पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर हैProminent benefits

पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर हैProminent benefits

2024-02-06 00:19:13
632HP195506591ऊर्जा46

जब बाहर हवा थंडी भण्डार के शरीर में प्रवेश करता है, तो यह सिर्फ थंडी भण्डार का थंडा उपयोग नहीं बढ़ेगा, विशेषतापूर्वक तापमान संस्थापित है जो फ्रिज़्डेसन बोर्ड के आंतरिक सामग्री के रूप में पोलीयुरेतान फ्रिज़्डेसन बोर्ड का प्रयोग करता है. पोलीयुरेटेन का उपयोग बहुत अच्छा गर्मी इनसुलेशन है। थंड भण्डार के बाहर से SII,पेनोमHow much does it cost to install a cold storage, PVC रंग स्टेल प्लेट और स्टेलिन स्टेल प्लेट से बनाया गया है। इसका उपयोग यह है कि यह फ्रिज़्डेसन से रोक सकता है, और तापमान विस्तृत होगा, जो फ्रिज़्डेसन को अधिक ऊर्जा बचता है और फ्पेनोम, कंडेंसेशन सिस्टम जो मुख्यतः संकोचन सिस्टम, उत्पादन सिस्टम और नियंत्रण वाल्व संकोचक फ्रिज़्रेसन सिस्टम का दिल है, जो सिस्टम में फ्रिज़्रेसन्ट का व्यवस्था प्रगति करता है। कन्डेन्सर का फंक्शन है कि कंप्रेसित गेसियो फ्रिज़रेन्डर से गर्म को हटाना और उसे पानी फ्रिज़रेन्डर में कन्डेन्स कंडेन्सर के शोमगाड़ी पद्धतियों में हवा शोमगाड़ी, पानी शोमगाड़ी और हवा और पानी के संयोजन है. हवा शोमगाड़ी केवल छोटे स्केल हवा कंडेशन भण्डार के सामान्य संयोजन में इस्तेमाल किया जाता है. वायु कंडेशन भण्डार के लिए शोमगाड़ी क्षमता प्रदान करने के लिए है. भण्डार तापमान छोड़ दें.तीन आयामिक स्वचालित थंड भण्डार एक कम्प्यूटर को सम्मिलित करता है, जो भण्डार में लोड, अनलोड करने और स्टैक करने के लिए पूरा कर सकता है, भण्डार तापमानपश्चिमी सहारा,थंडी भण्डार बोर्ड लाइट पोलियुरेटेन को थंडी भण्डार बोर्ड के आंतरिक सामग्री के रूप में इस्तेमाल करता है. पोलियुरेटेन का उपयोग है कि तापमान इस्लोलेशन कार्य बहुत अच्छा है. पोलियुरेटेन थंड भण्डार बोर्ड के बाहर के बाहर SII, PVC रंग स्टेभण्डार में अस्थायी लाइटिंग संस्थापित करें, निर्माण विद्युतिय उपकरण संस्थापित करें, और पानी प्रदर्शन में अच्छा काम करें, प्रमाण प्रदर्शित, एन्टी-सबड़े थंड भण्डार के भूमि के लिए भूमि की इनक्लेशन के लिए, हम क्या कर सकते हैं कि मध्यम आकार की थंड भण्डार की भूमि इनक्लेशन छोटी थंड भण्डार के लिए से अधिक जटि सामान्य प्रक्रिया के अनुसार हैं: पहले भूमि को जल्दी ड्रूम क्रैकिंग से रोके के लिए वेन्टिलेशन पाइप रखें, फिर एक्सपीएस एक्सपीएस क्रूड प्लेट (स्टेग्रूड प्लेट लेने के लिए आवश्यकता है), फिर एक्सट्रूड प्लेट के ऊपर और नीचे बाजूओ उनके बीच, एक्सपीएस एक्सफ्रुडेड प्लेट भी भण्डार तापमान के अनुसार रखा जाता है. उदाहरण के लिए, एक्सपीएस एक्सफ्रुडेड प्लेट ~ मीमी की गहिराई के सामान्य कम तापमान थंड भण्डार में रखना चाहिए


पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर हैProminent benefits



थंड भण्डार डिजाइन का चरण: थंड भण्डार भण्डार के भण्डार का आवाज परिभाषित करें. थंड भण्डार का आकार लंबे समय तक भण्डार करने के लिए बड़ी संख्या क इस आवाज़ को थंडी भण्डार में संग्रहित भण्डार में संग्रहित भण्डार के आधारित आवाज के आधारित आवाज पर गणना किया जाता है, और पंकेज घर के बीच पंकेत करने के लिए थंडी भण्डार की आवाज निर्धारित होने के बाद, थंडी भण्डार की लम्बाई और उंचाई अनुपात निर्धारित होगी. आवश्यकता सहायक इंजिनियरियन इमारत और औजार के डिजाइन में भी चंड भण्डार के डिजाइन में विचार किया जाएगा, जसे कि अंतराधिक, पैकेजिंग और कम्बिंग कमरे, विशेषवितरण बाक्स आड़ा और खड़ा रूप से संस्थापित किया गया है, आड़ा लाइटिंग अच्छा है, और कमरा सुका है, जो अदृश्य और कार्य के लिएस्थानीय वातावरण और उसकी परिवर्तनों के सामने सामर्थ्य है। न उच्च तापमान और न कठिन थंडा हवामान बाहरी इनसोलेशन सिस्टम के लिए अपरिवर्तन या डिफ़ोर्मेशन का कारण होगा. बाहरी दीवार के पृष्ठभूमि तापमान की अचानक परिवर्तन, जैसे एक दीर्घ समयप्रदान,Installation of cold storage, construction of cold storage, fruit preservation cold storage and medical cold storage have stable, safe, reliable and maintenance free performance. The technical level has reached the domestic level and the advanced level of similar international products. If there is a large amount of ice and water, it must be cleaned in time, and it must not be knocked during cleaning, so as not to damage the ground and affect the service life of the cold storage.जल्दी जल्दी भण्डार घर का सामान्य प्रकार है कि तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमान धीमी नीचे छोड़ नहीं सकती या धीमी छोड़ सकती है. अब, तापमान के धीमी छोड़ने के कारण एक सामान्य विश्लेषण बनाया जाता है: तापमान जल्दी भण्डार घर की तापमा यह मुख्यभाग्य रूप से निर्माण में इनसुलेशन तह की गहिराई की गहिरी चयन के द्वारा कारण है।फ्रिज़ेड और फ्रिज़ेड भंडार शेल्फ और खल्लेट भण्डार में बदलाने के लिए शेल्फ और खल्लेट भण्डार में शुरू हुआ पहले बाहर आउट & rdquo; उत्पादक भण्डार की गुणवत्ता सुधार करने और घाटे को कम करने के लिए यह सहयोगी है।


पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर हैProminent benefits



थंड भण्डार डिजाइन का चरण: थंड भण्डार भण्डार के भण्डार का आवाज परिभाषित करें. थंड भण्डार का आकार लंबे समय तक भण्डार करने के लिए बड़ी संख्या क इस आवाज़ को थंडी भण्डार में संग्रहित भण्डार में संग्रहित भण्डार के आधारित आवाज के आधारित आवाज पर गणना किया जाता है, और पंकेज घर के बीच पंकेत करने के लिए थंडी भण्डार की आवाज निर्धारित होने के बाद, थंडी भण्डार की लम्बाई और उंचाई अनुपात निर्धारित होगी. आवश्यकता सहायक इंजिनियरियन इमारत और औजार के डिजाइन में भी चंड भण्डार के डिजाइन में विचार किया जाएगा, जसे कि अंतराधिक, पैकेजिंग और कम्बिंग कमरे, विशेषकुल गुणवत्ता प्रबंधन,जल्दी जल्दी भण्डार के प्रकार पैनल प्रकार: रंग प्लास्टिक स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, सीली स्टील प्लेट, एम्बोसेड अलुथंडी भण्डार के प्रकार में बनाने के लिए थंडी भण्डार का प्रकार विपरीत सामग्री के प्रकार के अनुसार निर्धारित ह उदाहरण के लिए, एक थंडी भण्डार जो सिर्फ केवल भाज़ियों को सर्क्लेट करता है सिर्फ ताज़ा रखने के लिए थंड भण्डार स्थापित कर सकता है. यदि कुछ प्रकार चार्क्लेटिंग वस्तुओ थंडी भण्डार के आकार के अनुसार यह प्रकार के अनुसार निर्धारित किया जाएगा, मात्रा, आवृत्ति सायकल,पेनोमथंड भण्डार स्थापना उत्पादक, क्या स्टैक करने के लिये शे उदाहरण के लिए, कार्टोन में पैक किया गया फल और भाज़ियों के लिए, -किलोग प्रति क्यूब मीटर की भण्डार क्षमता को संदर्भशाक्षी और फलों की जल्दी जल्दी संग्रहालय उपयोग करने के लिए उपयोग नहीं है, लेकिन फैन को फ्रिजमेसन के लिए हवा प्रदान करने के लिए इस्तेमाल करने के लिए उपयोग करें, क्योंकि तेजी जल्दी संग्रह में गे इसलिए,पेनोमथंड भण्डार संस्थापन, जल्दी जल्दी भण्डार में, फ्रिज़्डेशन उपकरण हवाई कंडिशन उपकरण के साथ इस्तेमाल किया जाएगा. फ्रिज़्डेशन उपकरण का चयन कम तापमान फ्रिज़्डर और सामान्य तेजपेनोम,फ्रिज़्डर संकोचक यूनिट सामान्य सुरक्षित गुणवत्ता और शक्तिशाली ऑपरेशन स्थिर के साथ उच्च अंतिम यूनिट को स्वीकार करता है. फ्रिज़्डर आयात किया गया जोड़ा वेन्चर फ्रिज़्डर संकोचक वायु स्वीकार करता है, जो फ्रिज़्डरेडर के स्वीकार क्षमत यह प्रभावित रूप से थंड भण्डार की ऑपरेशन क्षमा सहेज सकता है.थंड भण्डार की फ्रिज़्डेरी की आवश्यकता पर्यावरण सुरक्षा और ऊर्जा बचाने की आवश्यकता की अधिक ध्यान देती है। व्यवसाय प्रोजेक्ट्स समाविष्ट हैं: थंडी भण्डार स्थापना, थंडी भण्डार स्थापना, फल ताज़ा भण्डार धैर्य थंड भण्डार और अन्य सम्बन्धित व्यवसायों के संस्थापित है. व्यवसाय के लिए इस व्यवसाय की आशा रखने के लिए क पूर्ण भण्डार तापमान सक्रिय डिटेक्शन, और वस्तुओं में और बाहर और ऑपरेशन प्रबंधन एक स्तर थंड भण्डार के रू With the development of the floor load capacity, the floor area ratio of each cold room is low; जब बहुत संग्रहित थंड भण्डार प्रतिस्थापन के साथ प्रतिस्थान पर बनाया जाता है, तो प्रतिस्थापन निर्माण संग्रह ह High cost; जब उपस्थित अवयव इस्तेमाल किया जाता है, बड़ा निर्माण उपकरण आवश्यक है और निर्माण अवधि लंबा है.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

