जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरकक्रेडिट गारंटी

जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरकक्रेडिट गारंटी

2022-06-13 12:15:19
और कमरी रेल फी होगी; मीमीमी संख्या में से अधिक गाड़ी होगी और लोहे तार का कनेक्टर नहीं होगा और हवा के पश्चात कमजोर होगा। कमजोर के बीच दूरी रेल और उत्पन्न होनेवाला भाग .मीटर सवायु के इलेक्ट्रिक क्षेत्र में जूए के लिए

(IV) स्तम्भ पर रूपांतरित करनेवाला स्थिर और स्थिर हो जाएगा, एक बलवान पंक्ति ब्रेकिंग अवयव होना चाहिए, ताकि स्लाइड फ्लेश चार्ज और डिस्चार्ज इस अपमान को बेहतर समाधान करने के लिए, हवा और लोहे जूव के बीच अपमान के भागों का दृश्य होना चाहिए कि वायु के मध्यमिक आड़ा विमान लोहे जूव के अपमान के लिए जितने संभाव्य हो सकते हैं, जितनजगुए ग्रांडे,Dry type transformer is a common electrical equipment, which can be used to convert the alternating voltage of one standard value into another standard value of the same frequency. स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला इस्तेमाल किया जाता है कि कम ग्रेड वैलेटेज को उसी आवृत्ति के अन्य उच्च ग्रेड वैलेटेज यह उच्च फ्रीक्वेन्सी इंड्रेस्ट्रीस में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, जैसे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी (I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर, m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.मन्देलु,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का उत्पादन प्रक्रिया बहुत स्थिर है, which can control the oscillation below .%,जगुए ग्रांडेस्वच्छ प्रकार रूपांतरित प्राप्त, रूपांतरित करनेवालों ने बहुत सीरी उत्पादकों को बदलने के पूरे प्रक्रिया को अनुभव किया है, बीच और अंतः १९८० के बाद से पहिले से एस श्रीरी नाश किया गया वितरण परिवर्तनकर्ता चीन में चुना गया था जिसके लिए बी- और बी के उच्च ऊर्जा उपयोग पर . शताब्द से, शहरी पावर ग्रीड्स देश के सारे परिवर्तित किए गए हैं, और S श्रेणी वितरण रूपांतरित करनेवाले S श्रेणी को बदलने क हाल सालों में, S और S कोमोडिटी चीन में शहर और ग्रामीन पावर नेटवर्क की रूपांतरित करने के लिए बड़ी मात्रों में तेज से चुने जाते हैं, और उनका पूरा लोड खोरा %पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.डेवलपमेंट कर्रिक्यूल्म,क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे पविदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुए


जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरकक्रेडिट गारंटी



पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।क्वेरी,विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएदायाँ, ldquo के रूप में; ग्रेट लार्स कार & rdquo;, इसके बाद एक क्वा छोटा रूपांतरित करनेवाला बदला गया, और उपयोगिता दर निकट था, हालाँकि दो रूपांतरित करनेवालों के मुख्य पैरामीटर्स का मूल्य परिमाण किया जाता है जैसा तालिका में दिखाया जाता है. तालिका मुख्य पैरामीटर्स की मूल्य पैरामीटर्स (VA) लोखंड क्षमता (W) कोप्पर कोप्पर कोप्पर कोप्कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करनजगुए ग्रांडे,निर्दिष्ट रोज़ी जीवन में,जगुए ग्रांडेतेल के लिए अन्तर्धित रूपांतरक के लिए क्वोटेशन,जगुए ग्रांडेतेल की आग रेटिंग निकाली पावर रूपांतरक कमरे की आग रेटिंग, हमारे पास तेल की ओप्टिकल लहरी लांबी का कोई समझ है. इसे बदलनेवाले के लिए किस प्रकार फंक्शन है?स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कारखानाThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

Related articles

जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरकउपयोग और विशेषताएं

जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरकउपयोग और विशेषताएं

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग...

评论列表

466HP159575805
2022-06-13 14:09:35

मैं अंत में इंतजार कर रहा था जब तक कि मैंने इसे खरीदा जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक। पहले, मैं अभी भी सोच रहा था कि इसे खरीदना है या नहीं। मुझे यह थोड़ा पसंद आया। मैं टिप्पणियों को पढ़ने से थोड़ा डर गया था। मुझे डर था कि गुणवत्ता नहीं थी अच्छा। यह वास्तविक उत्पाद नहीं था। यह तस्वीर से थोड़ा अलग था। हालांकि, सब कुछ गलत है, चीजें अच्छी हैं, प्रामाणिक हैं, बॉस अच्छा है, और लॉजिस्टिक्स अच्छा है।

717HP127443542
2022-06-13 13:04:40

रसद बहुत तेज है, फिर से एक साथ काम करने के लिए तत्पर हैं

570HP155642700
2022-06-13 12:43:10

विक्रेता वास्तव में अच्छा है, जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक परिचय के समान है, ईमानदार विक्रेता

256HP158312377
2022-06-13 12:41:49

ऑनलाइन खोज और खरीदारी के बाद से, आपको कभी भी बाहर जाकर इधर-उधर भटकने की ज़रूरत नहीं है। आपकी जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक गुणवत्ता की गारंटी है, रसद और वितरण तेज़ है, बड़े ब्रांड ऑफ़लाइन स्टोर से बेहतर हैं, और भविष्य में यदि आवश्यक हो तो मैं उनकी समीक्षा करूंगा। !

409HP184720764
2022-06-13 14:13:57

मैंने इसे सुबह ही प्राप्त किया और मेरे दोस्तों को यह बहुत पसंद है। मैं इसे अगली बार जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक आपसे खरीदूंगा।

632HP195506591
2022-06-13 13:13:36

जगुए ग्रांडे५०० किवी तेल निरन्तरित रूपांतरक बहुत अच्छा, मैं अगले बैच के लिए आपका ऑर्डर दूंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。