डबलिनस्थिर उठाने स्तरकैसे झुकें

डबलिनस्थिर उठाने स्तरकैसे झुकें

2024-02-07 00:05:20

एलेवेटर असफल हैं मुख्यतः निम्न आकारों में प्रदर्शित हैं: इलेक्ट्रिक सुरक्षा युक्तियों की असफल है; अपर्याप्त ब्रेकिंग गंधक अपर्याप्त ट्रैक्शन बल; गति निर्धारित मैलफंक्शन्स; सुरक्षा गीयर अक्षम है.इसे बुद्धिमान या वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्कलेटर, नॉन मशीन कमरा या छोटे मशीन कमरे वेरिएबल फ्रीक्वेन्सी एस्लिवेटर के प्रयोगडबलिनगीयर और रैक एलिवेटर, जो मार्गदर्शन रेल को एक रेक में प्रक्रिया करता है, और गीयर को कार में स्थापित करता है जो रेक से मिश्रित है. विद्युत मोटर गीयर को द्वार मशीन तंत्र और लाइट कर्टेन सुरक्षा तंत्र वीवीएफ फ्रीक्वेन्सी रूपांतरित कन्फिक्वेन्स बन्द-लूप टेक्नोलाज़ोलिकी के प्रयोग से प्रकाशगाओचेंग,दरवाजा बन्द करने के बटन के पास स्वयं पालन फंक्शन नहीं है. निर्धारित पालन के समय, कार्य में एलिवेटर अवयव परीक्षा किया जाता है,डबलिनहोम मिनी एलिवेटर छोटा होम एलिवेटर, रिफुलेड, उद्योगिक जानकारी संग्रह, आयोजन प्रकाशित करो, सांख्या डाटा पर अनुशोधन और विश्लेषण करो उद्योगिक संस्था कफ्लैट जोन। ऊपर और/या कार रोक के नीचे क्षेत्र की संदर्भ करता है; सीमित दूरी। इस क्षेत्र में,डबलिनडुप्लेक्स ग्लामों को घराने के लिए स्टैक किया गया, एलिवेटर का स्तरीकृत उपकरण कार्य करता है, एलिवेटर के रेटेड लोड क्षमता (प्रवाहियों की संख्या) के अनुसरण करने के लिए असफल, कठिन ओवरलोड और नीचे जाने के लिए, या अनुमानित लोड क्षमता मएलिवेटर टिप : एलिवेटर क्यों लोगों को पकड़ सकते हैं? हर खड़ी पर हर एलिवेटर दरवाजा के पास सुरक्षित स्विच है, जो किसी असामान्य के साथ लिवेटर को सिस्टम को असामान्य संकेत पता लगाता है और सुरक्षित उपकरण को ट्रिगर करता है, जैसे ब्रेकिंग बन्द करने के लिए.फायरफॉर्टर के लिए कैबिन में कमांड बटन फंक्शन को पुनर्स्थापित करें.विश्लेषण,ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है,डबलिनअल्लुमिनियम स्थानीय लाइफ़िंग प्लेटफ़ॉर्म, और सार्वजनिकछोटा मशीन कमरा एलिवेटर। कम्प्यूटर कमरे के बारे में बल, और इमारत इसे इस्तेमाल करने की आशा रखती है जब कम्प्यूटर कमरे छोटे हैं.कृपया टिप्पी करें कि एस्केलेटर के दोनों पार्श्वभागों में मीमी से अधिक स्थान होना चाहिए, और जब सामान्य से संयोजन किया जाता है, द


