Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रियविकास अपरिहार्य है

Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रियविकास अपरिहार्य है

2022-06-23 08:56:46

Different diversion methods,CuetoName, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;पावर परिवर्तन करनेवाले लोहू कोने इनसुलेशन के वृद्धि और घाट से बचाने से बचाए: लोहू कोने इनसुलेशन या पानी सुरक्षित स्लेव के वृद्धि के वृद्धि के लोहू कोने के Cueto,सामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है, तो यह स्थापित होना चाहिए कि क्षेत्र की आवश्यकता के अनुसार मिश्रितकुछ प्लास्टिक टेप से बंधित हैं और कुछ तुरंत दो किनारों को एक साथ दबाएँगे, क्योंकि संस्थापन के दौरान साकेट को स्थिर रूप से दबाया नहीं जा इमिस्लि,स्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रइलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता हैकोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है,Cuetoरिकार्टर तथा रूपांतरक, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, % और % से ग्रेड के अनुस


Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रियविकास अपरिहार्य है



रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए निम्न विषयों को ध्यान दें:जब रूपांतरक का आउटपुट पावर P इनपुट पावर P के बराबर है, इफ़िक्सिटी & ETA; समान, रूपांतरित करनेवाला हराम नहीं होगा. लेकिन वास्तव में, ऐसा कोई रूपांतरित नहीं है. परिवर्तन करनेवाले के इलेक्ट्रोमेग्नेटिक ऊर्जा हमेशा घाटा होता है. इस प्रकार की कुंजी की गुमावट है कि कोप्पे कोपार घाट के लिए रूपांतरित कोल की संख्या से कारण हुई घाट का संदर्भ है। जब मौजूदा में ताप है कोल की संख्या के अनुसार, इलेक्ट्रोमैनेटिक ऊर्जा का भाग ऊर्जा में परिवर्तन होता है और हराया जाता क्योंकि इलेक्ट्रॉमेग्नेटिक कोल सामान्य रूप से कपेर कोर वायर द्वारा घाटा है, इसका नाम कहता है कि कोपेर कोर घसामान्य बात करने के लिए, तेल की उत्तरीक्षात्मक व्यवस्था प्राप्त करनेवाला तेल का प्राप्त करनेवाला मुख्य रूपांतरिता तेल को डिस्कनेक्ट करने के लिए है, प्रत्येक बाज फ्रीज़्रेशन उपकरण की आपरेशन रोकें. कुंजी तेल निर्धारित रूपांतरित प्रकाश. जब L-प्रकार तेल निर्माण किया जाता है तथा उच्च वोल्टेज स्टेशन तेल निर्माण किया जाता है, जेनेटर सेट को पहले विस्तारितंत्र,शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जातएकत्रित करने के लिए और टाउनहाउज़स के घटाने के लिए सफल कनेक्शन को समाधान करता है. उपकरण के निम्न वोल्टेज बस के कोप्पर पट्टी के लिए, विद्युतीय आवाज आवाज आवाज सिलेशन टाउनहाउस से बिल्डिंग संरचना के लिए प्रेरित कर सकता है. आवाज घटाने कमुक्त बोल्टों को मजबूत करने के बाद, फ्लैंज को मुहर लगाने के लिए, और बोल्टों को समाधान करने के लिए जो संभावित होगे, जिनके लिए पूरा व् वास्तविक प्रक्रिया और प्रोसेसिंग तकनीक के अनुसार सुरक्षित बोल्टों को सीधे सुरक्षित करें.


Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रियविकास अपरिहार्य है



क्षमता और काम करने वोल्टेज भिन्न हैं. सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला वितरण उपकरण के लिए सामान्य उपयोगी है. क्षमता सामान्य kVA के नीचे है और काम करने वोल्टेज तेल संपूर्ण रूपांतरित करनेवाले सामान्य वितरण उपकरण के लिए उपयोगी हैं.प्रकाश बनाएँ,kVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने कThe equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing,Cuetoपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगे, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node, replenish the oil with less oil, check and replace the silica gel of the breathing mask, etc.What is the wavelength of oil immersed transformer?Cueto,इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.स्वच्छ प्रकार रूपांतरकThe tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

क्लीवलैंडबहुत स्वच्छ पंपइस्तेमाल, पालन और समस्या

क्लीवलैंडबहुत स्वच्छ पंपइस्तेमाल, पालन और समस्या

क्लीवलैंडयोन स्लरी पंप, मीटर से मीटर!   अतिरिक्त सामग्री पंपक्लीवलैंड,   क्या गेट वाल्व, चेक वाल्व...

हरदोकयोन स्लरी पंपस्टेबलिटी बल संरचना डिजाइन में

हरदोकयोन स्लरी पंपस्टेबलिटी बल संरचना डिजाइन में

   जब पंप प्रयोग में नहीं होता, तो पंप को समय में पानी स्रोत से दूर कर दिया जाएगा कि पंप में जमा किय...

वेनस्टियानो करंजा630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण

वेनस्टियानो करंजा630 बाक्स रूपांतरक कितना हैउद्योग एकाग्रता का निकट एकीकरण

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार च...

शिकागोमोबाइल लाइफिंग हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजसामान्य दोष और समाधान

शिकागोमोबाइल लाइफिंग हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजसामान्य दोष और समाधान

अपघातों से बचाने के लिए जो उतरने के दौरान बोर्डिंग ब्रिज के अंदर हो सकते हैं. प्लेटफ़ॉर्म पर एन्टी-स...

माटिगुपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगेऔपचारिक पेशेवर

माटिगुपावर रूपांतरक कैसे चुनेंगेऔपचारिक पेशेवर

सूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैयदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवा...

जिन्जुCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावचयन सिद्धांत

जिन्जुCity name (optional, probably does not need a translation)मोबाइल बोर्डिंग अक्ष हाइड्राउलिक दबावचयन सिद्धांत

जिन्जुCity name (optional, probably does not need a translation)बोर्डिंग ब्रिज कंटेनर,जब हाइड्राउलिक...

评论列表

466HP159575805
2022-06-23 09:49:49

Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय बहुत अच्छी, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत, एक्सप्रेस डिलीवरी भी तेज है, और निरीक्षण भी बहुत मानक है।

570HP155642700
2022-06-23 09:52:07

Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय गुणवत्ता बहुत अच्छी है, स्थानांतरण प्राप्त हुआ है, बॉस परेशान है, बहुत-बहुत धन्यवाद!

256HP158312377
2022-06-23 10:07:44

हाहा, Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

122HP117294921
2022-06-23 10:50:29

मुझे आखिरकार वह मिला जो मुझे चाहिए था Cuetoरूपांतरक तेल निष्क्रिय, सामान बहुत अच्छा है, कीमत अच्छी है और कीमत सस्ती है, धन्यवाद बॉस! सच कहूं तो, यह मेरा सबसे संतोषजनक खरीदारी अनुभव है। चाहे दुकान का रवैया हो या सामान, मैं बहुत संतुष्ट हूं। स्टोर का रवैया बहुत ही पेशेवर और उत्साही है, सभी सवालों का जवाब दे रहा है, और प्रतिक्रिया बहुत तेज है। मैंने बहुत सारे सवाल पूछे, और उसे गुस्सा नहीं आया, और वह मुझे गंभीरता से जवाब देगा। इसके लिए, मैं चाहूंगा आपके प्रति मेरा हार्दिक सम्मान व्यक्त करें। इस तरह के कई अच्छे स्टोर नहीं हैं।

709HP180518493
2022-06-23 10:10:32

मैं काफी संतुष्ट हूं, और गुणवत्ता और कारीगरी और भी खराब है। पीछे मुड़कर देखें और दोस्तों से मिलवाएं

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。