HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटरसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय

HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटरसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय

2024-03-19 01:02:56

एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है,HENDERSONएकल तथा दुगुना स्तम्भ अलुमिनियम लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, और विपरीत आठ को कार लोड के सामान्य और मोटर पावर कम करने के लिए उपय ट्रैक्शन लाप के चलने के दौरान भार परिवर्तन के लिए कमेंसेन्सेशन युक्ति के लिए प्रयोग किया जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, और लाइटिंग काम को पूरा करने सूचना कॉल सिस्टम के लिए हालिंग कार की स्थिति और तलबार की दिशा प्रदर्शित करता है. सुरक्षा युक्ति एलिवेटर की सुरक्षित प्रक्रिया सुरक्षित है.HENDERSON,एलिवेटर लोगों के रूप में, चलो एलिवेटर और एलिवेटर सुरक्षा ज्ञान के बारे में बात करें: एलिवेटर्स जो हम हाल में उपयोग करते हैं बाक्स प्रवासी एलिवेटर्स, एस्कालेटर्स, और विशिष्ट कार्गो एलिवेटर्स हैं. डिवेक्ट कार्गो एलिवेटर जब एलिवेटर पर सवार होते हैं तो सुरक्षित निर्देशों को अनुसरण करने के लिए यकीन हो जाओ. गिरोह न करो और चारों ओर खेलो, एलिवेटर को ठीक रूप से पकड़ो, अपनएलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंपुंटा कार्डन,गति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।मैं क्या करना चाहिए अगर एलिवेटर द्वार और लैंडिंग द्वार बन्द हो और एलिवेटर नहीं चल रहा है?


HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटरसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय



मशीन कमरे पावर प्रदान: पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए और प्रकाश पावर प्रदान V, HZ होना चाहिए. आगमन पंक्ति मशीन कमरे प्रवेश के आसपास के साथ जोड़ी होनी चाहिए उत्पादन और पुनर्वाहरण योग्य संसाधन व्यवसाय में विशेष किया जा रहा है, समाविष्ट: घर एलिवेटर उत्पकार आकार के द्वारा वर्गीकृत करें और अक्सर उपयोग करें ' छोटा (S) ldquo; अलट्रा बड़ा; और दूसरे अक्षर शब्द. इससे भी दोहरा डेकर कार एलिफेटर हैं, इत्यादि. एक विशेष प्रोडेक्ट उत्पादन व्यवसाय जो अनुशोधन और विकास और सेवा को समायोजन करता है. घराने व्यवसायिक उत्पादक हैइसे समझने के लिए कामिलों के लिए उपयोगी है कि एलिवेटर सामान्य इंजिनियरी के बारे में बेहतर समझने के लिए, विशेष रूप से जहाज कऔसत विधि,HENDERSONघर एलिवेटर विला स्वयं घर बनाया,ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिकविज्ञानिक प्रदर्शन क्षमता. लोगों की संख्या को संदर्भ देता है कि एक एस्केलेटर या चलते हुए चलते हैं, प्रति घण्टा से सिद्धारित रूप से ट्रजब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?


HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटरसामान्य समस्याओं और समाधानों का विस्तृत परिचय



एलिवेटर संस्थापन के लिए मूलभूत चरण हैं: शैफ्ट साफ्ट साफ्ट करना, जाँच कि संस्थापन की परिस्थापन की परिस्थापना उपलब्ध हैं, अस्थायी भण्डार, अपपैकिंग और परीक्षा करने के भाग प्रदान करते हैं,HENDERSON3 कथाओं के परिवार विला के लिए एलवेटर, संदर्भ लाइन सेटिंग, मार्गदर्शन क्रेक्ट संस्थापन, मशीन लंबार्मिक सहयोग संभव है. शाफ्ट मेकानिकल उपकरण संस्थापित करें, स्टेल तार पर्दे हांगें, इलेक्ट्रिक उपकरण संस्थापित करें, शैफ्ट केबल और अनुसरण केबलों को संस्थाउत्पादन क्षम,एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यसीट एलिवेटर व्यक्ति एक इलेक्ट्रिक मोटर द्वारा चलाया जाता है एक खुर्चे पर बैठेगा, और खुर्च हैंडल पर बटन के नीचे पावर ड्राइव युक्ति को खुर्चे के नीचे पर व्स्तर सीधा कार के सिल्ले के ऊपरीय विमान के बीच त्रुटि मूल्य और स्टेशन पर खड़ा होने के बाद लैंडिंग दरवाजे के ऊपरीय विमान की खड़ी दिशाHENDERSON, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पएलिवेटर की लोड क्षमता आवश्यकता के अनुसार विभिन्न है. एलिवेटर केवल निर्दिष्ट लोड क्षमता के अंतर्गत कार्य कर सकते हैं. यदि यह निर्दिष्ट कार छत पर एक प्रतिष्ठित वजन युक्ति है

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटरनिर्यात में वृद्धि जारी

HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटरनिर्यात में वृद्धि जारी

एलिवेटर और कार बाक्स के लिए विक्रेत सेवा के बाद प्रत्येक ब्रैंड के लिए भिन्न हैं, लेकिन सारे बाद वे...

评论列表

161HP196399230
2024-03-19 09:19:32

HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटर बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

258HP138990173
2024-03-19 09:42:19

HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटर इस कीमत पर गुणवत्ता पैसे के लिए उत्कृष्ट मूल्य है

535HP136858825
2024-03-19 08:25:35

HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटर गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

570HP155642700
2024-03-19 08:59:24

मुझे उम्मीद नहीं थी कि ऑनलाइन खरीदारी इतनी दिलचस्प होगी। विक्रेता के मार्गदर्शन में, मैंने आखिरकार ऑनलाइन HENDERSON3 कथा छोटा घराना एलिवेटर सीखा, धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。