है कि उनकी उत्साहन स्थायी मैग्नेट्स द्वारा प्राप्त होती है, और स्थितिकर के लिए अतिरिक्त उ इसी समय मोटोर का रोटर कोई मौजूद नहीं है और इलेक्ट्रॉनिक खोराब का समस्या नहीं है. सामान्य रूप में, ये उपयोग % -% से आसिन्क्रोन मोटर से तुलना करता है. कम क्रियाशीलता और उच्च ऊर्जा का उपयोग कोर्म गीयर प्रसारित जोड़े के कारण ऊर्जा का उपयोग अधिक कम होता है।सेस्टो सैन जियोवन्नी,वास्तविक जीवन बहुत सामान्य एलिवेटर अपघातों के द्वारा उठाया गया है।कोई मशीन कमरा एलिवेटर नहीं. इस्तेमाल किया जाता है जब एक बिल्डिंग कम्प्यूटर कमरा नहीं है.आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में संक्षिप्त होने वाल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में आधारित है. मोटोर की गति और टोर्क सीधे इस गति नियंत्रण तकनीक सुरक्षित है सुधार एलिवेटर प्रक्रिया, सुधार स्तरीकृत, तथा सुरक्षित है.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटरखराब होने के कई कारणों का विश्लेषण

सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटरखराब होने के कई कारणों का विश्लेषण

आवृत्ति नियंत्रण और वोल्टेज नियंत्रण (VVVF), अंग्रेजी में वेरिबल वोल्टेज वेरिबल आवृत्ति के रूप में स...

评论列表

263HP148803710
2024-04-29 10:21:41

क्या आपके पास सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटर है? सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटर हाजिर कीमत क्या है

161HP196399230
2024-04-29 10:46:25

एक दूसरे की सहायता करना! आपको सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटर को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

256HP158312377
2024-04-29 11:16:54

बहुत दिनों तक आपकी सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटर तलाश करने के बाद, मैंने हिम्मत जुटाई और निरीक्षण की गुणवत्ता बहुत अच्छी थी।

409HP184720764
2024-04-29 10:05:44

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, वास्तव में अच्छी है, सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटर चित्र के समान, पैकेजिंग और गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है,

709HP180518493
2024-04-29 10:44:18

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल सेस्टो सैन जियोवन्नीछोटा घर एलिवेटर वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。