पावलीकेनीइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकतेजी से पहनने के क्या कारण हैं

पावलीकेनीइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकतेजी से पहनने के क्या कारण हैं

2023-12-28 00:06:30

सूखी प्रकार रूपांतरित करने वालिंग मोड क्या है?इलेक्ट्रोमेग्नेटिक कोल पावर वायर या फूल के साथ घाम है और ग्लास फिबर से उठाया गया है. इपोक्सी एडेसिव भरने की आवश्यकता नहीं है. वाकूम सुकाने वाले उपकरण डिग्सेसिंग और डिहमीडिंग के लिए उपयोग में लिया जाता हैपावलीकेनी, ओवरवोल्टेज मेंटेन्स उच्च-वोल्टेज एरेस्टर के समूह (जैसे ycs सक्रिय जिंक ऑक्साइड उच्च-वोल्टेज हाथ हेरेस्टर) कलोड कमिशिंग पर:यारितगुआ,नमूना बनाने के बाद, साफ कागज या कपड़े के साथ लेमिनेट ग्लास स्टोपर को स्थिर रूप से बान्ड करो कि बोटल स्टोपर को अपवित्र करनजब पावर रूपांतरित करनेवाला पूरा लोड में कार्य करता है, तो यह एक बड़ा प्रतिक्रिया लोड की जरूरत है. इस प्रतिक्रिया लोड पावर प्रदान और वितरण सिस्टम द्वारा प्रदान किया जाएगा. यदि रूपांतरित आवाज बहुत बड़ा है, तो यह सिर्फ प्रारंभिक प्रोजेक्ट निवेश बढ़ाता नहीं है,पावलीकेनीलोड वोल्टेज नियंत्रण वितरण रूपांतरक पर, लेकिन पूरा लोड या लोड के लिए रूपांतरित करनेवाला कार्य किया जाएगा, पूरा लोडनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता


पावलीकेनीइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरकतेजी से पहनने के क्या कारण हैं



सिलिकोन स्टेल प्लेट के बीच में इनक्लेटिंग स्तर बुढ़ता है, लोहे कोर के साथ अंकोर बोल्ट कवर हानिया जाता है लोहे कोर बड़ा वोर्टेक्स का कारण है, जल्मी, तापमा The core insulation compressive strength of power transformer must be measured on time and accurately. यदि यह मिला जाता है कि इन्सुलेशन संकुचित शक्ति अनुक्रमणिका मूल्य से कम है, कृपया अंकोर बॉल्ट कवर को हटाएँ और बदलें या कोर कोर केबललोहू कोर के दो बिन्दु ग्राउन्डिंग युक्ति के कारण रिसाइबल वेल्डिंग कोर का कारण है;यदि आप सक्रिय कार्बन फिबर को हिंग कवर के लिए जाँच करना चाहते हैं, पहले निम्न वोल्टेज पानी सुरक्षित स्लेव और लोड परिवर्तन पावर स्विच करने पर लोड करने के लिए बाहर निकालना चाहते हैं,पावलीकेनीName, फिर बड़े कवर के घंटी कोवर अंकर बोल्ट को निम्न करें, धीमा से गेल्वानि उसी समय, केबल वायु सभी पार्श्वभागों में जोड़ दिया जाएगा कि पूरी उठाने के दौरान अन्तराष्ट्रीय शरीर पूरी प्रक्रिया के दौरान बिगाड़ नहीं होगा. मीमी के लिए उठाने के बाद उठाने को रोक, घंटी को स्थिर बन्द करें, और उठाने के कार्य वर्णन,लीक के लिए जो पहले से ही हुआ है, पहिले से लीकेज बिन्दु को ढूंढें, जिसे अनदेखा नहीं जा सकता। गंभीर सीके स्थिति के लिए, शोवेल या तेज पंच चुन सकता है. सीके बिन्दु को धातु सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ नदी किया जा सकता है. सीके सामग्री के लिए विशेष उपकरणों के साथ मिला जा सकता है. पोलीमर के यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन,पावलीकेनीस्कीबी11 की बाजार क्रिया सूखी प्रकार रूपान्तरक, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लपावर रूपांतरक के लोहान कोर उच्च गुणवत्ता क्रिस्टालिस हाट रोल किया गया फेरिट कोर से बनाया जा रहा है, जो डिग्री पर पूर्ण रूप से पृष्ठभूमि एपोक्सी रेसिन एडेसिव केबल शीट कोटिंग से ढाकी जाती है, जो क्रोसिश और रेसिन के साथ स्वीकार है, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.परीक्षण वातावरण,Different diversion methods, dry-type transformers mostly use silica gel waterproof casing, while oil transformers mostly use porcelain waterproof casing;रूपांतरित करनेवाले के लोहे का खोटा दो स्तर समाविष्ट है. प्रथम है रूपांतरित करनेवाला निर्माता द्वारा परिवर्तन करनेवाला हैस्टेरेसिस नाश है. जब एसी सर्किट रूपांतरित करनेवाला पर आधारित होता है, रूपांतरित करनेवाला फेराइट कोर के मैग्निक उत्पन्न लाइन के अनुसार उसकी दिशा और दूसरा है जब रूपांतरित करनेवाला काम कर रहा है.कोर स्क्रीव छोड़ेंपावलीकेनी, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुस

