आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिपद

आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिपद

2022-06-19 09:51:35

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापकजब शक्ति परिवर्तन करनेवाले और तेल नमूना के द्वारा भरा हुआ नया तेल इस्तेमाल किया जाता है, तेल नमूना केवल काफी खड़े हुए पश्चातआर्टीमीसा,तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.फिरे दे संताना,पावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, और ध्वनि निराश और ध्वनि कपावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है,आर्टीमीसास्वच्छ प्रकार रूपांतरक तापमान, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, और ध्वनि निराश और ध्वनि कयदि पावर रूपांतरित करनेवाला h से अधिक चल रहा है (यदि सम्भावित समय कम होना चाहिए जबकि वातावरण नम्रता है & amp; gt; %), इसे इस्तेमाल में लाने से पहले इनलाइट किया जाना चाहिए, और V ग्राउन्डिंग मेग्जर के साथ सुधार मापित होना चाहिए. प्राथमिक किनारे से दूसरे किना gt; mfl (नोट करें कि पृष्ठभूमि युक्ति टुकड़ा हटाए जाएं).


आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिपद



पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।रूपांतरित उत्पादक कहने लगा कि तापमान प्रदर्शन उपकरण: तापमान परिवर्तन मान के अनुसार पीटी तापमान सेंसर नीचे वोल्टेज वायंड प्रत्येक चरण की वायु तापमान दिखाएँ (दूरी मीटर तक पहुँच सकती है, इलेक्ट्रॉनिक कंप्यूटर सॉकेट, बुद्धिमान प्रेषक, तथा रूपांतरित करनेवालों को पता लगा सकती है. तापमान अलार्म और सिस्टम सॉफ्टवेयर का ट्रिस्टर सेन्सर द्वारा प्रतिस्विदेशी विषयों में पड़े हुए और प्रवाहित हुएबिडिंग, स्वयंचालित तेल टैंक के सभी अंकोर बोल्टों के ऊपर के अंत में डिटेचबल तेल कावरक के लिए उठाने के साथ बंधित होगा, और उठाने के बिन्दु सामान्य कारिंगों या बोल्टों गरीब मुहरिंग के कारण,आर्टीमीसापावर बुरू रूपांतरक, सामान्य,आर्टीमीसाप्राथमिक बाक्स प्रकार रूपांतरित उपस्थिति, बाक्स किनारा और मशीन कावरका मुहरिंग एसिड-बेस रेसिस्टेंट राब्र राब्र राब्र राब्र राड या राब्र प्लेट से मुहर लगाया जाता ह


आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिपद



सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:मौलिक,स्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनाओवरवोल्टेज नष्ट करने के लिए बेहतर होने के लिए, ओवरवोल्टेज मेंटेन्स उच्च-वोल्टेज एरेस्टर के समूह (जैसे ycs सक्रिय जिंक ऑक्साइड उच्च-वोल्टेज हाथ हेरेस्टर) कपावर परिवर्तन कारखानाआर्टीमीसाइसलिए, रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रक्रिया परिवर्तनकर्ता और नियंत्रण में, गलती स्थिति के अनुसार छोटा सर्किट चुका बिन्दु ढूंढने के लिए आवश उसी समय, यदि सभी क्षेत्र स्पष्ट हैं, तो गलत बिन्दु में स्विचिंग पावर प्रदान को डिस्कनेक्ट करें, काम करनेवालों की प्रदान काम सुधार से काम किया जाएगशक्ति परिवर्तनकर्ता तेल का वैज्ञानिक अनुशोधन सामान्य रूप से काम किया जाता है. सामान्य नमूना पद्धति और प्रक्रियइनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

Related articles

आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिऔद्योगिक प्रक्रिया नियंत्रण में यह क्यों

आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमितिऔद्योगिक प्रक्रिया नियंत्रण में यह क्यों

वायरिंग रूपांतरक के लिए & ldquo; & rdquo; भरें और & ldquo; आउटपुट & rdquo; Use a megger to test the...

评论列表

570HP155642700
2022-06-19 11:38:48

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमिति मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

256HP158312377
2022-06-19 11:32:33

पैसे के लिए मूल्य की भावना, सेवा रवैया बहुत अच्छा है, आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमिति कारीगरी बहुत अच्छी है, उधम मचाते कुछ भी नहीं, सभी पांच बिंदु

122HP117294921
2022-06-19 11:02:58

आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमिति मैंने इसे प्राप्त किया, विक्रेता ने बहुत जल्दी माल वितरित किया, रसद भी बहुत अच्छी है, ग्राहक सेवा रवैया उत्कृष्ट है, बहुत धैर्यवान है, लोगों को एक तरह की अंतरंगता देता है, और मुझे वास्तव में यह पसंद है। उत्तम पैकेजिंग और उच्च अंत वातावरण भी हैं।यह देखा जा सकता है कि व्यापारी बहुत सावधान हैं। आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमिति यह वास्तव में अच्छा है, यह तस्वीर से मेल खाता है, कोई अंतर नहीं है, यह वास्तव में पैसे का अच्छा मूल्य है।

632HP195506591
2022-06-19 11:18:32

एक दूसरे की सहायता करना! आपको आर्टीमीसा10kV वितरण रूपांतरक के परिमिति को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。