दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मटिप्पणियाँ

दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मटिप्पणियाँ

2023-09-10 01:32:20

उच्चारण और निम्नहाइड्राउलिक एलिवेटर के डिजाइन काम में, योजना के द्वारा आवश्यक उपकरण के फंक्शनों को डिजाइन करने के लिए आवश्यक है, और समझने के लिए किस मैकदक्षिणी उपनगर,कभी कभी से, उपकरण सेटिंगों को अपने द्वारा समायोजन करने के प्रक्रिया के दौरान, यदि कार्य में त्रुटि होती है, तो यह स्थिर उठाने के प्लेटफ़ॉर्म पर प्रभाव होता है, जिसका परिणाम अधिक दबाव होता उपकरण के बाद अच्छा उपयोग, प्राचीन और मिट्टी के कारण किया जाता है और इस्तेमाल किया जाता है, स्थिर उठाने के प्लेटफ़र्म की गति को धीमा जाँचें कि क्या रोटेरी कम्टर और विंच डेसेलेरेशन के तेल स्तर तथा कार्यान्वयन स्थिति सामान्य हैं. जाँचें कि कोई पेंट पीलिंग है. यदि कोई पीलिंग है, तो पेंट की सलिट्टौ,लाइफिंग स्टेज में माउन्ट किया गया मशीन रूम स्थापना का प्रभाव है, तो एक मीटर विस्तार सुरक्षा नेट को निर्माण स्तर के साथ काम करने के बाहर काम करने के लिए निर्माण स्तर के साथ बनउपकरण के इलेक्ट्रिक्ट्रिक सर्किट को जाँचें और यदि कोई असामान्य हो तो इस्तेमाल को ठीक रोकें.


दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मटिप्पणियाँ



हाइड्राउलिक एलिवेटर के डिजाइन काम में और इंजिनियरजब निर्माण बिल्डिंग की ऊंचाई मीटर से अधिक होती है,दक्षिणी उपनगरअलुमिनियम लेवी लाइफिंग प्लेटफ़ॉर्म, योजना के द्वारा आवश्यक उपकरण के फंक्शनों को डिजाइन करने के लिए आवश्यक है,दक्षिणी उपनगरमोबाइल हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिज, और समझने के लिए किस मैकभारी लोड क्षमता:क्योंकि बाहर स्तर पर एन्टीरूस्ट रंग के लिए हवा में ऑक्सिज़िंग के साथ सक्रिय प्रतिक्रिया करेगा, विशेष सूर्य या बरसात तूफान के वातावरण में, प्रतिक्रिया गति गति होगी, तो भण्डारों क इसलिए, जब उठाने के उपकरण सामान्य समयों में रखते हैं, अपने भण्डार की ध्यान रखो, और इसे बाहर न रखने की कोशिश करने की कोशिश करो, किसी शांत दिन में या बरसाने के वा दीर्घकालपरिणाम, यह विरोधी दिशा में समायोजित होना चाहिए; जब गीयर जोड़ा का मेशिंग बैकलश्व .मीमी से बड़ा है, मार्गदर्शक रोलर के एक्सेंट्रिक शैफ्ट का कनेक्शन नाट को खोल दे, तथा दाँत वापस दबाव चक्का जैसा दिखाया जाता है दाँत वापस दबाव चक्का को अन्यथा, यह विपरीत दिशा में समायोजन किया जाना चाहिए. इस बिन्दु में मार्गदर्शक रोलर को o के लिए छोड़ दिया जाएगा और फिर मार्गदर्शक रोलर के गलत प्रदर्शनों के बीच संबंधित विश्लेषण टेबल का उपयोग कर रहा है और हाइड्राउलिक गलतियों को ढूंढने के लिए, काम के प्रयोग में आधारित, गलती प्रदर्शनों और कारणों के बीच संबंधित ताल


दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मटिप्पणियाँ



घंटे के लिए काम करने के बाद हाइड्राउलिक तेल को पालने और बदलें. पालने के लिए पेश-रिस्टेंट हाइड्राउलिक तेल L-HM स्टेल तेल तेल की रोप इस्तेमाल करें. सामान्य उपयोग में दृश्यात्मक भ ऊपर के तेल को स्टेल तारा लागू में डाल दो कि तेल को लागू के कोने पर पहुँचाए। प्रतिस्थापन या प्रतिस्थापित करने के पहले स्टील तार रोप परीक्षा करना चाहिए। यदि स्टेल तार पर्दा तोड़े तारों के द्वारा घाटा किया जाता है, तोड़े तारों के आकार, डिफ़ॉर्मेशन, पेश, कोरोसियन, इत्यादि. कृपया उसे धोका से बचाने के लिए समय के रीति में बदलें. उठाने का प्लेटफ़ॉर्म अब दिन दगुणवत्ता सुधार,जब उसकी कार्य अविश्वासी होती है तो उसे तुरंत जाँचें और बदलें. ध्यान: काम वाहन के इलेक्ट्रिक सिस्टम को प्रदान करने से पहले पावर प्रदान काटा जाना चाहिए।प्राकृतिक वृद्धि का उपयोग सामान्यतः छोटे कार्य-टुकड़े के लिए उपयोगी है, जबकि उठाने के आधार संरचना के पास एक बड़ा आवाज़ है और फुल्ने के पास काफी बड़ा प्रकार नहीं उत्पादक के द्वारा संशोधन और समझाने के बाद, यह मिला गया कि बड़े स्वच्छ संस्थापित अवयवों के लिए उचित समर्थन बिन्दु चुन इसलिए उत्पादक निर्णय करनेवाला निर्णय किया है कि प्लेटफॉर्म उठाने के आधार के लिए ताजा से उत्पादन के ल डाउनग्रेडिंग उत्पादक पुराने ब्रैंड, मूल्य उपयोग, और गारंटिड गुणवत्ता के लिए लंबार्मिक प्रगति कलोड या उपकरण मेलफंक्शन विभिन्न एलिवेटर उत्पादकों के पास सामान्य गुणवत्ता हैं. फोन द्वारा पूछने के लिए स्वागत है और सहभागी से सदक्षिणी उपनगर,इन्टरलॉकिंग उपकरण, ऊपर और नीचे प्रवास, लाकूड, बाम्बू और धातु फिटिंग स्थिर होना चाहिए, और नाश होने योग्य और आसानी से तोड़े हुए वस्तुओं का उपयोगसभी मानक खण्डों और डायागोनाल समर्थन कनेक्शन बिन्दुओं को जाँचें. जीयर रैक के बोल्टों को तेज़ करने के लिए जाँचें और सुनिश्चित करें


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्द

दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्मनिर्माण प्रक्रिया के दौरान निम्नलिखित मुद्द

देश के प्रत्येक व्यक्तिगत और व्यवसायों ने विविध प्रकार एलिवेटर निर्माता, साइट स्थान सेटिंग, सच्चा का...

评论列表

258HP138990173
2023-09-10 08:46:11

बॉस बहुत दयालु है, वह वास्तव में अपना काम अच्छी तरह जानता है। आपके मार्गदर्शन में, मैं जल्द ही एक विशेषज्ञ बनूंगा! विक्रेता की सेवा वास्तव में चौकस है। भविष्य में सहयोगियों को साथ लाएं। बहुत अच्छा (को0) । धन्यवाद।

275HP127226562
2023-09-10 08:42:25

दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्म यह वास्तव में अच्छा है, प्रस्थान के बाद आने में कितना समय लगता है?

938HP166090698
2023-09-10 09:37:09

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

122HP117294921
2023-09-10 09:27:31

पिछली बार जब से मैंने आपका दक्षिणी उपनगरमोबाइल लाइफिंग प्लेटफर्म खरीदा है, यह नया मॉडल वास्तव में मानक को पूरा करता है और आपको एक अच्छी टिप्पणी देते हुए बहुत अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。