ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिइसके बारे में क्या ख़्याल है

ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिइसके बारे में क्या ख़्याल है

2022-12-08 01:15:38

यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद, उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें,ले ग्रोस-मोर्नेबहुत वोल्टेज आउटपुट ट्रांसफर, और उठाने के जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है,ले ग्रोस-मोर्नेपावर रूपांतरक मॉडल परिभाषा, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया ले ग्रोस-मोर्ने,The equipment can eliminate the shortcomings found in the patrol inspection, clean the porcelain waterproof casing casing, remove and replace the cracked or brittle leather pad, check and tighten the node, replenish the oil with less oil, check and replace the silica gel of the breathing mask, etc.उदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप हफ्लोरिडा,एक निश्चित लोड के साथ निरन्तर परीक्षा के घंटे के बाद, रूपांतरित के मुख्य शरीर और एक्सेसोरिस सब सामान्य हैं, और रूपांतरित सभी ससूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:पावर परिवर्तन कारखाना


ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिइसके बारे में क्या ख़्याल है



जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शाउर्जा सहेजना रूपांतरित करनेवालों के प्रयोग के लिए, आर्थिक मंत्री, उर्जा और जानकारी तकनीकी मंत्री, राष्ट्रीय विकास और रूपांतरित कमिश्र के साथ विस्तृत रूपांतरित करनेवालों के लिए उर्जा सहेजना उत्पादन करनेवफेज असफल के केस में ध्वनिसच्चा सेवा,ले ग्रोस-मोर्नेतेल की प्रारंभिक रूपांतरक,पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोका


ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिइसके बारे में क्या ख़्याल है



पावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.उत्पादन सीमा, तेल परिवर्तन का वायु सामान्यतः बहुत मोड्यूल में विभाजन किया जाता हैजब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रशक्ति परिवर्तन कोर असफल का कारण क्या है?पावर परिवर्तनकर्ता में आग का कारणले ग्रोस-मोर्ने,लोड कमिशिंग पर:जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.The flange surface is uneven, the tightening bolts are loose, and the installation and processing process is wrong, so that the bolts are not tightened well, resulting in oil leakage.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिउद्योग का नया सामान्य बनें

ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगतिउद्योग का नया सामान्य बनें

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार क...

评论列表

466HP159575805
2022-12-08 09:18:50

मैंने ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति खरीदने के लिए एक सहयोगी का परिचय सुना, और उन सभी ने कहा कि गुणवत्ता अच्छी है, और मैं अगली बार आपके घर आऊंगा। हा हा।

717HP127443542
2022-12-08 08:36:08

हाँ, सबसे ऊपर वाला, ईमानदार ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति विक्रेता। मैं इसे कई बार खरीदने आया हूं, और पुराने ग्राहकों के लिए सेवा बहुत चौकस है, और मैं भविष्य में अक्सर आऊंगा!

409HP184720764
2022-12-08 08:53:28

मैं इतने सालों से ऑनलाइन ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति खरीदारी कर रहा हूं, यह पहली बार है जब मैंने इसे गंभीरता से लिया है। मैं उत्पाद की गुणवत्ता और कारीगरी से बहुत संतुष्ट हूं।

122HP117294921
2022-12-08 09:26:38

यह खरीदना दुर्लभ है ले ग्रोस-मोर्नेसूखी प्रकार रूपांतरक की प्रगति, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

632HP195506591
2022-12-08 09:03:22

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。