सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैप्रश्न तापमान एक

सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैप्रश्न तापमान एक

2022-07-06 05:10:20

फैले लोहे के भागों का तेल सीलाइस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्सैन पेड्रो डी मैकोरिस,सामान्य परिस्थितियों में तेल आधारित तेल मिश्रित नहीं हो सकता. विशेष परिस्थितियों में, यदि विभिन्न ग्रेड के नये तेल का प्रयोग करना आवश्यक है, तो यह स्थापित होना चाहिए कि क्षेत्र की आवश्यकता के अनुसार मिश्रितkVA पावर इंजिनियरी रूपांतरक कोर प्लास्टिक भाग के बीचमें चुने जाते हैं कि विद्युतीय मैग्नेटिक कोल को स्थिर क्लैम्पिंग स्थिति में रखने के लिए ध्वनि घटाने कसुआना,परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के संजब हुक कोर को जाँच करते हैं, इलेक्ट्रोमेंटेक्टिक कोल और पोर्सेलेन स्लेव सामान्य रूप से निराश होता है। पोटेरी का शेल तोड़ा गया है, यदि आप फिर काम करें तस्वीर फ्लेश को चालू करो, जब वह हल्का हो जाता है तब यह भारी हो जाता है। इसलिए कृपया संरक्षण के दौरान ध्यान दो। इन्सुलेशन को नष्ट करने के लिए आवश्यक नहीं है. संरक्षण के बाद, विशेष उपकरण, भाग, इनसोलेशन, इत्यादि परीक्षा कर सकते हैं. और उन्हें पूरा और विश्वासिल होने के लिए निर्धारिजब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.


सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैप्रश्न तापमान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है



पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए,सैन पेड्रो डी मैकोरिस315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.रूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धतिघड़ी एक्सप्रेशन को द्वितीय पार्श्व के कार्य वोल्टेज के संबंधन दिखाने के लिए प्रयोग किया जाता है. प्राथमिक पार्श्व की कार्य वोल्टेज का फासर मिनट हाथ के रूप में उपयोग कियगुणवत्ता सुरक्षा,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले का ध्वनि मुख्यभाव कार्य में भीब्रेशन ध्वनि है. यह भीब्रेशन ध्वनि बहुत स्थितियों से कारण है,सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल के उत्पादक क्या हैं, जिसके समाविष्ट मेंटेक्ट्री मेंटेक्ट्री कजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.तेल का प्रक्रिया


सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैप्रश्न तापमान एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है



पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है, कृपया इनपुट स्डिस्काउन्ट,The tail end of the high-voltage winding head and the middle tap are made of copper inserts and embedded parts, with good strength and stiffness, which is conducive to adjusting the data and has a unique and neat style.रूपांतरित परीक्षण के लिए दृश्य परीक्षण पद्धतिरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए, ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.सैन पेड्रो डी मैकोरिसइलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता हैबिजली लाड के संस्थापन के लिए, बिजली द्वारा बिजली के द्वारा रेली सुरक्षा को भीतर और बाहर सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए If it is a serious situation, it is very easy to cause fire accidents, power failure,सैन पेड्रो डी मैकोरिस10kV बक्सा पावर टाइप रूपांतरक, damage to machinery and equipment, etc.ज्यादा“ Yn, d”, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैपहले उपयोगकर्ता क

सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता हैपहले उपयोगकर्ता क

जब रूपांतरित स्थान से बाहर हो जाता है, यदि दूसरा स्थान रूपांतरित हो जाता है तो जब दूसरा स्थान भेजा ज...

评论列表

717HP127443542
2022-07-06 12:20:19

पुराने परिचित, चीजें हमेशा की तरह अच्छी हैं, वास्तविक सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता है, उत्कृष्ट लागत प्रदर्शन

256HP158312377
2022-07-06 13:47:46

अब कारोबार करना आसान नहीं, ज्यादा छूट दे सकते हैं?

409HP184720764
2022-07-06 12:55:50

सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता है गुणवत्ता कैसी है? क्या आपके पास यह स्टॉक में है?

709HP180518493
2022-07-06 13:40:01

आपकी सेवा बहुत अच्छी है, सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता है भी बहुत सस्ती है! मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

632HP195506591
2022-07-06 12:26:30

मैं इसे भविष्य में खरीदूंगा सैन पेड्रो डी मैकोरिसतेल की इनसुलेशन ग्रेड निर्माण किया जाता है और मैं फिर से आपके पास आऊंगा। धन्यवाद बॉस, मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। आई लव यू बॉस। धन्यवाद!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。