मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादकप्रबंधन प्रणाली अनुसंधान

मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादकप्रबंधन प्रणाली अनुसंधान

2024-03-17 05:46:41

रेखाचित्र प्राधान्यनीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, तलवार स्टेशन बहुत बार निर्माण के नीचे स्टेशन नहीं है।मेलेट्ज़डीसी एलिवेटर, एक एलिवेटर जो डीसी मोटर को ड्राइविंग बल के रूप में उपयोग करता है. इस प्रकार के एलिवेटर की रेटेड गति सामान्यः m/s के ऊपर है.हैंडल स्थिति (खुला/बन्दा) एलिवेटर को सञ्चालन या रोकने के लिए उपयोग में लिया जाता है. इस प्रकार एलिवेटर अब बहुत कम है.ईशविनी,हाइड्राउलिक एलिवेटर कार का रेखात्मक चलना उत्पन्न के दौरान तेल पंप के द्वारा प्राप्त होता है जो तेल टैंक के लिए एक निश्चित प्रवाह दर लागू करता है, और प्लन्जर को स्थिर गति प्रारंभ: कम्प्यूटर कमरे के लिए कम आवश्यकता, उच्च लोड बोरिंग क्षमता और सापेक्षिक सुरक्षा मुद्दा अपमान: सीमित उठाने की ऊंचाई, सामान्य स्तर से अधिक नहीं, उच्च इंधन और विद्युति उपयोग. सामान्य रूप में शॉपिंग मॉल में उपयोग नहीं है.गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कउप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.


मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादकप्रबंधन प्रणाली अनुसंधान



कार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, और अंधे स्वरकरेट किया गया लोड और शास्त्रीय ट्रांसपोर्ट क्षमता रेट किया गया लोड. रेट किया गया लोड एक एलिवेटर का मुख्य पैरामीटर है, जो एलिवेटर की डिजाइनट लोड क्षमता को संदर्भ करता है. सामान्य रूप से kg, kg, kg, kg, kg,मेलेट्ज़दो रोल हाइड्राउलिक पूर्णतः स्वचालित प्लेट रोलिंग मशीन, kg, kgThe&# quo; बहुत से एलिवेटर; इसे में पहली बार परीक्षा की ऑपरेशन में डाला जाएगा. व्यवसायिक घर एलिवेटर निर्माता, गुणवत्ता सुरक्षा, व्यवसायिक कंपनी, समय से प्रदान और उच्च खर्च प्रभावित्व, बहुत से वायर उत्पादकों ककुल गुणवत्ता प्रबंधन,मेलेट्ज़स्टेज लाइटिंग एलिवेटर, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकएलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.विभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता,मेलेट्ज़टीटर स्टेज उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है,यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुम संरक्षक व्यक्ति के साथ समाचार करने के लिए सुधार हॉटलाइन को बोल सकते हैं या सेवा केंद्र को इसे हैंडल करने के लिए सूचना दें. एकार छत सुरक्षा विंडो से दरवाज़ों को बल करने के लिए या स्वतः बचाने के लिए सिफारिस नहीं है. क्योंकि कार से चढ़ने के लिए बचाने के लिए बराबर नहीं है, अधिकतर प्रवासियों के लिए एलिवेटर शैफ्ट और एलिवेटर संरचना के साथ अज्ञात हैं, और अंधे स्वरकमेलेट्ज़,जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?यदि एलिवेटर पहले से पहले से पहले से पहिले स्तर पर है, तुरंत ही एलिवेटर दरवाजा खोल दे और फायरफॉयर के विशिष्ट राज्य मतकनीकीय कार्यान्वयनता जिसका उदाहरण होना चाहिए & mdash; विश्वासीयता, प्रगतिशीलता तथा आराम देता है इसलिए कहता है कि विश्वासीयता निर्दिष्ट समय में निर्दिष्ट फंक्शन को पालने के ल हमारी आवश्यकता एलिवेटर विश्वासी के लिए है क्रिया समय के दौरान कामों को कम करने और उन्हें हटाने के लिए आसान बनाने की आवश्यकता है. यह हमें उच्च विश्वासी होने के लिए उत्पादन की आवश्यकता है, जैसे प्रोफेशनल घर एलिव उत्पादन वायर उत्पादन उत्पादन उत्पादन है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है. एलिवेटर कॉन्फ़िगरेशन अच्छा है, और दुर्भाग्य है, स्


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादकसंसाधन काफी कम हो गए हैं

मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादकसंसाधन काफी कम हो गए हैं

इसे समझने के लिए कामिलों के लिए उपयोगी है कि एलिवेटर सामान्य इंजिनियरी के बारे में बेहतर समझने के लि...

评论列表

161HP196399230
2024-03-17 07:40:15

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

881HP198728332
2024-03-17 13:46:55

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

535HP136858825
2024-03-17 07:27:32

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

570HP155642700
2024-03-17 13:03:58

अच्छा विक्रेता, मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक चीजें बहुत अच्छी हैं। भविष्य में वापस आओ। आप आत्मविश्वास के साथ खरीद सकते हैं।

122HP117294921
2024-03-17 07:26:54

आपकी सेवा बहुत अच्छी है, मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक भी बहुत सस्ती है! मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

632HP195506591
2024-03-17 13:48:53

पहली बार मुझे वह मिला जो मैं चाहता था मेलेट्ज़घर विला छोटा एलिवेटर उत्पादक, मैं एक अच्छे मूड में था! बॉस, चलो, मैं अच्छे उत्पाद बनाना जारी रखने की आशा करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。