कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकाम की नई हाइलाइट्स क्या हैं

कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकाम की नई हाइलाइट्स क्या हैं

2023-12-31 01:09:49

फ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, कार सुधार स्तरीकृत करने के लिए कठिन बनाता है।ऊपर और नीचे समर्थन की चओड़ाई के प्रभावी समर्थन चौड़ाई एस्केलेटर ट्रूस की चओड़ाई से बढ़ना चाहिए, और वहाँ स्टील प्लेट्स होकैसलबार, में, शांघाई मुनिसिपल सार्वजनिक कार्य बुरुस के निर्माण व्यवस्थापन के औद्योगिक मकानिकल और इलेक्ट्रिकल यूनिटी शहर के प्रतिलिपित,कैसलबारघराने गावों के लिए छोटे एलिवेटर का नया प्रकार, रीसीवि १९४७ में, एलिवेटर संरक्षक इंजिनियरों की सिस्टम प्रस्तावित किया गया और प्रयोग किया गया. फेब्रुवारी १९४८ में, जिसे चीन में एलिवेटर सुरकएलिवेटर की कार्यान्वयन गति, चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकफुकुई,आग के घटना में, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पविशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.एलिफ़ेटर से सम्बन्धित कागज पहचान करने के लिए सामर्थ्य. स्टेबल को क्लाएंट द्वारा प्रदान किया गया है: एलिवेटर शैफ्ट प्रोफाइल (फ़ोर्ड उचाइ, पिट गहिराइ, मशीन कमरे ऊंचाई, हॉल द्वार क्रैक्ट तथा अन एलवेटर शैफ्ट विमान (शैफ्ट के अंदरिक विमान का नाल आकार, प्रवेश की चओड़ाई और दिशा, दीवार गहिराई इत्यादि) के साथ है; एलिवेटर मशीन कमरे की विमान (मशीन कमरे के विमान आकार, शैफ्ट और मशीन कमरे के साथ स्थिति, प्रवेश की स्थिति, इत्यादि).


कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकाम की नई हाइलाइट्स क्या हैं



जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?एलिवेटर तंत्रज्ञान के सदैव विकास के साथ एलिवेटर की गति उच्च और उच्च होती है, और उच्च,कैसलबारघर सीट एलिवेटर, मध्यम, और कम गति एलिवेटर को भी विभाजन करने के लिए गति सीमा है जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?प्रोमोटिशन,तत्वदर्शी तकनीकी और शिक्षा प्रशिक्षण, और सल्लाहों का आयोजन करें. अंतर्राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय तकनीकी बदलाव और सहभागी क्रियाओं को एलिवेटर उद्योग में आयोजन करें, और एलिवेटर और तकनी संबंधित विभागों के मार्गदर्शन के अनुसार, उद्योग में वैज्ञानिक और तंत्रज्ञानिक सामर्थ्यों को आयोजन करें कि महान तंत्रज्ञानिक प्रगति और महान नये उत्पादनों कव्यक्तिगत जानना चाहिए कि क्रम कंट्रांट साइन करने के लिए शैफ्ट डाटा और माप की आवश्यकता है और साइट माप पर आधारित स्केच को ड्राइ ड्राफ्ट निर्देशित होना चाहिए कि प्राप्टेशन के साथ, सुधार डाटा निर्देशित, स्पष्ट हैंडलिखन, तथा विशेष संरचना नोट करना च मापन आयाम केवल सेंटीमीटरों के लिए सच हो सकता है.उप्पर फ़ोर्डर ऊंचाई: शाफ्ट छत की नीची चम्मा के बीच संपूर्ण भूमि स्तर के बीच नेट आकार.


कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मकाम की नई हाइलाइट्स क्या हैं



एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यकितना है,एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.घर के लिफ्टरों को सुरक्षित करने के लिए नियमित रूप से रखना चाहिए और क्या वे काम करने के लिए जारी रख सकते हैं, जबकि किसी गुनाह और छुपी खउद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरकैसलबार,क्या एलिवेटर ऑपरेशन के दौरान अचानक शक्ति आउटेज का धोका है?लाइट कर्टेन सुरक्षा एक दरवाजा सुरक्षा सिस्टम है जो इन्फ्रारेड दीमों का उपयोग करता है इनक्रारेड दीमों के लिए अंतर्गत को ढूंढ़ इसे सुरक्षित है कि एलिवेटर किसी परिस्थिति के अनुसार लोगों को पीच नहीं करेगा, द्वार के सञ्चालक की विश्वासता को बहुत सुधार देता है और सवएलिवेटर के बन्द करने के दौरान, यदि कार दरवाजा लोगों को या वस्तुओं के सामने मिले, दरवाजा स्वचालित रूप से फिर खोलेगा और लोग क्योंकि द्वार पर एन्टी पिंच स्विच है, जब द्वार किसी को छुए या कुछ है, इस स्विच क्रिया लिवेटर को द्वार बन्द करने से रोकता है, यह फिर खोल नहीं जाएगा। कृपया सावधान रहो.


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मऑपरेशन के दौरान किन समस्याओं पर ध्

कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मऑपरेशन के दौरान किन समस्याओं पर ध्

एलिवेटर कार स्वचालित रूप से ओवरलोड कर सकता है? व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादकों के पास स्थिर कार्य, सु...

评论列表

161HP196399230
2023-12-31 08:29:08

पूछें, क्या मैं कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

258HP138990173
2023-12-31 09:47:11

वास्तव में एक अच्छा विक्रेता। अगर भविष्य में मेरी यह कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म मांग है तो मुझे आपको ढूंढना होगा!

466HP159575805
2023-12-31 08:45:15

कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

570HP155642700
2023-12-31 08:16:56

पुराने परिचित, चीजें हमेशा की तरह अच्छी हैं, वास्तविक कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म, उत्कृष्ट लागत प्रदर्शन

709HP180518493
2023-12-31 10:04:58

ऑनलाइन चीज़ें ख़रीदना ईमानदारी के बारे में है, और आप इसे करते हैं! धन्यवाद कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म एक फास्ट डिलीवरी की तरह, बहुत अच्छा रवैया, बहुत संतुष्ट! बहुत अच्छा!

632HP195506591
2023-12-31 09:54:34

कैसलबारखड़ा अटकेल मुक्त उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्म आ गया, हाँ, यह नया मॉडल वास्तव में मानक के अनुरूप है, बहुत अच्छा

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。