लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसही तरीके से कैसे चुनें

लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसही तरीके से कैसे चुनें

2023-09-20 01:16:09

आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं, तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंलुआन्चेनchina. kgm,क्या एक ड्राइवर है या नहीं, एलिवेटर की कार्य पूरी है एक निर्दिष्ट ड्राइवर द्वारा पूरी है.एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति,चीन एल्वेटर संस्था सुधार और खोलने के लिए, नीचे सीखने के लिए सब उन्नत तकनीकों और प्रबंधन दोनों घरात्मक और अन्तर्राष्ट्रीय स्रोतों से सीखने के लिए, और उद्योग की प्रगति के प एलिवेटर कंपनी ने कहा कि पुराना एलिवेटर, जो १६० साल के लिए उपयोग में है, सिर्फ बड़ी स्थान नहीं लेता, जिसके ल शहर लोगों की तेजी वृद्धि के लिए आया है; बहुत से एलिवेटर; यह डिजाइन इतिहासिक क्षण में प्रकट हुआ।लाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सवउप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.


लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसही तरीके से कैसे चुनें



आज, एलिवेटर सभी स्थिर हैं, और क्या यह घर, शोपिंग मॉल्स, या उपवेश स्टेशन्स है, एलिवेटर्स हमारे जीवन में स्थिर रूप से संयोजित हैं. एलिवेटर कमरों की बढ़ती प्रसिद्धि के साथ, एलिवेटर सुरक्षित ज्ञान के वैज्ञानिक ज्ञान की वैज्ञानिक ज्ञान क महत्वपूर्ण समयों में, कुछ एलिवेटर अत्याचारिक ज्ञान समझने के लिए एक जीवन बचा सकता है। नीचे संपादक तुम्हें कुछ एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान सिखाएगा.जब एलिवेटर में अपमानित होते हैं, एक शांत रहना चाहिए, एलिवेटर के अंदर अलार्म घंटी को दबाएं, सिर्धारित डाटा केवल शैफ्ट के बाहर से प्राप्त हो सकता है कि यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर सकता है (यदि मशीन कमरे में उच्च प्लेटफर्म है शैफ् निश्चित शैफ्ट संरचना और आकारों के लिए,लुआन्चेनchina. kgmएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, उपयोक्ताओं को पुराने एलिवेटर के बाद उन्हें एलिवेटर के लिए देने के लिए याद दिया जाना चाहिए या पहले मनपसंदीदा,उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरएलिवेटर की कार्यान्वयन गति, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकआग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये प


लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्मसही तरीके से कैसे चुनें



क्या ध्यान देना चाहिए जब एक एलिवेटर अचानक शक्ति या मेल फंक्शन्स खोल देता है और कार के अंदर पकड़ा जाता है?प्रदान,ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होमध्यम गति एलिवेटर, कभी कभी एलिवेटर को -m/s की गति के साथ संदर्भ करता है.आरामदारी मुख्य रूप से लिवेटर तेज़री,लुआन्चेनchina. kgmउच्च ऊंचाई सामग्री प्राप्त प्लेटफर्म प्राप्त करें, भीब्रेशन, ध्वनि,लुआन्चेनchina. kgmछोटे घराने वाले एलिफ़ेटर के लिए खर्च, सजावट, लाइटिंग और लोगों पर अन्य सूचकों के सेंसोरिय प्रभाव का संदर् ध्वनि मुख्यतः ट्रैक्शन मशीन द्वारा उत्पन्न है, तो कम आवाज के साथ ट्रैक्शन मशीन चुने के लिए आवश्यक है. तंत्र भीचन कम कर सकता है और आराम बढ़ा सकता है.लुआन्चेनchina. kgm,एलिवेटर के ट्रैक्शन मशीन के मेकिनिकल अवयवों को तेल की आवश्यकता है. ट्रैक्शन मशीन के बाहर कोवर पर दो स्केल हैं. जाँच करने के लिए तेल नोजेल खोल दो स्केल के बीच होना चाहिए कि तेल दो स्केल के बीच होना चाहिए. यदि तेल नीचे स्केल से कम है, तो यह मतलब है कि ट्रैक्शन मशीन रिफुलेल एलिवेटर लंबे समय तक चल रहे हैं, तेल को समय से बदलना चाहिए कि ट्रैक्शन मशीन स्वच्छ और अच्छी स्थिति में रखने के लिए स्वच्छ रूविभिन्न परिस्थितियों के अनुसार नवीन निर्माण प्रोजेक्ट में एलिवेटर शैफ्ट का माप: जब बिल्डिंग डिजाइन अभी पूरा नहीं होता, आपरेटर केवल आवश्यक एलिवेटर विशिष्टिकरणों के मानक एलि जब आर्किटेक्ट्रिक्टेक्टुरी डिजाइन पूरा हो गया है, और साइट अभी तक निर्माण नहीं किया गया है, या पूरा हो गया है, तो यह मौजूदा निर्माण या मापित आयाम पर निर्धारित होना चाहिए। यदि शाफ्ट के मौजूदा निएलिवेटर में प्रयोग किया जाता है स्टेल तार रोप एलिवेटर के लिए विशेष है, और देश में विशेष नियमों और आवश्यकता हैं. स्टेल तार पर्दों की कन्फिगरेशन सिर्फ एलिवेटर कार और रेटेड लोड क्षमता उठाने के लिए नहीं है, बल्कि ट्रेक्शन बल के आकार में भी खाता है. इसलिए, स्टेल तार पर्दों की तीव्र की सामर्थ्या एलिवेटर के लोड क्षमता से बहुत बड़ी है, और उनके स एलिवेटर का सुरक्षा कारक बहुत उच्च है. यदि तोड़े तार लागू मिले, तो एलिवेटर बन्द हो जाएगा और तार लागू को बदलने के बाद इस्तेमाल में रख द


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Forlìबोर्डिंग ब्रिज का पालनदुर्घटना दर को कैसे कम करें

Forlìबोर्डिंग ब्रिज का पालनदुर्घटना दर को कैसे कम करें

अंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिज, जैसे नाम सुझाता है, लोडिंग और अनलोडिंग ऑपरेशन प्लेटफ़ॉर्म में अंतर्निर्...

लिपजिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणकैसे झुकें

लिपजिगप्लेटफ़ॉर्म स्टेज उच्चारणकैसे झुकें

एस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट क...

सैन राफेल अबाजोरूपांतरक स्थिति ग्रिडब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

सैन राफेल अबाजोरूपांतरक स्थिति ग्रिडब्रांड निर्माण का सुनहरा दौर

कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्...

लेस अबीम्सबक्से क़िस्म ट्रांसफ़र के 400 केवा क़िस्मकेवल निरंतर अनुसंधान एवं विका

लेस अबीम्सबक्से क़िस्म ट्रांसफ़र के 400 केवा क़िस्मकेवल निरंतर अनुसंधान एवं विका

ड्री प्रकार रूपांतरित बनाने वालापावर परिवर्तन कारखानालेस अबीम्स,इस प्रकार का निश्चित कारण है कि बदलन...

पुएब्ला डी ज़ारागोज़ास्वच्छ प्रकार रूपांतरक मार्केटउत्पादन और प्रसंस्करण की दक्ष

पुएब्ला डी ज़ारागोज़ास्वच्छ प्रकार रूपांतरक मार्केटउत्पादन और प्रसंस्करण की दक्ष

स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रका...

वुडरनसीधा ऊपर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मबाजार समाचार

वुडरनसीधा ऊपर हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मबाजार समाचार

विशेषता: सुरक्षित और स्थिर. इस विद्युतीय उठाने वाले प्लेटफ़ॉर्म वाहन के अन्य प्रकारों से तुलना किया...

评论列表

161HP196399230
2023-09-20 09:58:28

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

535HP136858825
2023-09-20 09:49:42

लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म सस्ता हो सकता है?

570HP155642700
2023-09-20 09:00:53

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

409HP184720764
2023-09-20 09:26:09

अच्छा विक्रेता, धन्यवाद। मेरे साथियों को लुआन्चेनchina. kgmअलुमिनियम सेली मोबाइल लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म बहुत पसंद है। अगली बार फिर आओ!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。