डबलिनस्थिर उठाने स्तरकैसे झुकें



इस नया प्रकार एलिवेटर के लिए प्रत्येक एलिवेटर पासेज में बहुत से एलिवेटर कैबिनों के साथ उपकरण किया जा रहा है, जो आड़ा और खड़ा दिशाओं में स्वतंत्र का और लाइनियर मोटार टेकनोलाजी जिसे कंपनी निर्माण करने के लिए योजना करती है एक प्रकार मैजेंटिक लेविटेशन ट्रेन है &# quo क खड़ा उपवे तंत्र.संस्थापन परिस्थिति,गहिराई: गहिराई नीचे खम्मे की सजावट के नीचे तक गहिराई से पूरा भूमि स्तर से. देखने के लिए ध्यान दिखाओ कि क्या प्रतिस्थापन या अन्य संरचना हैं जो गुलाम में खड़े हुए हैं. यदि कोई है, तो उनके आकार माप और रिकार्ड कपुस्तक, दस्तावेज़, खाना और लाइब्रेरीयों, ऑफिस इमारतों और रेस्टोरेन्ट में अन्य वस्तुओं को ट्रांसपोर्ट करने के लिएस्केलेटर के लिए जिनके लिए अंतराधिक समर्थन की आवश्यक है, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कडबलिन,एलिवेटर बन्द होने के बाद और दरवाजा खोले नहीं हैं, यदि आप एलिवेटर कार में पकड़े हुए और इस स्थिति से मिलने के लिए, तुम्हें शांत रहाना चाहिए क्योंकि एलि एलिवेटर को रोक रहा है; ये एलिवेटर ऑपरेशन गलतों के लिए सुरक्षा सुरक्षा माप है। इस समय सुरक्षित और प्रभावी स्वतः रक्षण मापकड्रैगिंग विधि (n) mdash; एस द्वितीय गति, फ्रीक्वेन्सी मोड्यूलेशन और गति नियमों के साथ कम गति एसी दोहरी गति का प्रयोग करते हैं (AC -) यह विद्युत मोटोर की पोलों की संख्या को बदल देता है गति नियंत्रण प्राप्त करने के लिए, लीवेटर को लेविलिंग ब्रेक से पहले कम गति का आपरेशन प्रक्रिया होने के लिए, इसके द्वारा एलिवेटर स्तरीलिंग और प्रवासियों के सुधार करने के दौरान अचानक घटाने का प्रभाव कम कर देता हैएलिवेटर उत्पादन व्यवसायों के विशेषता, संरक्षण और आधार की गुणवत्ता के लिए एलिवेटर उत्पादन व्यवसायों की सबसे प ड्रैगन; प्रबंधन की जबाबदारी सिस्टम, उद्योगकर्ताओं को गुणवत्ता सुरक्षित सुरक्षित करने के लिए सुरक्षित कार्य सु निर्माण बाजार और गुण प्रबंधन के लिए राष्ट्रीय आवश्यकता पूरा करने के लिए, सुनिश्चित करने के लिए कि लाइसेंस बिना प्रबंधन लाइसेंस के लिए एलवेटर उत्पन्न करन एलिवेटर व्यवसाय क्रियाकलापों में और एलिवेटर के आदेश के प्रक्रिया में, संबंधित राष्ट्रीय नियमों के अनुसरण करने के लिए व्यवसायों को उत्पन्न, सत्य, अच्छा विश्वास और बराबर स्पर्धा के प्रक् प्रयोक्ता द्वारा एलिवेटर गुणस्तर का मूल्यान और निरीक्षण संयोजन करें; एलिवेटर सुरक्षित अपघातों के विश्लेषण और नियंत्रण में सहभागी करें।


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

डबलिनस्थिर उठाने स्तरनई छूट उद्धरण

डबलिनस्थिर उठाने स्तरनई छूट उद्धरण

एलवेटर ड्राइवर। एक व्यक्ति जिसने विशेष प्रशिक्षण किया है और संबंधित विभागों द्वारा क्लाफिकेट किया है...

评论列表

275HP127226562
2024-02-07 08:52:02

पूछें, क्या मैं डबलिनस्थिर उठाने स्तर विशिष्ट विनिर्देश भेज सकता हूं, मुझे आप लोगों को कॉल करने दें।

535HP136858825
2024-02-07 08:45:11

डबलिनस्थिर उठाने स्तर सबसे अच्छा सौदा कितना है, और मैं आपको एक टिप्पणी दूंगा, क्या डबलिनस्थिर उठाने स्तर सस्ता हो सकता है?

709HP180518493
2024-02-07 07:41:22

हा हा। डबलिनस्थिर उठाने स्तर यह इतनी जल्दी है, यह बुरा नहीं है, अगली बार जब आप आएं, तो आप छूट के लिए पूछ सकते हैं ^_^

632HP195506591
2024-02-07 07:43:53

मैं व्यस्त हूँ, मैं भूल गया, मुझे क्षमा करें, मैं और क्या कह सकता हूँ ~~ यह डबलिनस्थिर उठाने स्तर वास्तव में अच्छा है, काफी भाग्यशाली है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。