शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपमेंटेनरी आवश्यकता

शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपमेंटेनरी आवश्यकता

2024-03-11 00:46:36
शीजाओटाओOf hot dip galvanized square pipe,शोट फ्लास्टिंग एक उच्च गति घुमाने वाला इम्पेलर है जो छोटी स्टील शॉट या छोटी लोहे शोट बाहर फेंक देता है और वर्ग ट्यूब के पृष्ठभूमि को उच्च गति से ह उसी समय

उत्प्लावन मैन्डरल मिल्ले अपने हेईडेई में हैझूठ और नीचे वर्ग टूब की सफेस स्केब उत्पन्न करने के लिए आसान है। दो कारण हैं: झूठ और निम्न वर्ग टूब की सामग्री बिना बराबर है और बहुत से अशुद्ध हैं. मार्गदर्शन उपकरण के लिए साधारण और शॉडी सामग्री बनानेवालों के लिए साधारण और आसान है. ये अशुद्धताओं को रोल को बिट करने के बाद घाटे शीजाओटाओ, स्टील शॉट या लोहे शॉट उच्च गति से वर्ग टूब के सतह को प्रभावित करता है, जिसे वर्ग टूब के सतह पर लेटिस डिफ़ॉर्मेशन और डिफ़ॉर्मेशन के परिणाम होता है, सतह की कठिठोस बेंडिंग का अपमान है कि उसके पास तीव्र तीव्र प्रभाव है। The actual bending will produce tension at the bending point, and the tensile effect will shorten the longitudinal length of the bending line; वास्तविक रंग में धातु फैलाने के कारण धातु हो जाएगा.कलमी, and on the basis of this square tube, the square tube is placed in the hot dip galvanized pool and formed through a series of chemical reactions; हाट डिप गाल्वेनाइज़ेड वर्ग पाइप का उत्पादन प्रक्रिया साधारण है, लेकिन उत्पादन प्रक्रिया बहुत उच्च है और बहुत स्पष्टिकरणों और विविधियों है, लेकिन इस प्रकार के वर्ग पखाली बेंडिंग का उपयोग यह है कि जब वास्तविक बेंडिंग निकाला जाता है तो वह बाजू लम्बाई बेंड कर सकता है, जैसे कि सिंक्रोन बेंडिंग और ऊपरी बाजू और qb वर्ग टूब खाली बेंड भी R & amp; amp; lt; पाइप दीवार के बिना फ्रैक्चर . T.


शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपमेंटेनरी आवश्यकता



qb वर्ग टूब का फंक्शनल अनुक्रमणिका विश्लेषण - प्लास्टिक वर्ग टूब का मेकानिकल फंक्शन. Solid bending, as the name suggests, is to compact the bending. During real bending, the inner and outer rollers and the inner and outer walls of the pipe blank are compacted in both directions.सालिड बेंडिंग, जैसे नाम सुझाता है, बेंडिंग को संकुचित करना है. वास्तविक बेंडिंग के दौरान आंतरिक और बाहरी रोलर और पाइप के आंतरिक और बाहरी दीवारों को It is the process of drawing the die hole of the rolled metal blank (shape, pipe, product,वेल्डिंग एक सिंटेटिक ग्रेडियन्टिक ग्रेडियन्ट मात्री है, जो आधार मात्रों के बीच रासायनिक, मेकानिकी तथा भौतिक गुणों के बीच मिलाने कB. उपकरण स्टील: (a) कार्बन उपकरण स्टील; (b) अलोई औजार स्टील; (c) उच्च गति औजार स्टील.मार्केट में बहुत से उत्पादकों को समाधान नहीं करते और % प्रवेश निर्धारित परीक्षा नहीं करते और उन में से बहुत से बहुत से रेती ब्लूटिंग के बदले रेती ब्लूटिंग का उपयोग करते हैं. इन चरणों को छोड़ दि


शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपमेंटेनरी आवश्यकता



दूसरा है विरोधी पाइप के सतह साफ करना है. जब विरोधी पाइप साफ करने के लिए, सतह स्वच्छ किया जाना चाहिए। विभिन्न विशेषताओं के वर्ग आयुक्त पाइप,शीजाओटाओगाल्वेनाइज वर्ग पाइप, सीमिलीस वर्ग पाइप, गाल्वानिज पाइप, गाल्वानिज पाइप समय में यह तेल और मिट्टी को हटाने के लिए उपयोग में लिया जाता है. यह सिर्फ वर्ग पाइप के सत्तर पर ग्रीस और मिट्टी को हटाने के लिए उपयोग है, जो रूस और ऑक्साइड स्केल नहीं हटसीधा मात्रिक,मकानिकल इंजिनियरी, पावर स्थान, क्षेत्री तथा रासायनिक मशीन, ग्लास कर्टेन दीवार, स्वयंचालित चैसिस, विमानपोर्ट, बोलर निर्माण, हाइवाई रेलिंग, घर निर्माण, प्रेसित प्रक्रिया वर्गीक्षण: उत्पादन प्रक्रिया के अनुसार, वर्गीय ट्यूब हाट रोल किया जाता है सीमिलेस वर्गीय टूब में विभाजन किया जाता है, थंडा चौडइसी समय, गरम तापमान और गरम समय भी वर्ग टूब के कार्यान्वयनता पर बड़ा प्रभाव होगा. वर्ग टूब का गरम खाली है कि वर्ग टूब का खाली प्रक्रिया खाली है और सुधार प्रक्रिया यदि तापमान तापमान बहुत उच्च है या तापमान समय बहुत लंबा है, तो वर्ग टूब के बिलेट जला जाएगा और डेकर्बुरिज किया जाएगा, और भी वर्ग टूब के रासायनिक संयोजन अक्वालिफिकेशन किया जाविज्ञान और तकनीक के प्रगति के साथ, वर्ग टूब के अनुप्रयोग क्षेत्र विभाजित हैं. मुख्य क्षेत्रों का निर्माण व्यवस्था है. वातावरण और मौसम द्वारा प्रभावित होता है, वर्ग टूब द्वारा लंबे समशीजाओटाओ,वर्ग पाइप और सीमिल स्टेल पाइप के बीच अलग सीमिल स्टेल पाइप का मुख्य विशेषता है कि कोई वेल्डिंग जोड़ नहीं है और बड़ा दबाव का स उत्पादन बहुत कठिन हो सकता है जैसा काटा या थंडा चिह्नित भाग.सामान्य, रासायनिक और इलेक्ट्रोलिटिक पिलिंग पिलिंग के लिए उपयोग में लिया जाता है. केवल रासायनिक पिलिंग पाइपलाइनों के लिए उपयोग में लिया जाता है, जो ऑक्साइड स्केल, उसके अंकार लाइनों को गवर्ग पाइप में बदलें: सामान्य, स्ट्रिप पाइप में से एक वर्ग पाइप में घुमाया जाता है और फिर आवश्यक लंबाई में काटा जाता है. स्टेज ( & mdash; )

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपन्याय और निर्धारण

शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइपन्याय और निर्धारण

qb वर्ग टूब का फंक्शनिक अनुक्रमणिका विश्लेषण - कोणिय प्लास्टिक डिफ़ॉर्मेशन (स्थायी डिफ़ॉर्मेशन) की श...

评论列表

263HP148803710
2024-03-11 08:36:39

आप शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप अच्छे हैं, क्या ऑर्डर देना सुविधाजनक है?

938HP166090698
2024-03-11 08:03:43

पैकेजिंग शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप बहुत अच्छी लग रही है, पैकेजिंग बहुत सावधान है, मेरा मानना ​​है कि सामान बहुत अच्छा होना चाहिए, धन्यवाद! अच्छा मूल्य, हुह, अगली बार फिर से आओ।

535HP136858825
2024-03-11 08:21:38

मुझे लगता है कि यह अच्छा है। जब मैंने इसे खरीदा, तो मैंने टिप्पणियों में टिप्पणियों को देखा और मैंने इसे खरीदा। जब मैंने शिपमेंट देखा, तो मैं बहुत उत्साहित था। शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप आने के बाद, मैं इसे प्रत्याशा के साथ आज़माने के लिए उत्साहित था, और परिणाम बहुत अच्छा था! और ग्राहक सेवा महिला भी बहुत अच्छी और विनम्र है। ग्राहक सेवा महिला ने भी सेकंड में मेरे सवालों का जवाब दिया, हाहा, मैं अगली बार पुनर्खरीद करूंगी।

466HP159575805
2024-03-11 09:24:47

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

256HP158312377
2024-03-11 07:53:43

शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

122HP117294921
2024-03-11 08:12:07

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता शीजाओटाओ75 गैल्वेनाइज वर्ग पाइप अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。