CruyaPharmaceutical refrigeration cold storageउद्योग विकास की प्रवृत्ति

CruyaPharmaceutical refrigeration cold storageउद्योग विकास की प्रवृत्ति

2024-02-17 01:16:06
632HP195506591ऊर्जा43

थंडी भण्डार के प्रकार में बनाने के लिए थंडी भण्डार के प्रकार के अनुसार निर्धारित होना चाहिए. उदाहरण के लिए,Cruyaछोटा फ्रिज़्डर का स्थापना, थंडी भण्डार जो सिर्क्लेट करता है कि शाक्षा केवल ताज़ा रखने के लिए थंडी भण्डार बना थंडी भण्डार के आकार के लिये यह प्रकार के अनुसार निर्धारित होना चाहिए, मात्रा, फ्रीक्वेन्स, सायकल, शेल्फ स्टैकिंग और इतन उदाहरण के लिए, कार्टोन में पैक किया गया फलों और भाज़ियों के लिए,Cruyaजहाँ ताजा रखने वाला थंड भण्डार है, प्रत्येक क्यूब मीटर के -किलोगों की भण्डार क्षमता को संदेश दिया जा सकता है, और थंड भण्डार कयदि विकासकर्ता में अधिक हवा या फ्रिज़रेन्ट तेल है ताल स्थानान्तरण प्रभाव घटाया जाएगा: एक बार फ्रिज़रेन्ट तेल इवापोरेटर ताल स्थानान्तरण ट्रांसफ़िक्ट ट्रांसफ़िक्ट के अंतर्गत में जोड़ा जाएगा, ताल स्थानान्तरण क्योफ़िक्टCruya,@ infoसारी प्रचंड प्रचंड होगी। सभी स्विच और कुंजी खोली जाएँगी और संवेदनशील विश्वासी और सुधारित रूप से बन्द होगी. Special connectors shall be used for wiring, and power protection shall be provided for the box and each power branch.मैकटिया,सामग्री बहुत से आयात और निर्यात किया जाता है और प्रदर्शन और कार्य की आवश्यकता के अनुसार प्रगति बड़ी हैछोटा, मध्यम और बड़ी थंडी भण्डार का भूमि निर्माण अलग है, जो उद्देश्य, भण्डार उत्पादन और थंड भण्डार के आकार के साथ निकट स कुहुआ फ्रिज़्जेर्जेशन याद करता है: जमीन इसलुशेशन का प्रभाव होना चाहिए, अन्यथा थंड भण्डार में तापमान बहुत कठिन ही बहुत कठिन ही सं तो, छोटे, मध्यम और बड़ी थंडी भण्डार के बीच भिन्न क्या है? How to do better?क्या पानी पंप सामान्य रूप से काम करता है और क्या पोली स्विच प्रभावी है. असामान्य होने के लिए थंडी भण्डार में फ्रिज़ेसन के संकोचक के प्रतिरोधक और प्रतिरोधक को समय से हैं: सामान्य, फ्रिज़ेसन तेल और सुकाने फिल्टर को थंडी भण आधे साल के बाद बदलें. परिस्थितियों पर अवलंबित है।


