मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाणउत्पादन में उपज दर

मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाणउत्पादन में उपज दर

2022-06-17 18:51:30

स्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नमोआ,पावर रूपांतरित करने के बाद बहुत समय के लिए इस्तेमाल किया गया है, लोहे कोर के सामान्य गुनाहों में होगा. चिंता मत करें. रूपांतरित करने वाले उत्पादक से सम्पर्क करो, और उतजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं है,मोआएसएसएन१ पैरामीटर्स निर्माणित रूपांतरक का, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है उच्च वोल्टेज फूज तोड़ दिया जाता है; यदि टैप बदलनेवाला निष्क्रिय है, जब लोड बढ़ता है, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।बानफोरा,मोआतेल परिवर्तनकर्ता के प्रेरणा और अपमान,सूखी प्रकार परिवर्तित क्रिया के साथ अधिक ध्वनि है,मोआतेल के विशेषतापूर्ण रूपांतरित्मक, और कुछ भी ध्वनि का कारण है, जो सबसे कोई समस्या विश्राम और काम करने के लिए खतरा देता At this time, the dry-type transformer needs sound insulation treatment. There are many processes and key methods to deal with the noise of the common dry-type transformer. How should the noise of the dry-type transformer be solved? या स्वयं समझने के लिए सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले उत्पादक के नेटवर्क संपादक के साथ।दृश्य से, पैकेजिंग प्रकार भिन्न हैं. रूपांतरक कोर और इलेक्ट्रोमैग्नेटिक कोल तुरंत्र रूपांतरक के लिए देखा जा सकता है, और सिर्फ तेल के लिए सितेल की सामान्य गलतियों का विश्लेषण:


मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाणउत्पादन में उपज दर



फिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,पावर रूपांतरित करने वाले पालन सामग्रीसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री ककार्य कोर्स,प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चात


मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाणउत्पादन में उपज दर



पावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के प्रोमोटिशन,मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल, रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नDry type transformer is a common electrical equipment, which can be used to convert the alternating voltage of one standard value into another standard value of the same frequency. स्टेप-अप सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाला इस्तेमाल किया जाता है कि कम ग्रेड वैलेटेज को उसी आवृत्ति के अन्य उच्च ग्रेड वैलेटेज यह उच्च फ्रीक्वेन्सी इंड्रेस्ट्रीस में विस्तृत प्रयोग किया जाता है, जैसे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी संरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पामोआ,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री कइलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता हैपावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्य

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कार्यक्षेत्रतेल स्थानीय रूपांतरित तेल भण्डार टैंकनुकसान में

कार्यक्षेत्रतेल स्थानीय रूपांतरित तेल भण्डार टैंकनुकसान में

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है....

उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)दोहरा स्तम्भ अलु

उलानोटCity name (optional, probably does not need a translation)दोहरा स्तम्भ अलु

हाइड्राउलिक कार्गो एलिफ़ॉर्ट के रोज़ी पालने के लिए उपयोगी है. हाइड्राउलिक कार्गो एलिफ़ॉर्ट के लिए मु...

यूकमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज क्रियाक्या बाजार का तर्क बदल गया है

यूकमोबाइल बोर्डिंग ब्रिज क्रियाक्या बाजार का तर्क बदल गया है

सुनिश्चित करें कि एलिवेटर प्रत्येक दिन परीक्षा किया जाता हमार्गदर्शन रेल क़िस्म के हाइड्राउलिक पंप...

मैगडेबर्गहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरनिश्चित सिद्धांत

मैगडेबर्गहाइड्राउलिक बारियर मुक्त एलिवेटरनिश्चित सिद्धांत

यदि पुत्र में बिल्डिंग प्रतिस्थापित बनाने के लिए हैं तो वे सच्चे नापित होना चाहिए, और लोड क्षमता समा...

ली शीKCharselect unicode block nameप्लेटफॉर्म किस्म हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्थिर विकास अपेक्षाएं

ली शीKCharselect unicode block nameप्लेटफॉर्म किस्म हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्थिर विकास अपेक्षाएं

बोर्डिंग पुल कैसे रखना है?फिक्स लोडिंग और अनलोडिंग प्रिज: फिक्स लोडिंग और अनलोडिंग प्रिज़ तेज लोडिंग...

जिंजोनchina. kgmस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरइन बातों का इस्तेमाल क

जिंजोनchina. kgmस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटरइन बातों का इस्तेमाल क

फ्लैट तह कार सिल्ले और द्वार सिल्ले लाने की क्रिया उसी विमान पर जब कार पार्किंग स्टेशन के पास आता है...

评论列表

466HP159575805
2022-06-17 20:05:57

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाण और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

717HP127443542
2022-06-17 20:44:06

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाण, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

256HP158312377
2022-06-17 19:54:20

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाण में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

409HP184720764
2022-06-17 19:24:32

मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाण बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

709HP180518493
2022-06-17 19:53:48

मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है। अगली बार फिर से आओ। यह एक दुर्लभ वास्तविक उत्पाद है। मोआ200KVA रूपांतरक का क्रमाण मैं इससे बहुत संतुष्ट हूं। बॉस का व्यक्तित्व अच्छा है, कमाल है। बुरा नहीं है। गुणवत्ता अच्छी है। गति भी तेज है। वास्तव में अच्छा है!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。