मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमानके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं

मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमानके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं

2023-10-08 06:45:39

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रियाजब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातमोल,मोलइलेक्ट्रिकल उपकरण रूपांतरक,दायाँ, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?तपी,विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रेतेल खाने के बाद, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों


मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमानके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं



सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार, उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.वायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं,मोलजो एक अच्छा सूखी टाइप परिवर्तनकर्ता है, जितनसिफारिस करें,यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित करनेवाले के द्वितीय व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक व्यापारिक स्थापन की स्थापना निम्न होगी यदि द्वितीय बाजू में कोई डिस्कनेक्टर नहीं है, तो यह कम वोल्टेज के कम्पोजिट इस्लीलेटर के दोनों बाजू में स्थापित होगा, और इस्लीलेटेड केबल स्पीमर से सर्किट ब्रेजब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें, तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है, तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारि


मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमानके शारीरिक प्रदर्शन क्या हैं



पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्राउन्डिंग वायर की रेसिस्टिंग होने की आवश्यकत Ω, विरोधी सामान्य से अधिक है & omega;, ओहाम के व्यवस्था के अनुसार, मौजूदा कुल वर्तमान प्रवाह में सिर्फ १ / ५०० है, ताकि एक गारंटी वोल्टेज जितना उच्च होता है,मोलबाक्स प्रकार रूपांतरक दरवाज़ा, जितना छोटा होता है, अन्य शब्दों में, उच्च वोल्टेज के साथ। हम शक्ति परिवर्तनकर्ता प्लेट और बहुत प्रोफेशनल ज्ञान के बारे में संभाल सकते हैं.कुल लागत,कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा रूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषणDifferent diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;मोल, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी सतेल भण्डार टैंक के मशीन और उपकरण में तेल सामान्य नमूने से पहले h के लिए खड़ा होना चाहिए; जब पावर रूपांतरित करनेवाले के लिए नमूना प्रयोग में होता है, इसके लिए अक्षम होने की जरूरत नहीं है.kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नहीं; टेप पावर स्विच के सर्किट ब्रेकर का भाग पेज सिलिंडर में स्थापित है, और इसलेटिंग कागज सिलिंडर लुक फ्रेम पर स्थापित है. वास्तविक आपरेशन रॉकर टेप पावर स्विच के गतिशील सर्किट ब्रेकर से लोड टेप ऑफ पावर स्विच भूमि से इनक्लेटिंग कागज सिलिंडर के द्वारा पावर स्विच को और इनक्लेटिंग सीमा के द्वारा भूमि से इनक्ले

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

KeustendilRated current of 1600KVA box transformerआपको सिखाता है कि कैसे बनाए रखें

KeustendilRated current of 1600KVA box transformerआपको सिखाता है कि कैसे बनाए रखें

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृतस्वच्छ प्रकार रूपांतरक कंपनीKeustendil,रूपांतरित करनेवाले के लो...

पिलाNameखाली ड्रा के प्रभाव का विश्लेषण

पिलाNameखाली ड्रा के प्रभाव का विश्लेषण

और लाइफ्ट का पांचवा लाइफिंग स्टेज चीन में अनुभव के सालों से संयोजन स्टेल संरचना उठाया जा सकता है, उ...

गीला करनाNameऊर्जा बचाने और पर्यावरण की रक्षा के लिए उद्योग में डिबग कैसे करें

गीला करनाNameऊर्जा बचाने और पर्यावरण की रक्षा के लिए उद्योग में डिबग कैसे करें

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.अनुप्रयोग से पहले...

बैल्डेंजपावर ट्यूबक्या उद्योग की मोटाई कमजोर हुई है?

बैल्डेंजपावर ट्यूबक्या उद्योग की मोटाई कमजोर हुई है?

इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे म...

Cerny सबसेस्वच्छ प्रकार रूपांतरकक्या बाजार की मांग में वृद्धि प्रचार या तथ्य है

Cerny सबसेस्वच्छ प्रकार रूपांतरकक्या बाजार की मांग में वृद्धि प्रचार या तथ्य है

कुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान...

साल्जबर्गपावर स्टेशन रूपांतरकसंक्षारण प्रतिरोध का विश्लेषण

साल्जबर्गपावर स्टेशन रूपांतरकसंक्षारण प्रतिरोध का विश्लेषण

साल्जबर्ग1600केवा पावर रूपांतरक का क्रमाण,kV तथा & plusmn; के ऊपर रेट किया गया वोल्टेज का कोई लोड नह...

评论列表

161HP196399230
2023-10-08 07:54:18

मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

938HP166090698
2023-10-08 08:20:39

मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

881HP198728332
2023-10-08 08:19:35

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान छूट दी जा सकती है?

535HP136858825
2023-10-08 07:56:45

एक दूसरे की सहायता करना! आपको मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

256HP158312377
2023-10-08 08:21:52

मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

409HP184720764
2023-10-08 07:05:46

यह खरीदना दुर्लभ है मोलतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。