Nkampसीधा रूपांतरकरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

Nkampसीधा रूपांतरकरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा

2023-05-06 00:58:59

तेल स्थिर परिवर्तन कार्यकुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं, और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा Nkamp,रूपांतरक नोस स्निफिंग पद्धतिकोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, और पावर वाहन के रेले के डाटा संकेत संकेत संकेत अस्थाHormigueros,स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रवायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the grounding resistance between the terminal and the ground wire. जब V मेग्जर के द्वारा सुधार माप दिया जाता है, रेस्टिंस मूल्य m ohm बस से अधिक है।तेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:


Nkampसीधा रूपांतरकरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा



The power transformer conductor refers to the connecting transmission line between each electromagnetic coil, between the electromagnetic coil and the group outlet pipe and between the electromagnetic coil and the tap changer.सेन्ट्रिफुगाल फैन का स्वचालित तापमान डाटा संकेत माप पीटी१०० तापमान तापमान के अनुसार अंतर्निर्मित भागों के हाट दबाव The transformer load expands and the operating temperature increases. When the winding temperature reaches ℃, the system software automatically starts the centrifugal fan for refrigeration; जबकि वायु तापमान क्लिक्सफ़ोर्ड के रूप में कम है, तो सिस्टम सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप में सेंट्रीफ़ोगेपावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;कार्यशॉप कास,इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.कोई लोड इम्पुल्स बन्द करने से पहले, रूपांतरित करनेवाला h के लिए रखा जाएगा, और वेन्ट प्लगइन के साथ स्थापित हुआ सीट और पानी प्रदर्शन स्लयदि तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाले के आवरण के द्वारा जला जाता है, जब तेल के निम्न रूपांतरित करानेवाला असफल हो जाता है, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।


Nkampसीधा रूपांतरकरासायनिक भिन्नता की अलग-अलग डिग्री के खिलाफ रक्षा



सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:पसंदीदा योजना,तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए शोकालोहू कोर को क्लैम्प करने के द्वारा कोर अंकोर बोल्ट के द्वारा इनक्लेशन का निर्माण होता है, और लोहू कोर और कोर अंकोर बोल्ट के बीच सिलिकोनशक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जातNkamp,बाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता के साथ काम किया जाएगा. नमूना के दौरान, बारिश, वायु तथा राती के प्रवेश को नजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि,Nkampपावर रूपांतरक का प्रिन्सिप्ल, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो,Nkamp20kV पावर रूपांतरक, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

स्लाइगोहुएंग्शी बोर्डिंग ब्रिजपात्रता का न्याय करने के तरीके क्या हैं

स्लाइगोहुएंग्शी बोर्डिंग ब्रिजपात्रता का न्याय करने के तरीके क्या हैं

यदि हाइड्राउलिक तेल तापमान बहुत उच्च है, तो यह हाइड्राउलिक बोर्डिंग प्रिज पर महत्वपूर्ण प्रभाव होगा,...

लवार्डनखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसएंटीकोर्सिव फॉस्फेटिंग उपचार की भूमिका

लवार्डनखड़ा बारियर मुक्त एलिवेटर क्रीसएंटीकोर्सिव फॉस्फेटिंग उपचार की भूमिका

सुरक्षा मॉनिटरिंग मशीन कमरे पर्यावरण स्क्रीन कैबिनेट मुख्य पावर स्विच ट्रैक्शन व्हील गति सीमित करेगा...

डेनबिकाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म इलेक्ट्रिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्यो

डेनबिकाहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म इलेक्ट्रिक उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउद्यो

प्रोजेक्ट इंजीनियरी, यदि चयनित निर्माण एलिवेटर निर्माण कार्यों के सुरक्षा सुरक्षित कर सकता है, बाजार...

बनजा लुकायोन स्लरी पंपबाजार कैसे है

बनजा लुकायोन स्लरी पंपबाजार कैसे है

पूरी पंप, और माप सामान्य साधारण है. हालाँकि जब एक पद्धति का प्रयोग करते हैं, माप परिणाम कुछ त्रुटि ह...

चिहुआहुआ सिटीसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीक्या उच्च घनत्व विकिर

चिहुआहुआ सिटीसूखी प्रकार परिवर्तन के हैंडवर परीक्षण सामग्रीक्या उच्च घनत्व विकिर

चिहुआहुआ सिटीतेल प्राप्त परिवर्तन क्षमता,पावर उपयोग की तकनीकी विशेषता की आवश्यकता है कि पारदर्शन ग्र...

评论列表

570HP155642700
2023-05-06 09:06:04

Nkampसीधा रूपांतरक गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

409HP184720764
2023-05-06 09:55:56

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या Nkampसीधा रूपांतरक छूट दी जा सकती है?

709HP180518493
2023-05-06 08:51:29

आपके साथ सहयोग वास्तव में अच्छा है, Nkampसीधा रूपांतरक अच्छी गुणवत्ता, यदि आपके पास समय है तो हमारी कंपनी में फिर से आएं।

632HP195506591
2023-05-06 09:58:02

भाई, आपके समर्थन से, यह नया मॉडल Nkampसीधा रूपांतरक वास्तव में मानक और बहुत अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。