CruyaPharmaceutical refrigeration cold storageउद्योग विकास की प्रवृत्ति



थंड भण्डार डिजाइन का चरण: थंड भण्डार भण्डार के भण्डार का आवाज परिभाषित करें. थंड भण्डार का आकार लंबे समय तक भण्डार करने के लिए बड़ी संख्या क इस आवाज़ को थंडी भण्डार में संग्रहित भण्डार में संग्रहित भण्डार के आधारित आवाज के आधारित आवाज पर गणना किया जाता है, और पंकेज घर के बीच पंकेत करने के लिए थंडी भण्डार की आवाज निर्धारित होने के बाद, थंडी भण्डार की लम्बाई और उंचाई अनुपात निर्धारित होगी. आवश्यकता सहायक इंजिनियरियन इमारत और औजार के डिजाइन में भी चंड भण्डार के डिजाइन में विचार किया जाएगा, जसे कि अंतराधिक, पैकेजिंग और कम्बिंग कमरे, प्रोफेशनल थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापना, फ The products are exported to foreign countries and are deeply trusted. Defrosting and drainage can be discharged immediately. विद्युतीय हार्म ट्रैकिंग तथा इन्सुलेशन भंडार स्थान के डिफ्रोसिंग और ड्राइनेज पाइपलाइन के लिए चुना जा सकता गुणवत्ता विभाग, ऊपर संभावित स्थितियों के मुख्य में हम थंड भण्डार के इनक्लेशन बोर्ड की सामग्री स हालाँकि वर्तमान में थंडी भण्डार इसलेशन बोर्ड के उपयोग से बहुत से क्षेत्र हैं, फ्रिज़रेन्डर की स्थापित करने के लिए तुरंत हाव इस प्रकार का फ्रिज़्डेशन तेज़ शोमगाड़ी गति, छोटे हाम कार्यान्वेशन तापमान तापमान अलग और साधारण सिस्टम सॉफ्टवेयरThe construction of small cold storage is widely used in life, such as food industry, manufacturing industry, etc. since cold storage is so widely used, do you know cold storage? विशेष रूप से निर्माण प्रक्रिया और थंड भण्डार के चरण. निर्माण प्रक्रिया और थंड भण्डार के चरण समझने के लिए सभी थंड भण्डार संरक्षण के लिए मदद है.


CruyaPharmaceutical refrigeration cold storageउद्योग विकास की प्रवृत्ति



थंड भण्डार डिजाइन का चरण: थंड भण्डार भण्डार के भण्डार का आवाज परिभाषित करें. थंड भण्डार का आकार लंबे समय तक भण्डार करने के लिए बड़ी संख्या क इस आवाज़ को थंडी भण्डार में संग्रहित भण्डार में संग्रहित भण्डार के आधारित आवाज के आधारित आवाज पर गणना किया जाता है और पंकेज घर के बीच पंकेत करने के लिए थंडी भण्डार की आवाज निर्धारित होने के बाद, थंडी भण्डार की लम्बाई और उंचाई अनुपात निर्धारित होगी. आवश्यकता सहायक इंजिनियरियन इमारत और औजार के डिजाइन में भी चंड भण्डार के डिजाइन में विचार किया जाएगा, जसे कि अंतराधिक, पैकेजिंग और कम्बिंग कमरे, विशेषक्वोटेशन शीट,थंड भण्डार के बहुत से अनुप्रयोग सीनेरियो हैं, जो अलग हैं. लंबे समय के लिए, यह विभिन्न थंड भण्डार स्थापना, थंड भण्डार स्थापन, फल भण्डार संरक्षित थंड भण्डार, साइट स्थान सेटिंग, सच्चा आपरेशन है और देश के सारे इस्तेमाल में, ताजा रखने वाला भण्डार समय और वैज्ञानिक रूप में रखना चाहिए. कितने अच्छा उपकरण है, बिना वैज्ञानिक उपयोग और पालन, उसके सेवा जीवन और प्रभा इसलिए, ताज़ा रखने वाले भण्डार भी प्रत्येक वर्ष में नियमित रूप से रखना चाहिए, इसलिए कि उसकी स्थिर कार्य सुरक्षित करने The physical properties of polyurethane insulation board are relatively good, which can meet different needs. पोलियुरेटेन इन्सुलेशन बोर्ड भी सामग्री के चयन में संकटा है. यह एक विशेष उत्पादन उत्पादन उत्पादन व्यवस्था है जो R & D को संयोजन करता है, थंड भण्डार स्थापन, फ़ूल्ड भण्डार संरक पोलीयुरेतान इन्सुलेशन बोर्ड भी मुख्य बाहर दीवार सामग्री में से एक हो गया है।Cruya,Cruyaजहाँ एक बड़ा थंड भण्डार है,फ्रिज़्डर संकोचक यूनिट सामान्य सुरक्षित गुणवत्ता और शक्तिशाली ऑपरेशन स्थिर के साथ उच्च अंतिम यूनिट को स्वीकार करता है. फ्रिज़्डर आयात किया गया जोड़ा वेन्चर फ्रिज़्डर संकोचक वायु स्वीकार करता है, जो फ्रिज़्डरेडर के स्वीकार क्षमत यह प्रभावित रूप से थंड भण्डार की ऑपरेशन क्षमा सहेज सकता है.एक स्तर थंड भण्डार के अपयश्य: बड़ा; थंडी भण्डार के बाहरी संक्षिप्त क्षेत्र का पृष्ठभूमि बड़ा है, इसलिए तापमान संक्षिप्त वस्तुओं की मात्रा बड़ा है, और थंडी खा For the low-temperature warehouse, the floor anti freezing treatment requires a large amount of work. जब थंडी भण्डार पानी स्तर पर निर्माण किया जाता है, तो उसके साथ काम करने के लिए अशक्य है, जो आड़ा जल्दी और स्वाल करने के लिए आसाफ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सॉनेटथंड भण्डार संस्थापन कंपनीEight requirements of

