सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूबभाग गुणवत्ता के लिए काम के लिए कम करें

सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूबभाग गुणवत्ता के लिए काम के लिए कम करें

2023-07-22 10:49:56
सेन एंड्रेस सेकुल3x4 वर्ग ट्यूब,

Square tube is a very good steel in economic construction. एक दूसरे के पाइप के थंड ड्राइंग के बहुत से प्रकार और प्राधानिक हैं. अब मैं तुम्हें उसके थंड ड्राइंग का प्राधान सीखने के लिए बहुत सारा समझा सकता हूँSquare tube plays an important role in the rapid economic development. The functions of square tube are different, and its characteristics are also different. Square tube has strict standards. There are many welding processes and advantages of square tube. Let me show you the welding process and advantages of lower tube.सेन एंड्रेस सेकुल,उत्पादन मानक वर्गीकृत वर्गीकृत ट्यूब उत्पादन मानक के अनुसार विभाजन किया जाता है: राष्ट्रीय वर्गीकृत टूब, qb square tube is divided into: (a) by process & mdash& mdash; Arc welded square pipe resistance welded square pipe (high frequency and low frequency), gas welded square pipe and furnace welded square pipe (b) are divided by weld & mdash& mdash; सीधा सीमा वेल्ड वर्ग पाइप, स्पायरल वेल्डिंगबेसनसन,यह निश्चित होना चाहिए कि डिस्क की स्थिति कैलिब्रेशन पंक्ति से जोड़ने के अनुसार समायोजन किया जा सकता है, और R तथा R बराबर हो सकता हकोट करने से पहले ये एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है कोटिंग के लिए, और यह गाल्वेनाइज़ वर्ग पाइप की गुणवत्ता की कुंजी है. Thorough derusting can improve the adhesion of antirust paint and prolong the service life of galvanized square pipe.वर्ग पाइप है वर्ग पाइप का नाम, अर्थात् बराबर बाजू लंबाई के साथ स्टील पाइप है. इसे प्रक्रिया के अनुसार रोल स्ट्रिप स्टील से बनाया जाता है।


सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूबभाग गुणवत्ता के लिए काम के लिए कम करें



एपोक्सी, एथीलेन, फेनोलिक और अन्य कोटिंग के निर्माण प्रक्रिया के लिए अपमान्य ग्रेड है, जो सामान्य रूप से वर्ग पाइप के लिए प्रयोग किया जाता है, सामान्य रूप से सफेद ग्रेड (एसए) के पास पहुँचने के लिए आवश्यक है. अभ्यास साफ दिखाय शॉट निर्माण प्रक्रिया सफेद स्तर (एसए) के निकट प्रक्रिया के तकनीकी परिस्थितियों को पूरा कर सकता है जिनके साथ कम कवर्ग टूब का फंक्शनल अनुक्रमणिका विश्लेषण - कोणिय प्लास्टिक डिफ़ॉर्मेशन (स्थायी डिफ़ॉर्मेशन) की शक्ति को लोड के नीचवर्ग पाइप सामग्री वर्ग पाइप का वर्ग पाइप सामान्य कार्बन स्टेल वर्ग पाइप में विभाजित है. सामान्य कार्बन स्टेल क्यू क्यू क्यू एस, # स्टेल, # स्टेल, Q,सेन एंड्रेस सेकुल80% गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप की क्रमाण, St-, etc.तंत्र,थंडी ड्राइज़िंग और प्राचीन व्यवसाय के बाद,सेन एंड्रेस सेकुलजहाँ गाल्वेनाइज़ेड वर्ग टूब बेचते हैं, उत्पन्न बिन्दु सुधारित होता है, तकलीफी अंतिम शक्ति भी बढ़ाया जाता है, और प्ला पुराने के दौरान आंतरिक तणाव के घटाने के कारण मोड्यूल को मूलभूत रिस्टोर कर सकते हैं. इस प्रिन्ट्रिप्शन के अनुसार, बढ़ाने के लिए थंड ड्राइन या थंडी ड्राइन्स या कम कार्बन स्टेल तार ड्राड साइट या प्रिफ्रिकेट अवयव कारखाना पर बहज्योलोजिक ड्रिलिंग (yb-) के लिए स्टेल पाइप है कोर ड्रिलिंग के लिए ज्योलोजिक विभागों द्वारा इस्तेमाल किया जाता है. यह ड्रिल पाइप, ड्रिल कॉलार, इन्सेक्शन वस्तुएँ, नमूना मात्रा, हाट-रोलेड वर्ग टूब्स में बैच में नमूना किया जा सकता है.


सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूबभाग गुणवत्ता के लिए काम के लिए कम करें



फ्लाइड प्रवाहन के लिए स्टेनलेस स्टेल वर्ग ट्यूब (gbt-) हाट-रोल किया गया है (विस्तारित, विस्तारित) और थंडा चौड़ा (रोल) चौड़ा ट्यूब है जकार्यशॉप कास,कठिन कठिन है कि धातु सामग्री की कठिन और नरम मापन करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि ओक्साइड स्केल के मात्रा कैसे कम करना है सिमिनस वर्ग टूब की हार्मिंग कार्य की कुंजी है. विशेष रूप से जब वह गरम है. उपकरणों के सेवा जीवन से प्रारंभ करने के लिए और पाइपों के सफेस गुणवत्ता से, आवश्यकता अधिक स्ट्रिंग हैं. उदाहरण के लिये गरम भट्टी हुई भट्टी में विभाजित हुई है और भट्टी को उनके कामों के अनुसार प्रकार किया जाता है; The former is used to heat the blank from normal temperature to processing temperature; प्रक्रिया के दौरान आवश्यक प्रक्रिया तापमान के लिए खाली को रिवेट करने के लिए प्रयोग किया जाता है.कठिन QB वर्ग कठिन होता है धातु सामग्री की कठिन होती और नरम माप करने के लिए सूचक है। वर्तमान में, कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि सेन एंड्रेस सेकुल,पहले यह है कि वर्ग ट्यूब के रूस को हटाना है. जब वर्ग ट्यूब के रूस को हटाया जाता है, तो स्टील तार ब्रूस के मुख्य प्रदर्शित को पोलिस करने के लिए उपयोग में लिया जापाइपलाइन केवल रासायनिक पिक्लिंग का विषय है जो ऑक्साइड स्केल, रूस्ट और पुराना कोटिंग को हटा सकता है. कभी कभी यह रास्ती ब्लूस करने हालाँकि रासायनिक शुद्ध करने के लिए पृष्ठभूमि को एक निश्चित शुद्ध और कठोर से पहुँचा सकता है, उसके अंकार पंक्तियाँ गाढ़ी हैं और आ स्वीकार करने के लिए वर्ग ट्यूब प्रदान किया जाएगा, और बैच नियमों के अनुसार प्रदान मानकों के अनुसार किया जाएगा.सी. विशेष प्रकार्य स्टेल: (a) स्टेलनेस्ट और एसिड रिस्टेन्ट स्टेल; (b) गरम रेस्टेंट स्टेल; (c) इलेक्ट्रिक्ट्रिक गर्मिंग स्टेल; (d) इलेक्ट्रिकल स्टील; उच्च मांगानेस रिस्टेंट स्टेल पहने हैं.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

चूरवस्तेNameमानव शरीर में विकिरण को कैसे कम करें

चूरवस्तेNameमानव शरीर में विकिरण को कैसे कम करें

दूसरे स्तर को जटिल कम्पेंसेशन स्टेज कहते हैं, जैसे है कि कोलिल पाइप के क्षेत्र की गति से धीर से कम क...

न्यू सान कार्लोसCity name (optional, probably does not need a translation)निशानी स्टेल पाइप उत्पादकविविध औद्योगिक मॉडल

न्यू सान कार्लोसCity name (optional, probably does not need a translation)निशानी स्टेल पाइप उत्पादकविविध औद्योगिक मॉडल

वर्ग ट्यूब उत्पादन के बढ़ाने के कारण बाजार में ज्यादा बढ़ाता है और ज्यादा बढ़ाता है और ज्यादा बढ़ाता...

सैम फरानस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटकुल बाजार मात्रा

सैम फरानस्टेइन्लेस स्टेल प्लेटकुल बाजार मात्रा

काल्पेर के लोगों में शामिल होते हैं. संयोजन के अनुसार चीनी कॉप्र प्रक्रिया की प्रक्रिया किया जाता है...

जोवेल्लानोसक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

जोवेल्लानोसक्यू550बी बड़ा डाइमेटर रीलघरेलू बाजार में लाएं बदलाव

दबाने के पश्चात, ये गरम स्थिति में धड़े बनाए जाएं, क्योंकि कुछ धड़े को गलत हैं, जिसका अनुमति नहीं हो...

मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपनिवेश और उद्योग बना रहेगा फोकस

मेक्सिकैलीQ550b वेल्ड स्टेल पाइपनिवेश और उद्योग बना रहेगा फोकस

नियमित पाइप के पास अच्छे विशेषताओं और प्रयोग में कार्यान्वयन हैं, और उन्नत प्रगति तकनीक लिया जाता ह...

सांता क्रूज़ डेल नॉर्टक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपप्रभाव और सेवा जीवन को क्या प्रभावित करता है

सांता क्रूज़ डेल नॉर्टक्यू345बी सीधा सीम वेल्ड पाइपप्रभाव और सेवा जीवन को क्या प्रभावित करता है

क्योंकि हाट रोलेड पाइप के आकार के लंबाई और परिवर्तनीय जोड़ियों के ग्रोव आकार अलग हैं, यह पुष्टि करने...

评论列表

161HP196399230
2023-07-22 11:56:39

प्रबंधक अच्छा है! सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूब भी असली है।

275HP127226562
2023-07-22 12:47:49

सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूब इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

535HP136858825
2023-07-22 12:13:47

सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूब गुणवत्ता बहुत अच्छी है, मैंने इसे दूसरी बार खरीदा है, माल अच्छा है, बॉस बहुत अच्छा है

570HP155642700
2023-07-22 12:19:14

अंत में मिल गया सेन एंड्रेस सेकुलहेक्सागोनाल वर्ग टूब बहुत खुशी हुई कि! कारीगरी बढ़िया है।

709HP180518493
2023-07-22 12:21:35

खुश सहयोग, अपनी कंपनी को समर्थन दें और व्यापार के समृद्ध होने की कामना करें।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。