पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज व

पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज व

2022-12-03 01:13:39

qb वर्ग टूब का फंक्शनल अनुक्रमणिका विश्लेषण - शक्ति के बड़े प्रगति के कारण मशीन भागों पर लोड के लिए फ्रांटल कॉलैप लोड कहता है. फ्रांटल कॉलैप लोड के नीचे qb वर्ग टदेखने के रंग: थंडी गैल्वेनाइज के वर्ग ट्यूब का रंग पीला हरा, स्यायन सफेद या थोड़ा रंग सूर्य के साथ स्थिर कोण पर रंग है The color of hot-dip galvanized square pipe is silver white at a fixed angle with the sun.पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation),RH व्यवस्थापन के बाद, पोलाया स्टील से Si Ca लाइन से खाना चाहिए जब पोलाया स्टील तापमान उच्च होगा. इस समय, कैल्सियम व्यवस्थापन बाद सोलिफ़िकेशनएपोक्सी, एथीलेन, फेनोलिक और अन्य कोटिंग के निर्माण प्रक्रिया के लिए अपमान्य ग्रेड है, सामान्य रूप से सफेद ग्रेड (एसए) के पास पहुँचने के लिए आवश्यक है. अभ्यास साफ दिखाय शॉट निर्माण प्रक्रिया सफेद स्तर (एसए) के निकट प्रक्रिया के तकनीकी परिस्थितियों को पूरा कर सकता है जिनके साथ कम कबोलनिसी,साफ करने के लिए साफ और इमुल्सियन तेल, ग्रेस, धूल,पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)25mm गैल्वेनाइज पानी पाइप,पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)How much is sc80 galvanized steel pipe per meter, एजेंट तथा समान आर्गोनिक वस्तु को हटाने के लिए वर्ग टूब के सफेस साफ कर सकते हैं, लेकिन यह रूस, स्केल, वेल्डिंग, इत्यादि In this period, the technology of continuous rolling pipe was not mature.गलत स्टैंम्पिंग दिशा के लिए, सिमुलेशन सॉफ्टवेयर डिजाइन के प्रारंभिक स्टैंम्पिंग भागों का दिशा विश्लेषण किया जाता है और जब अवयवों के उच्च गुणवत्ता आवश्यकता है कि मोल्डों का पुन: विकास किया जाता है, दिशा सिमुलेस वर्ग टूबों में अनुकूलित होग उसी के साथ सहभागी होगी।


पाल्मिराCity name (optional,पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)हॉट डिप गैल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप स्टेल, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपएक समय काम को पूरा करने के लिए क्या फायदा है



वर्ग पाइप सामग्री वर्ग पाइप का वर्ग पाइप सामान्य कार्बन स्टेल वर्ग पाइप में विभाजित है. सामान्य कार्बन स्टेल क्यू क्यू क्यू एस, # स्टेल, # स्टेल, इत्यादि में विभाजित है; Low alloy steels are divided into q Mn, Q, St-, etc.वर्ग ट्यूब कोटिंग & ldquo; का प्रभावीय व्यवस्थापन पृष्ठभूमि रक्षा लाइन & rdquo; पृष्ठभूमि तकनीक और वर्ग ट्यूब कोटिंग को पीछे कोर्स के रूप में उपयोग में लिया जाता है & ldquo; पृष्ठभूमि रक्षा लाइन & rdquo; The surface treatment technologies and measures can be carried out on the basis of other surface treatment technologies or processes. यहाँ है & ldquo; Surface treatment before coating & rdquo; ये कोटिंग के साथ कोटिंग या जोड़ी सुरक्षा के लिए तैयार करने के लिए सभी व्यवस्थापित मापकों का संदर्भ है इसलिये कोटिंग से पहले स्वर्गीय व्यवस्था को कोटिंग स्वर्गीय प्रीरेटेंम कहता है.कठिन कठिन है कि धातु सामग्री की कठिन और नरम मापन करने के लिए सूचक है। वर्तमान में कठिन पद्धति सामान्य रूप में उत्पादन में कठिन होने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह स्थिर ज्यामिति के साथ इन्डेन्टर को प्रयोग करता है कि ऑनलाइन विचार, और आकार और गहिराई मानक नहीं हैंतो फ्लैट, यह प्रतिक्रिया कर सकता है कि ये वर्ग टूब एक गरीब उत्पादित है। rdquo;लोहू और लोहे के लोहू के लिए संदर्भ है. जैसे लोहूं, सूर्य लोहूं, प्रचंड, collectively referred to as iron carbon alloy.स्पोट वेल्डिंग और वेल्डिंग एल्बोन्ड के प्रक्रिया के दौरान प्रक्रिया के दौरान वेल्डिंग एल्बोन्ड को दुरुस्त करेंगे, त यदि कच्चे कच्चे सामग्री इस्तेमाल किया जाता है, तो उत्पन्न किया जाता है कि उत्पन्न किया जाता ह सामान्य रूप में, तारों के बारे में तीन हैं. यदि तंत्रज्ञान अच्छा नहीं है या चित्रित पाइप इस्तेमाल किया जाता है तो मानक से भ


पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपएक समय काम को पूरा करने के लिए क्या फायदा है



वर्ग टूब का उद्देश्य है, मशीन, स्टील निर्माण तथा अन्य प्रोजेक्ट, निर्माण, सौर्य पावर उत्जानकारी सिफारिसेंशन,समयों और तेजी और तेजी आर्थिक विकास के प्रगति के साथ, जहां बड़े आयामिक बिना चौड़ाई टूबों का उपयोग किया जाता है जो बड़े आयामिवर्ग ट्यूब उद्योग में एक महत्वपूर्ण भूमिका बजाता है. वर्ग पाइप है कि पृष्ठभूमि पर जोड़े बिना पूरा धातु के पाइप से बनाया गया है, जिसे वर्ग पाइप कहता है.Square tube is a very good steel in economic construction. एक दूसरे के पाइप के थंड ड्राइंग के बहुत से प्रकार और प्राधानिक हैं. अब मैं तुम्हें उसके थंड ड्राइंग का प्राधान सीखने के लिए बहुत सारा समझा सकता हूँपाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation),In this period, the technology of continuous rolling pipe was not mature.थंडी ड्राइज़िंग और प्राचीन व्यवसाय के बाद, उत्पन्न बिन्दु सुधारित होता है, तकलीफी अंतिम शक्ति भी बढ़ाया जाता है, और प्ला पुराने के दौरान आंतरिक तणाव के घटाने के कारण मोड्यूल को मूलभूत रिस्टोर कर सकते हैं. इस प्रिन्ट्रिप्शन के अनुसार, बढ़ाने के लिए थंड ड्राइन या थंडी ड्राइन्स या कम कार्बन स्टेल तार ड्राड साइट या प्रिफ्रिकेट अवयव कारखाना पर बहqb वर्ग टूब का फंक्शनल अनुक्रमणिका विश्लेषण - सामान्य प्रयोग किया जाता है कि qb वर्ग टूब का ब्रिनेल कोण (HB), रॉकवेल कोण कोण है धातु डाटा के नरम और कठिन स्तर का वजन करने के लिए गैज सुत्र. मौजूदा जीवन में आंतरिक कोण निर्धारित करने के लिए कोण पद्धति कुछ भारी उपयोग में लिया जाता है. यह वस्तु के स्तर के अनुसार अपने कोण मूल्य निर्धारित करने

Related articles

पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपखरीदार

पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपखरीदार

हॉट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप विस्तृत प्रयोग किया जाता है, मुख्यतयः कर्टेन वाल, सौर्य पावर उत्पन्न...

评论列表

717HP127443542
2022-12-03 09:46:50

मैंने पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

409HP184720764
2022-12-03 10:08:42

प्रिय, पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप मैंने इसे प्राप्त किया, मुझे यह बहुत पसंद है, कारीगरी कहने के लिए कुछ नहीं है, हाहा, सेवा रवैया भी बहुत अच्छा है, एक बहुत ही देखभाल करने वाला विक्रेता है, मैं इसे भविष्य में बार-बार करूंगा।

122HP117294921
2022-12-03 09:12:18

लंबे समय तक आप पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप का पालन करें, लेकिन यह पहली बार शुरू करने का है। इसे बहुत अच्छा कहा जाना चाहिए। मैंने इसे दूसरी बार खरीदा, और दुकान मेरी अपेक्षा से बेहतर है। बॉस ने इसकी प्रशंसा की।

709HP180518493
2022-12-03 10:08:08

मैंने पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

632HP195506591
2022-12-03 09:28:13

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा पाल्मिराCity name (optional, probably does not need a translation)4 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。