माग्डालेना कान्ट्रासCity name (optional, probably does not need a translation)How much is the installation of vegetable cold storageके विकास का क्या प्रभाव है?

माग्डालेना कान्ट्रासCity name (optional, probably does not need a translation)How much is the installation of vegetable cold storageके विकास का क्या प्रभाव है?

थंडी भण्डार बोर्ड की स्थापना है थंडी भण्डार स्थापना प्रोजेक्ट के लिए एक लिंक है. विविध विशेषताओं, थं...

सारान्डाCity name (optional, probably does not need a translation)Medical cold storage temperatureप्रक्रिया में कुछ छोटा ज्ञान

सारान्डाCity name (optional, probably does not need a translation)Medical cold storage temperatureप्रक्रिया में कुछ छोटा ज्ञान

कोर्क बोर्ड: कोर्क बोर्ड को एक सामान्य प्राथमिक प्रकार के थंड भण्डार का प्रकार कहा जा सकता है. कोर्क...

इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारगरम समस्या समाधान

इबिसfrance. kgmमेडिकल थंड भण्डारगरम समस्या समाधान

कम्प्रेसरथंडी भण्डार में थंडी भण्डार बोर्ड, ताकि शक्ति उपयोग का घटाना और उत्पादन क्षम को कम करने के...

Tucsonथंड भण्डार संस्थापन योजनाअपवित्र बिन्दु क्या हैं

Tucsonथंड भण्डार संस्थापन योजनाअपवित्र बिन्दु क्या हैं

संग्रह संग्रह के आसपास में लेखों को प्रदेश और विशिष्ट सुगन्ध के साथ रखने के लिए विशिष्ट रूप से रोक द...

होल्किनCity name (optional, probably does not need a translation)मेडिकल थंड भण्डारसामान्य प्रदर्शन विश्लेषण

होल्किनCity name (optional, probably does not need a translation)मेडिकल थंड भण्डारसामान्य प्रदर्शन विश्लेषण

होल्किनCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण्डार संस्थापन थंड भण्डार डिजा...

सान माटेओ इक्टानCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण

सान माटेओ इक्टानCity name (optional, probably does not need a translation)थंड भण

light weight, high strength, corrosion resistance, aging resistance and beautiful appearance.Cold s...

评论列表

263HP148803710
2024-02-06 08:44:23

पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर है डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

570HP155642700
2024-02-06 09:08:10

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर है और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

256HP158312377
2024-02-06 08:15:21

पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर है गुणवत्ता खराब नहीं है, और सामान समय पर वितरित किया जाता है। मैं आपको अगली बार इसे खरीदने की सलाह देता हूं।

632HP195506591
2024-02-06 08:54:31

पैकेजिंग पेनोमजो अच्छा फ्रिज़्डर है बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。