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

प्यर्टो पड्रेछोटा गहरा अच्छा पंपजब स्रोत धरती में लौटे

प्यर्टो पड्रेछोटा गहरा अच्छा पंपजब स्रोत धरती में लौटे

   जबकि सबस्मर्जीबल स्लरी पंप प्रयोग करते हैं, तो सामान्य रूप से संबंधित रूप से संबंधित रूप से बचाने...

फ़ुषुनNameबड़ी मात्रा में छूट में आपका स्वागत है

फ़ुषुनNameबड़ी मात्रा में छूट में आपका स्वागत है

तेल पाइप समायोजन करता है.जब एलिवेटर का उपयोग करते हैं, एलिवेटर से किसी असामान्य ध्वनि के लिए सुनना च...

अल्बुकर्कस्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने की टेबलताकत का स्थान दिखाएं

अल्बुकर्कस्कीसर फॉर्क हाइड्राउलिक उठाने की टेबलताकत का स्थान दिखाएं

कैम्पस में,अल्बुकर्कहाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्म,अल्बुकर्कहाइड्राउलिक स्वचालित उठाने वाला प्लेटफ...

सैन राफेल अबाजोHH स्लरी पंपमुख्य फंक्शन्स और विकास

सैन राफेल अबाजोHH स्लरी पंपमुख्य फंक्शन्स और विकास

   यदि पंप का इम्पेलर   फर्ससैन राफेल अबाजो,   क्या सबमेरिबल सेवेज पंप एक सबमेरिबल पंप या सेवेज पंप...

युनानchina. kgmचलना योग्य स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउपयोग और स्थापना के लिए सावधानियां

युनानchina. kgmचलना योग्य स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मउपयोग और स्थापना के लिए सावधानियां

लाइफिंग स्टेज पूरी वाहन की सञ्चालन के बारे में वास्तविक समय जानकारी प्रदान कर सकता है, जमीन पर्टेबल...

होंग्लू सिटीवितरणअपर्याप्त रखरखाव, भावनाओं से सावधान रहें

होंग्लू सिटीवितरणअपर्याप्त रखरखाव, भावनाओं से सावधान रहें

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्...

评论列表

275HP127226562
2023-12-28 07:14:44

मुझे वास्तव में यह पसंद है, मैं बहुत सहायक हूं, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, जैसा कि पावलीकेनीइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरक में वर्णित है, मैं बहुत संतुष्ट हूं, वास्तव में इसे पसंद करता हूं, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, और रसद कंपनी सेवाएं रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

466HP159575805
2023-12-28 07:12:41

यह स्टोर वास्तव में अच्छा है, अच्छी गुणवत्ता और कम कीमत के साथ, मालिक बहुत उदार है, और ग्राहक सेवा भी बहुत धैर्यवान है। मुझे यह समझ में नहीं आता पावलीकेनीइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरक। वे मुझे धैर्यपूर्वक समझाते हैं। यह वास्तव में है उद्योग की अंतरात्मा मैं अपने दोस्तों को इस दुकान की सिफारिश करना चाहता हूं और उन सभी को कपड़े खरीदने के लिए इस दुकान पर आने देना चाहता हूं!

632HP195506591
2023-12-28 08:18:55

हां, मुझे अगली बार सहयोग करने की उम्मीद है। धन्यवाद बॉस ~~ फास्ट डिलीवरी, पावलीकेनीइलेक्ट्रिक्ट बाक्स रूपांतरक मूल रूप से संतुष्ट।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。