Stamboliyski315 बक्सा प्रकार रूपांतरकवर्गीकृत समाचार

Stamboliyski315 बक्सा प्रकार रूपांतरकवर्गीकृत समाचार

2024-01-27 01:37:47

Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शाStamboliyski,तथ्याङ्क के अनुसार मुख्य वैश्विक तकनिकी स्थिति के लिए, रूपांतरित उद्योग दो कुंजी डाटा,Stamboliyskiतेल प्रकार पावर रूपांतरक, कमोडिटी आवाज़ और वोल्ट ldquo के रूप में; १५ साल योजना; प्रारंभ में चीन उत्पादन, उत्पादन और अनुप्रयोग सारे दुनिया में एक शक्तिशाली देश है, लेकिन यह एक बड़ा देश नहीं है।यदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %) इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).कोरिया लोकतांत्रिक गणराज्य,स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रपावर परिवर्तन कारखानाकार्य वोल्टेज बन्द करने के लिए कोई लोड इम्पुल्स रूपांतरित के गीयर पर चिह्नित कार्य वोल्टेज के % से अधिक नहीं होगा,StamboliyskiDry type transformer applications, बन्द आवृत्ति गुना होगा, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.रूपांतरक कोर में एक मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति है, जो मैजेन्टिक इन्ड्रेक्शन पंक्ति के साथ योजना पर उत्पन्नित इलेक्ट्रोमिट्शन बल के कारण होगा. क्योंकि इस व वोर्टेक्स का मौजूद है रूपांतरित कोर्डर हाट बनाता है और किनेटिक उर्जा का उपयोग करता है. इस प्रकार का नाश होता है वस्विचिंग पावर प्रदान के तीन स्तर पावर स्विच के अलग चरणों के बीच समय अलग होना चाहिए मीस से कम होना चाहिए, बंद करना चाहिए उच्च-वोल्टेज गिरेस्टर द्वारा रखा जाएगहोम पृष्ठ सिफारिसेंशन,वोल्टेज नियंत्रण टेप परिवर्तन करनेवाला स्थान या गरीब नहीं हैएकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कसूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ, अधिक ध्वनि है, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।


Stamboliyski315 बक्सा प्रकार रूपांतरकवर्गीकृत समाचार



यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए,Stamboliyskiतेल का मॉडल निर्धारित रूपांतरक, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.गुणवत्ता सुरक्षा,स्वच्छ प्रकार रूपांतरक का विरिंग मोड:सामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है,जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता है, और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले का ध्वनि से आता है

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Ocotalपावर रूपांतरित करेंलागत समर्थन अधिक है

Ocotalपावर रूपांतरित करेंलागत समर्थन अधिक है

इंसुलेशन और गरम हटाने के द्वारा अलग हैं. ड्री प्रकार रूपांतरित करनेवाले इपोक्सी रेसिन से सामान्य रूप...

मास्ट्रिचमोबाइल यार्ड राम्प्सCommentकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्स

मास्ट्रिचमोबाइल यार्ड राम्प्सCommentकमजोर मांग की अटकलें मूल्य वृद्धि को प्रोत्स

संसाधनों के सेट में प्रयोग किया जाता है सामग्री लोड, जो एक क्रियाशील सहायक भूमि खेलते हैं. एक है उठा...

सेन्ट क्वेन्टिनCity name (optional, probably does not need a translation)HH स्लरी पंपकुछ बिन्दुओं को ध्यान की जरूरत है

सेन्ट क्वेन्टिनCity name (optional, probably does not need a translation)HH स्लरी पंपकुछ बिन्दुओं को ध्यान की जरूरत है

   पम्प, सेवेज उपमेरिबल पंप तथा से   प्रक्रिया के दौरान, उपकरण नियमित रूप से पालन किया जाना चाहिए और...

शान्तिस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजआवेदन के बाद विशिष्ट प्रभाव

शान्तिस्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजआवेदन के बाद विशिष्ट प्रभाव

उच्च ऊंचाई कार्यों में एलवेटर बहुत महत्वपूर्ण प्रवाहन उपकरण हैं। साइलिंडर हाइड्राउलिक सिस्टम का एक म...

रानियांसूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले तेल की क्रमआपके बारे में बात करने के लिए सात विशेषताएं

रानियांसूखी प्रकार परिवर्तन करने वाले तेल की क्रमआपके बारे में बात करने के लिए सात विशेषताएं

रूपांतरक परीक्षण के लिए हाथ स्पर्श पद्धतिइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्...

अल्बुकर्कमोबाइल बोर्डिंग ब्रिजगुणवत्ता दस्तावेज़

अल्बुकर्कमोबाइल बोर्डिंग ब्रिजगुणवत्ता दस्तावेज़

अल्बुकर्कName,दरवाजा नियंत्रण स्विच केवल सक्रिय किया जा सकता है जब पूरी तरह के दरवाजे बन्द हैं.महिना...

评论列表

161HP196399230
2024-01-27 10:08:06

प्रबंधक अच्छा है! Stamboliyski315 बक्सा प्रकार रूपांतरक भी असली है।

258HP138990173
2024-01-27 09:19:07

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह Stamboliyski315 बक्सा प्रकार रूपांतरक वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

122HP117294921
2024-01-27 08:50:00

त्योहार जल्द ही आ रहा है, क्या Stamboliyski315 बक्सा प्रकार रूपांतरक छूट दी जा सकती है?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。