सेराजेवो800 oil immersed transformerऊर्जा लागत

सेराजेवो800 oil immersed transformerऊर्जा लागत

2023-11-24 14:54:48

पावर परिवर्तनकर्ता के लोड की कार्य से रोकें: यदि लोड लंबे समय के लिए कार्य किया जाता है, तो इसके लिए अल्क्ट्रोमेंटेक्टिक कोल गरम होने का कारण होग दो रंग छोटा सर्किट चुका या छोटा सर्किट भूमि गलती और तेल को हटाने के लिए.सोलेनोइड इंसुलेशन घटानासेराजेवो,रेटेड पावर में, रूपांतरित करने के इनपुट पावर का अनुपात रूपांतरित करने के लिए रूपांतरित करने के कार्यक्षमता कहता है, जैसे है. & ET क्या रूपांतरित करनेवाले की प्रभावी है; पी इनपुट पावर है और पी आउटपुट पावर है.जब छोटे और मध्यम आकार परिवर्तनकर्ता के बिना डिस्चार्ज पाइप (या तेल नमूना स्पसेंसिसन प्लेट) से नमूना से नमूना बनाया जाता है, तो यह एक पावर परिवर्तनकर्ता में हो सकता है जैसा ग्लास टेस्टफ़िल्टर,ज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में,सेराजेवोपावर परिवर्तनकर्ता का काम करने का प्रिन्सिप्ल, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है,सेराजेवोDry type test transformer,सेराजेवो500 के- वी सूखी प्रकार रूपांतरक, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).Power transformer manufacturerपावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।


सेराजेवो800 oil immersed transformerऊर्जा लागत



पावर परिवर्तनकर्ता के बन्द करने का कारण क्या है?नया मानक से अनुरूपित अनुरूपित रूपांतरित तेल को तेल परिवर्तन करने के लिए चुना जाना चाहिए. इससे बहुत बहुत बहुत बलवान प्रभाव होने की आशा है. तेल की विशेषताओं मैकानिक उपकरण में तेल की तेल से कम नहीं होगी। जब नया बाकी तेल % से कम है, तेल क्रोमाटोग्राफिक विश्लेषण और दबाव परीक्षा के लिए तेल के प्रकार के पहिले किसी बड़ा सामान्य है, तेल की स्टीन नहीं है, प्रतिश्चित करने के पावर प्रदान स्विच करने के लिए एक चरण पावर की कम है;विवरण,स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता के कनेक्शन समूह हैं, और चयनित संरचना और कनेक्शन भी अलग हैं. तो सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवालों के समूह क्या हैं? कनेक्शन कैसे चलाना है? या स्वच्छ प्रोग्रामिंग के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग करने के लिए स्वच्छ प्रोग्रामिंग के साथ।(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित होसूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?


सेराजेवो800 oil immersed transformerऊर्जा लागत



तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैंपसंदीदा योजना,पावर रूपांतरक की शून्य रेखा कार्य उपकरण के साथ कनेक्ट है. क्रिया के दौरान सर्वर द्वारा बनाया गया वोल्टेज केबल के साथ पावर रूपांतरक के लिए भेजा जाएगा, पावर रू वास्तविक शक्ति परिवर्तन करनेवाले के शून्य लाइन क्या है? चलो इसे हमारे साथ प्रस्तुत करें।यह पावर उपयोग इंजिनियनेशन का उदाहरण है पावर सहेजने के रूप में. कुंजी कारण यह है कि सामान्य गणना पद्धति कोप्पर गुमाव को अनदफेज असफल के केस में ध्वनिसेराजेवो,मुख्य कारण यह है कि विद्युत वेल्डिंग की वेल्डिंग की गुणवत्ता गरीब है, वहाँ खाली वेल्डिंग खुली वेल्डिंग, सुत्ती गोल रेती गोलों और अन्य अपमानों को वेल्डिंग में छोड़ने में आसान है. तेल परिवर्तनकर्ता फैक्टरी से छोड़नसिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है, लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबलरूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार किए जाएँ यह -A / Min की मौजूदा तीव्रता के अनुसार सामग्री होना चाहिए.

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

फेन्यांगCity name (optional, probably does not need a translation)स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्थिति विश्लेषण

फेन्यांगCity name (optional, probably does not need a translation)स्थिर हाइड्राउलिक बोर्डिंग ब्रिजस्थिति विश्लेषण

वापस करने के लिए विद्युतीय उठाने और मैनुअल उठाने के लिए कम करने के लिए मैनुअल पंप स्विच इस्तेमाल करे...

सजगमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारजैविक मीडिया की बातचीत

सजगमाउन्टेड अक्स हाइड्राउलिक स्थिर प्रकारजैविक मीडिया की बातचीत

बोर्डिंग पुल के साम्हने लम्बी रूप में कंटेनर को पार्क करें.अंतर्निर्मित बोर्डिंग ब्रिज, जैसे नाम सुझ...

सैन डिएगोपावर रूपांतरकव्यवसायों को संचालन फिर से शुरू करने में मदद करें

सैन डिएगोपावर रूपांतरकव्यवसायों को संचालन फिर से शुरू करने में मदद करें

सैन डिएगो35kV तेल क़िस्म बदलनेवाला,सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के असफल कैसे घटाना है?पोर्सेलेन पॉ...

विरोविटिकास्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमचयन तकनीक क्या हैं

विरोविटिकास्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रमचयन तकनीक क्या हैं

जब पूरा लोड परीक्षण किया जाता है और सब कुछ सामान्य है, लोड कनेक्ट किया जा सकता है.संपूर्ण वेल प्रक्र...

china. kgmस्थिर हाइड्राउलिक एलिवेटरप्रदर्शन विशेषताओं का परिचय

china. kgmस्थिर हाइड्राउलिक एलिवेटरप्रदर्शन विशेषताओं का परिचय

सामान्य, घराने के प्रयोग के लिए अंतर्गत विद्युतीय विद्युत की क्रम से यूआन से, विशेष रूप से अंतर्गत...

Sosnowiecविद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं

Sosnowiecविद्युतीय हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मक्या कोई स्थापना युक्तियाँ हैं

Sosnowiec5 टन हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म,छोटे, जब प्लेटफ़िक लोड और अनलोडिंग ट्रैक के प्रयोग कर...

评论列表

275HP127226562
2023-11-24 16:31:21

मुझे पहले माल की गुणवत्ता के बारे में बात करने दो: सेराजेवो800 oil immersed transformer कुल मिलाकर यह अच्छा है, और पैकेजिंग तंग है। आइए व्यावसायिक सेवाओं के बारे में बात करते हैं: इसे पसंद करें। अंतिम समीक्षा एक्सप्रेस: ​​डिलीवरी तेज है। दूसरा छूट के लिए स्टोर को धन्यवाद देना है, आखिरकार, सस्ते और अच्छे उत्पाद अधिक वास्तविक हैं। मुझे उम्मीद है कि स्टोर अधिक छूट देगा और पुराने ग्राहकों को पुनर्खरीद को बढ़ावा देने के लिए समय पर सूचित करेगा। मैं व्यापार में समृद्धि की कामना करता हूं।

881HP198728332
2023-11-24 15:24:48

ईमानदारी से धन्यवाद, मुझे सपना खरीदने दो सेराजेवो800 oil immersed transformer, बहुत बहुत धन्यवाद!

570HP155642700
2023-11-24 15:16:56

पहली ऑनलाइन खरीद सेराजेवो800 oil immersed transformer. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

256HP158312377
2023-11-24 16:13:04

सेराजेवो800 oil immersed transformer बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。