सॉनेटथंड भण्डार संस्थापन कंपनीEight requirements of

जल्दी जल्दी भण्डार घर का सामान्य प्रकार है कि तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमान धीमी नीचे छोड़ नहीं स...

जार्जटाउनCity name (optional, probably does not need a translation)वेगटेबल ताजा

जार्जटाउनCity name (optional, probably does not need a translation)वेगटेबल ताजा

अम्मोनिया फ्रिज़्डरेसन सिस्टम का मशीन कमरा उत्पादन के साथ उत्पन्न होना चाहिए; एक्सपोस्ट फैन ने एन्टी...

Diri is baछोटा थंड भण्डार उपकरण का स्थापनाश्रेणी लाभ

Diri is baछोटा थंड भण्डार उपकरण का स्थापनाश्रेणी लाभ

पोलीयुरेथन फूम: यह बहुत सामान्य नया थंड भण्डार मात्र है. इसके पास शक्तिशाली तापमानिक इनक्लेशन प्रभाव...

शेर्वुड पार्कCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डा

शेर्वुड पार्कCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डा

There are many kinds of cold storage. According to the material, it can be divided into color steel...

ज्टकाविकCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार का संस्थापन Co., Ltdअद्वितीय क्या है

ज्टकाविकCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार का संस्थापन Co., Ltdअद्वितीय क्या है

वैद्यकीय थंड भण्डार प्रोजेक्ट के प्रयोग के दौरान उत्तर मापक मापक, यह भी पावर विफल या पावर विफल होता...

kelowna छोटा थंड भण्डार उपकरण का स्थापनापम्पिंग दक्षता में सुधार कैसे करें

kelowna छोटा थंड भण्डार उपकरण का स्थापनापम्पिंग दक्षता में सुधार कैसे करें

थंडी भण्डार की सेवा जीवन के लिए फ्रिज़ेसन उपकरण के गुणस्तर पर आधारित है, लोगों ने अन्तिम बिथंड भण्डा...

评论列表

161HP196399230
2024-02-17 08:37:58

अगली बार मौका मिलने पर मैं आपको फिर से ढूंढूंगा।

275HP127226562
2024-02-17 09:46:56

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, CruyaPharmaceutical refrigeration cold storage बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

570HP155642700
2024-02-17 09:00:50

CruyaPharmaceutical refrigeration cold storage डिलीवरी इतनी तेज है, बहुत कुशल है, उत्पाद प्राप्त हो गया है, आपको एक अच्छी टिप्पणी दें।

256HP158312377
2024-02-17 08:36:09

CruyaPharmaceutical refrigeration cold storage यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

632HP195506591
2024-02-17 09:38:34

प्रिय, CruyaPharmaceutical refrigeration cold storage मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。