Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिकितने प्रकार के होते हैं

Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिकितने प्रकार के होते हैं

2023-12-13 00:30:13

उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरb. जब पुराना एलिवेटर प्रारंभ नहीं कर सकता: शैफ्ट प्रविष्ट करने के लिए अक्षमता के कारण, सिर्धारित डाटा केवल शैफ्ट के बाहर से प्राप्त हो सकता है कि यह निर्धारित करने के लिए निर्धारित कर सकता है (यदि मशीन कमरे में उच्च प्लेटफर्म है, शैफ् निश्चित शैफ्ट संरचना और आकारों के लिए, उपयोक्ताओं को पुराने एलिवेटर के बाद उन्हें एलिवेटर के लिए देने के लिए याद दिया जाना चाहिए या Bisceglie,एलिवेटर के ब्रेकिंग सिस्टम सामान्य रूप में बन्द है, जो मतलब है कि यह ब्रेकिंग स्थिति में है,Bisceglieछोटे घर स्वीकार एलिवेटर का मूल्य, जब कोई शक्ति नहीं है, और सिर्फ जब इसे चालू करना चाहिए, शक तो जबकि एक पावर बाहर हो गया था, ब्रेक्स बन्द हो गया और एलिवेटर मध्य हवा में टूटा गया। जब एलिवेटर असामान्य रूप से उतरता है, शक्ति और एलिवेटर काटेंअपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ तक कि ऊपर फ़ोर्डर ऊंचाई मा कांग (K) ldquo; Kang” पीछे शैफ्ट छत के ऊपर से नीचे किनारे पर हुक के नीचे किनारे पर जाने के लिए ट्रैक्शन मशीन की स्थापना स्थापना की आवश्यकता के संस्थापना यदि &quo; Kang” यदि एलिवेटर की ऊंचाई मीमी से बढ़ी या बराबर है, तो प्रयोक्ता एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म गार्ड्रेल स्थापित करना चाहिए और एलिवेटर को चढ़ना चाहितलज,निम्न स्थितियों में शाफ्ट माप आवश्यक है: उपयोक्ता एलिवेटर शैफ्ट के लिए निर्माण कागज देने में अक्षम है; उपयोक्ता द्वारा दिया गया शैफ्ट कागज अपूर्ण है या कागज में डाटा अपूर्ण है; साइट पर निर्माण आकार उपयोक्ता द्वारा प्रदान किया गया या पुष्टित किया गया कागज के आकार से मिल नहएलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता संस्थापन, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।एस्केलेटर उचारता है. एस्कैलेटर प्रवेश के दो प्रवेश के दो प्रवेश के बीच खड़ा दूरी।


Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिकितने प्रकार के होते हैं



एलिवेटर का हॉल दार इस्तेमाल किया जा सकता है?ड्राइवर के साथ/बिना एलिवेटर, इस प्रकार एलिवेटर का सर्किट बदल सकता है और सामान्य रूप से प्रवासी द्वारा कार्य किया जाता है. उच्च प्रवासी फ्दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है,Bisceglieस्थिर उठाने स्तर,Bisceglieहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटर, रिफुलेड, धूलि एलिवेटर ट्रैक्शन स्टील तार परीक्षण और पालन के सामान्य है.प्रदान,इलेक्ट्रिकल अवयव स्क्रीन में बिभाजित हैं, प्रत्येक सुरक्षा सर्किट के लिए इलेक्ट्रिक स्विच हैं इत्यादि. यह एलिवेटर के मस्तिष्क है और एलिवेटर के केंद्र नेर्विस सिस्टम है. एलिवेटर का च काम के दौरान स्क्रीन के अंदर एलिवेटर सर्किट को छोटा करें नहीं. जब एलिवेटर द्वार सिस्टम मेलफंक्शन किया जाता है, कोई भूल ढूंढ़ने के लिए एलिवेटर द्वार को शार्ट कर देता है. यह बहुत धोकादायक है, और क्यों है? यदि कोई व्यक्ति हॉल द्वार खोल दे और उनके सिर अंतर्गत विस्तार करे, तो एलिवेटर इस बिन्दु पर चलता है या नीचे चलेगा, और हॉल द्वार छोटा है, एलिवेटर बन्द नहीं कर सकता, इसलिए तो हमारे रोज़ी पालन काम में, हम सुरक्षा सर्किट को छोटा सार्किट नहीं करना चाहिए. यदि छोटा सार्किट के लिए आवश्यक है हमें पहचान करना चाहिए कि किस सुरक्षा अवयव के पास समस्या है और किस सुरक्षा व्यवसायिक घराने के लिए एलिवेटर निर्माता, एक बड़ी मात्रा और उत्तम गुणवत्ता के साथ सावधानिक मूल्य पर. यह आग-रिस्टेंसिस्टेंट, पानी प्राप्त, ड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता हैयदि एलिवेटर पर सुरक्षित रस्ता ब्रेक हो जाता है, तो वास्तव में यह स्थिति कदापि होती है. यह सामान्य एक एलिवेटर पर होता है जो लंबा समय के लिए दुरुस्त किया जाता है. एलिवेटर के अंदर के लोगों को गंभीर घाटे से बफर करने के सुरक्षित माप लेने का उद्देश्य है कि एलिवेटर के लेंडिंग क्षण के प्रभाव से बचाने के लिए मनुष्य मस्तिष्क, स्पीन और दिल के


Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिकितने प्रकार के होते हैं



उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरसबसे स्रोत,सुरक्षा मॉनिटरिंग मशीन कमरे पर्यावरण स्क्रीन कैबिनेट मुख्य पावर स्विच ट्रैक्शन व्हील गति सीमित करेगा शैफ्ट और पिट मार्गदर्शन रेल प्रदएलिवेटर अचानक दरवाजा खोल देता है और स्तर के बाद नहीं चलेता, लेकिन कुछ मिनिटों के बाद स्वचालित रूप से आपरेशन पुनरारंभ करता है: एलिवेटर (एस्केलेटर) बहुत लांबे के लिए चल रहा है, यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापकBisceglie,छाया गहिराई: होल के प्रवेश और पीछे दीवार के बीच स्वच्छ आकार।यदि एलिवेटर नीचे दिशा में है, तुरन्त दरवाजा बन्द करे और पहले फ़ोर्डर स्टेशन में लौटें, और स्वचालित रूप से एलिवेटर दरवाक्या एलिवेटर की स्टील तार रोप ब्रेक होगी?


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिसामान्य समस्याएं और समस्या निवारण विधियां

Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्तिसामान्य समस्याएं और समस्या निवारण विधियां

अपर्याप्त उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई (OH): इस कारण में मशीन कमरा शैफ्ट आंशिक रूप में उठाया जाना चाहिए यहाँ...

评论列表

938HP166090698
2023-12-13 07:42:22

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

881HP198728332
2023-12-13 09:25:04

आपकी सेवा बहुत अच्छी है, Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति भी बहुत सस्ती है! मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

409HP184720764
2023-12-13 09:08:37

Bisceglieस्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति गुणवत्ता अच्छी है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से परे है, और वितरण की गति बहुत तेज है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。