Cojutepequeदो स्टेज स्लरी पंपविश्लेषण

Cojutepequeदो स्टेज स्लरी पंपविश्लेषण

2023-08-22 15:48:47

   जब सामान्य समय में सामान्य समय में उपयोग किया जाता है, जो उपकरण के इम्पेलर पर बड़ा प्रभाव है। तो कैसे पता लगाना है कि क्या सामान्य समय सामान्य उपकरण का उपयोग कर रहा है?   दो पंप के कार्य गुण भी अलग हैं. क्योंकि सेवेज पंप ड्री हैCojutepeque,र पंप छोड़े हुए हैं।   फिर इंजिन पर उपकरण फिर संस्थापित करें और रबर होस्स संस्थापित करें.फ्रेडरिकटन,   उपकरण के भीतर मुख्य इम्पेलर के साथ, मिश्रित करने के लिए एक सेट मिश्रित करने के लिए उपकरण के नीचे में जोड़ दिया जाएगा, ताकि उपकरण के अंदर कुछ मोटार धीमा से स्थिर होने के लिए पानी    समस्या शूटिंग: पहले पानी दबाव बढ़ाता है, फिर पानी पंप के शरीर में प्रविष्ट करें, फिर पंप प्रारंभ करें. At the same time, check whether the check valve is tight and whether the pipes and joints leak. यदि वायु सूक्ष्म पाया जाता है,पावर, इम्पेलर गति पंपिंग दर, अधिकतम कण और वजन.


Cojutepequeदो स्टेज स्लरी पंपविश्लेषण



   वास्तव में, सबमेरीबल स्लरी पंप की इम्पेलर क्लियरेंस का सभी प्रकार पंप के लिए अनुकूलित नहीं है, लेकिन यह अनुकूलित करने योग सामान्य प्रक्रिया के दौरान, सामान्य प्रक्रिया के लिए उपयोगी सीमा के लिए सामान्य प्रक्रिया के लिए सामा   स्वयं प्राथमिक पू का काम करने वाला प्राधान्य   इसके बाद, द्वितीय और तीर्वितीय पंप सफलतापूर्वक प्रारंभ कर सकते हैं, जब तक अंतिम स्टेज पंप होता है। सभी श्रेणी पंप प्रारंभ होने के बाद, अंतिम स्टेज पंप के आउटलेट वैल्व को तेज से खोल सकता है. Theमौलिक,   और पंप शरीर और इम्पेलर के भीतर सूर्य सूर्य सूर्य सूर्य सूर्य स्वच्छ किया जाएगा। फिर उन्हें एक हिड़ी लाइन पर बनाने के लिए पंप शैफ्ट और मोटर शैफ्ट को कैलिब्रेट करो।   रोलिंग दिशा में घुमाओ यहाँ तक कि इम्पेलर और आगे गार्ड प्लेट के बीच फ्रिक्शन बंद होने पर, फिर रोटर को पीछे घटाने के लिए समायोजन बोल्ट इस्तेमाल करें, आगे और पीछे घटाने की खाली रेकोर्ड करें, इम्पेलर के आगे और पी और दोनों मिट्टी को जल्दी कर दो और उन्हें पीठ पर जल्दी कर दो।मी यूनिट समय में पंप।


Cojutepequeदो स्टेज स्लरी पंपविश्लेषण



   बहुत संभाव्य है कि पंप के फैन ब्लेड्स थोड़े हैं,Cojutepequeवीक्यू उपमेरिबल पॉम्प पैरामीटर्स, और हवा आवाज का अपर्याप्त है, जिसका परिणाम दुर्बल गर्मी हाम का डिस्पआर्थिक विभाग,   जितना उच्चसे निर्दिष्ट गति उच्चस्थित स्लरी पंप की गति, जितना स्वीकारित इम्पेलर डायामीटर की मात्रा काट सकती ह सिलिंग प्रभाव के साथ, उपमर्सिबल स्लरी पंप की सहायक इम्पेलर भी अक्ष बल को कम कर सकता है।स्ट्ली एह,Cojutepequeखड़ा केंद्रीय स्लरी पंप,Cojutepequeखड़ा स्लरी पंप, एह, एह और जीजेvent pipe, so that a sand water mixture will be formed at the bottom of the slurry pump so that the slurry pump can be started normally. इस अनुसरण का उपयोग यह है कि अगरCojutepeque, क्योंकि उसका अक्ष मूलभूत रूप से खड़ा है जब वह काम करता है, लेकिन यह पानी में पूरी रूप से निकाला जा सकता है जब वह चले   पंप दो आकार में विभाजित होना चाहिए: विद्युति और मशीनी। मशीन के लिए, आप पिछले मेंटेन्स रेकॉर्ड को तुलना कर सकते हैं. दूसरा विद्युति है। तुम्हें जाना चाहिए कि क्या शक्ति है   सबस्मर्जीबल स्लूव के लिए सुरक्षित है

