कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटरविश्लेषण परियोजना

कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटरविश्लेषण परियोजना

2024-01-21 01:10:26

नीचे अंतिम स्टेशन। एक बिल्डिंग में एक छोटा एलिवेटर के निम्न रोके की संदर्भ है। जब एक निर्माण के पास जल है, प्रवासी एलिफ्टर और देखने वाले एलिफ्टर सभी स्थायी मैग्नेट सिंक्रोनाइजेशन का प्रयोग करते हैं, जबकि फ्रेट एलिफ्टर बहुत से करम जीयर औरकोशलीन,Nameशीर्ष अंतिम स्टेशन। एलिवेटर ऊंचाई के साथ एक बिल्डिंग में रोके हुए संदर्भ करता है.ट्राइस अरारियोस, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर परएलिवेटर की कार्यान्वयन गति चाहे वह ऊपर या नीचे है, निर्दिष्ट किया गया गति सीमा के अंदर होना चाहिए. सामान्य, यह गति सीमा से अधिक नहीं होगा. यदि कोई अवर्पीड होता है, तो एलिवेटर सिस्टम में एन्टी ओवरपीड डिवाइस है (एकसंकेत पद्धति (S) mdash; जब विद्युत भण्डार उपकरण, वे पहले लिवेटर पर कॉल संकेत देने की जरूरत है. एलिवेटर कार प्रवेश करने के बाद, वे भी फ्लोर संकेत को रिजिस्टर करने की जरूरत है जो वे जाने के लिए चाहते ह mdash; प्रोग्रामेबल युक्तियों की दृश्य के अनुसार रीलेज़, प्रोग्रामेबल युक्तियों के दृश्य के mdash; पीसी मशीन. आज, पीसी बहुत से फ्रेट एलिफ़ेटर और एस्केलेटर के लिए उपयोग में लिया जाता है, जबकि प्रवासी एलिफ़ेटर माइक्रोकम्प्यूटर सिस्टम उपयोग करते हैं, जो महत्वपूर्ण विश्व व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक और अन्य उत्पादकों के पूर्ण सीमा है जो घराने के रूप में और अंतर्राष्ट्रीय रूप में अच्छी तरह ब उत्पादन वायर उत्पादनों में उत्पादन नेता है, प्रश्न करने के लिए स्वागत है


कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटरविश्लेषण परियोजना



ECO प्रकार एस्केलेटर उच्च गति से काम करते हैं जब लोग हैं और कम गति से जब कोई लोग नहीं है. हर एस्केलेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्एलिवेटर को अद्यावधिक, पुनरावृत्ति करने और रखने के लिए साथ मालिक द्वारा उठाया जाएगा. लिफ्टरों के सीधे प्रयोगकर्ता के रूप में, कृपया उन्हें अच्छी तरह संभालन करो उन्हें अच्छी संभालन करो, उन्हें संसारित रूप एलिवेटर को निर्णय न करो, क्योंकि यह लिवेटर के सवार में अन्यों के सुरक्षा के लिये एक ध्यान देता है. तुम सिर्फ उच्च संरक्षित अभिवादन के सामने नहीं होगे, परन्तु बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलेंमानक आवश्यकता,एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है और एक एलिवेटर का कार्यजब आप कार में प्रवेश करें, यदि एलिवेटर दरवाजा खुला है, तो जाँच करने के लिए महत्वपूर्ण है कि क्या एलिवेटर स्तर स्थिति में है, विशेष जब प्रकाश रात में स्पष्ट नहीं है. क्या कार इस खमीर परविशिष्ट रूप में, एलिवेटर द्वारों का उपयोग नहीं करो और एक निश्चित दूरी रखें. प्रभाव के लिए, मुख्य प्राप्त होना चाहिए कि अंगुलों और पीठों पर भूमि होना चाहिए, ताकि पीठों से कम प्रभाव को पीठों पर भेजा जाए; उसी समय, घुटने को प्रभाव के साथ स्वीकार करने और प्रभाव के दिशा परिवर्तन करने के लिए बढ़ाया जाता है, स्पीन के साथ जितने संभव होता है, जबकि मस्तिष्क और हृदय को नष्ट से रक्षा करने के लिए। यदि इस पद्धति का मुख्य उद्देश्य है कि स्पीन,कोशलीनछोटा स्टेज एलिवेटर,कोशलीनविला होम एलेवेटर, दिल और मस्तिष्क की सुरक्षा के बदले पांगों और हाथों को बलिदान करना है। वास्तव में, फ्रैक्चर की संभावना है.


कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटरविश्लेषण परियोजना



एलिवेटर हॉल द्वार और कार द्वारों का पालन करें. एलिवेटर मेलफंक्शन्स सामान्य रूप से एलिवेटर हॉल और कार द्वारों में होते हैं तो हॉल और कार द्वारों के पालन के लिए ध्यान दिय एक द्वार के ऊपरी सील पर इंधन पुनर्पूल करने के लिए है और उसे अच्छी स्थिति में रखने के लिए, ताकि एलिवेटर आपरेशन के दौरान और दरवाजे के खोलने के दौ सुरक्षित संपर्क प्लेट या प्रकाश कर्टेन प्रकार संपर्क प्लेट एलिवेटर के तारा स्विच करेंतकनीकीय निर्माण,कोशलीनडुप्लेक्स इमारतों में अंतर्गत एलिफ्टरों का रिजीन्टेन्सियल प्रयोग,उद्योगिक नियमों और सहमतों को विकास करें, उद्योगिक और व्यवसाय स्वयंशिक्षण योजनिस बनाएँ। उद्योगिक नियमों और सहमतों के लिए कार्यान्वयन को नियंत्रित करो और उत्पादन और कार्यान्वयन के व्यवहार को स्टांडरजब घराने के लिए एलिवेटर को पालन के लिए आदेश देते हैं, उत्पादक के व्यवसायी पालन के व्यवसायी पालन के लिए नियमित रूप से पालने की जरूरत है और मुक्त वारंटी अवधि के समाप्त होने के पश्चात यह है कि प्रत्येक वर्ष लिवेटर को नियमित रूप से पालने और दुरुस्त करने के लिए, जो बचा नहीं जा सकता और एक नियमित और विश्वासिल ब्रैंड को चुनाना सुनिश्चित कर सकता है कि पछिले स्तर में अवयव और प्रतिधान सामग्री के बदलाने के लिए मौलिक हैं, औरमशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने ककोशलीन,गति सीमित करने वाला टेन्सिशन युक्ति और स्टील बेल्ट टेन्सिशन युक्ति से सुरक्षित स्विच से उपकरण किया जाए.एलिवेटर संस्थापन प्रक्रिया के बारे में कठिन समझना है. हम एक दीर्घार्वकाल घराने वाले एलिवेटर उत्पादक हैं. पूछने के लिए स्वागत है.बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है, जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलें


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटरछुट्टी से पहले कीमतों का रुझान कैसा है

कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटरछुट्टी से पहले कीमतों का रुझान कैसा है

आग लीवेटर के आगे कमरे के आगे आग हाइड्रेंट्स के साथ सामान्य है.जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है...

评论列表

258HP138990173
2024-01-21 08:26:16

बॉस की उम्मीदों पर खरा उतरने के लिए, मैं अपना मूल्यांकन निष्पक्ष, निष्पक्ष और सच्चाई से लिखूंगा, कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटर वास्तव में बहुत अच्छा है, धन्यवाद !!!

275HP127226562
2024-01-21 08:25:37

पहली ऑनलाइन खरीद कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटर. मैं अपने व्यक्तिगत अनुभव का उपयोग सभी को यह बताने के लिए करता हूं कि आपकी सेवा का रवैया बहुत अच्छा है। माल की गुणवत्ता भी बहुत अच्छी है। मैं तुम्हें पसंद करता हूं!

717HP127443542
2024-01-21 09:29:50

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटर अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

256HP158312377
2024-01-21 09:02:17

निश्चित रूप से, आप जो भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है, कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटर बहुत अच्छा है, गुणवत्ता बहुत अच्छी है, धन्यवाद!

632HP195506591
2024-01-21 09:18:25

कोशलीनविला छोटा घर एलिवेटर बहुत ही किफायती! यह हर किसी की तरह खरीदने लायक है! पाने योग्य!

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。