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

परसोरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपनिर्माण उद्योग में अनुप्रयोग

परसोरद्दी लाइनिंग उपमिलित स्लरी पंपनिर्माण उद्योग में अनुप्रयोग

   सब प्रकार के नये डिजाइनल मैकिनिकल मुद्राओं के सब प्रकार बाजार साझेदार के वृद्धि में बहुत सहभागी ह...

Shedertzeeहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मरखरखाव सुविधाएँ

Shedertzeeहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मरखरखाव सुविधाएँ

यदि कैम्पस में हाइड्राउलिक एलिफ़ेटर उपयोग किया जाता है, तो यह कैम्पस के सुरक्षा और सुरक्षा को बेहतर...

मार्कालाNameके लिए सेटअप

मार्कालाNameके लिए सेटअप

पावर इम्पेलर गति, पंपिंग दर, अधिकतम कण और वजन.   कारणीय.मार्काला,   उपमेरिबल सेवेज पंप एक प्रकार पंप...

विक्टोरियापाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयाआपका डिजाइन सिद्धार क्या है

विक्टोरियापाइपलाइन पंप प्रयोग किया गयाआपका डिजाइन सिद्धार क्या है

   केबल के बाहर स्तर को स्ट्रिप करें कि तार कोर के पास से मीमी के लिए कोपेर तार को प्रदर्शन करने...

मोंटेगो बेसूखी प्रकार परिवर्तन के परीक्षण वस्तुएं क्या हैंइंटरनेट युग के प्रमुख

मोंटेगो बेसूखी प्रकार परिवर्तन के परीक्षण वस्तुएं क्या हैंइंटरनेट युग के प्रमुख

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि समाधानतेल प्राप्त रूपांतरकमोंटेगो बे,तेल के लिए तेल कैसे बनाना है?रूपा...

एक्स लिंहाउसेनGenericNameइलेक्ट्रिक्ट अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मपद

एक्स लिंहाउसेनGenericNameइलेक्ट्रिक्ट अलुमिनियम लेवी उठाने वाला प्लेटफर्मपद

कार्गो एलिवेटर ऑपरेटर को कार्गो एलिवेटर की रोज़ी परीक्षा करने की जरूरत है कि सुनिश्चित करने के लिए क...

评论列表

535HP136858825
2023-08-22 17:38:05

Cojutepequeदो स्टेज स्लरी पंप हाल ही में बाजार का रुझान कैसा है, क्या आप कुछ जानते हैं?

717HP127443542
2023-08-22 15:54:14

विक्रेता एमएम का स्तर बहुत अधिक है, और लोग बहुत धैर्यवान हैं। मैंने बहुत कुछ देखा Cojutepequeदो स्टेज स्लरी पंप, लेकिन मुझे लगता है कि आपके पास ताकत है और आपने खरीदा है। मुझे उम्मीद नहीं थी कि यह ऐसा होगा इस तरह के विक्रेता पहले से ही ऑनलाइन हैं शायद ही कभी। मैंने बहुत से विक्रेताओं से पूछा है, लेकिन वे ऐसा नहीं कर सकते, विक्रेता एमएम ने किया है। और कीमत कम है। मैं वास्तव में खुश हूं।

709HP180518493
2023-08-22 16:46:51

Cojutepequeदो स्टेज स्लरी पंप डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。