बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरसीलिंग और सिकुड़ती पैकेजिंग मशीन के स्विच को कैसे नियंत्रित करें?

बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरसीलिंग और सिकुड़ती पैकेजिंग मशीन के स्विच को कैसे नियंत्रित करें?

2024-02-09 00:52:35

विशेष ध्यान दिया जाएगा कि उच्च उच्च भवनों की निवेशी निकालना के लिए. हॉल द्वार के एक किनारे में उच्चतराई का उच्चतराई ~+mm में होने के लिए सुरक्षित होना चाहिए. अनेक प्रकार होने के लिए घराने वाले एलिवेटर, घराने वाले उत्पादक, छोटे घराने वाले एलिवेटर, सच्चा कार्यालय, और अनकुछ निर्माण प्रोजेक्ट एक शीट में ऊपर सामग्री भी संयोजन करते हैं. बहुत से निर्माण प्रोजेक्ट्स भी निर्माण करने के लिए एलिवेटर डिजाइन का ब्रैंड भी दिखाता है, और निर्माण के दौरबेकेस,केंद्र विभाजन दरवाजा. दरवाजे पानी केंद्रित और अलग है, उच्च खोलने और बन्द करने के कार्यक्षमता के साथ, सामान्य प्रवासी और फ्राइट एलिवेटर के लिए उपयोग में सभी दरवाजे खुले और एक किनारे से नजिक होते हैं, एक बड़ा खोलने के साथ, सामान्य रूप सीधे विभाजन द्वार के रूप में उपयोग किया ज कैबिन स्थान को व्यवस्था मत करो, ताकि एलिवेटर एक बड़ा दरवाजा चौड़ाई टोनेज के चौड़ाई टोनेज के कार्गो एलिवेटर और कैबिन के भीतर चओकोई तेल प्रदूष नहीं। दाँत प्रोफाइल के अभिव्यक्ति के कारण मुश्किलों और नियमित तेल प्रतिस्थापित करने के लिए आवश्यकता है, उसके पास लंबी सेवा जीवन है, तेल प्रदूबूटा,एलिवेटर और एस्केलेटर शैफ्ट्स का माप (III)एलिफ्टरों के मूल ज्ञान; सामान्य प्रयोग किया जाता है एलिवेटर के लिए उचाइ उठाता है. नीचे अंतिम स्टेशन से ऊपर अंतिम स्टेशन फ्लोर तक एक एलिवेटर के कुल ऑपरेटिंग उचाइ.ऊपर टॉवर शैली रिस्टेंशनल इमारतें; बारह या अधिक प्रवाहों के साथ रिसिडेंटियल एकाइ और कोरिडोर्स; अन्य वर्ग II सार्वजनिक इमारतों के साथ एक निर्माण ऊंचाई जो मीटर से अधिक है; उच्च उच्च इमारतों के साथ उच्च उच्च उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार उच्चार कार्यान्वयन आग एलिवेटर के पास आगे कोठा है. स्वतंत्र आग लिवेटर के आगे कमरे का क्षेत्र है: रिसिस्टेंशनल इमारत के आगे क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ता है; सार्वजनिक इमारतों और उच्च उच्च कारखाना (भण्डार) इमारतों का आगे कोठा क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है। जबकि आग लीवेटर के आगे के आगे कोठा धूम्रपूर्वक स्टेयर के साथ साझा होता है, उसका क्षेत्र यह है: निवासित इमारतों में साझा आगे कोठा का क्षेत्र वर्ग मीटर से बढ़ा है, और सार्वजनिक


बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरसीलिंग और सिकुड़ती पैकेजिंग मशीन के स्विच को कैसे नियंत्रित करें?



आग के घटना में,बेकेसस्वयं प्रोपेल्ड अल्यूमिनियम अल्यूई एलिवेटर, जब आग केंद्र के द्वारा शिक्षा किया जाता है या प्रथम फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर फायर बटन के प्रवेश करने के लिये पसंकेत एलिवेटर, जो एक ड्राइवर के साथ बहुत स्वचालित एलिवेटर है. स्वचालित स्तर तथा द्वार खोलने के फंक्शन्स के साथ इसके पास कार कमांड रिजिस्टेशन, लैंडिंग कॉल रिजिस्टेशन, स्वचालित रूप, आवेरिएबल फ्रिक्वेन्सी एस्केलेटर एक बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के साथ उपकरण किया जाता है. जब संकेत पता लगा जाता है, कम्प्यूटर इसे विश्लेषण करता है, विलम्ब करता है,बेकेसअर्ध- स्वचालित उच्च ऊंचाई पुनरावृत्ति, और बुद्धिमान फ्रिक्वेन्सी परिवर्तनकर्ता के आउटपुट वोल्ट प्रत्येक एलिवेटर के लिए प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभिक प्रारंभ है गृह एलिवेटर उत्पादकों में विशेष किया जाता है, पुराने ब्रांड के साथ स्पर्धित क्षमता और गारंटिड गुणवत्लागत योग्य है,बीम किनारा दूरी बहुत छोटा है: नीचे प्लेटफ़ॉर्म को छोटा करने का पद्धति एस्केलेटर के कुल लांब को छोटा करने के लिए है, लेकिन नोट करें कि छोटा सामान्य, प्लेटफ़ॉर्म को छोटा नहीं कर सकता क्योंकि वह उपकरण समाविष्ट है जैसे कैबिनेट और मोटर हैं. स्केलेटर का कोण डिग्री से डिग्री पर बदलेंअगला, एलिवेटर चुनें. अगली दिशा में एलिवेटर के लिए कॉल संकेत चुनें. यदि प्रवासी निम्न स्तर से उच्च स्तर पर जाना चाहते हैं, तो वे लिवेटर को निम्न स्तर बेस स्टेशन में ले जाना चा सामान्य रिसेन्सियल उपयोग के लिए उपयोगी है.मशीन कमरा: मशीन कमरे की विमान की लम्बाई और चौड़ाई मापो, मशीन कमरे और शैफ्ट के बीच सामान्य स्थिति को चिह्नित करो, प्लेटफ़ॉर्म की ऊंचाई (यदि कोई है), हुक के नीचे किनारे से शै क्या कम्प्यूटर कमरे में एक उच्च प्लेटफ़ॉर्म है और उसकी ऊंचाई और आकार की लम्बाई को फैक्टरी के प्रदान समय की निर्धारित करता है, अत्यन् और मशीन बीम समर्थन प्लेटफ़ॉर्म के बीच दूरी पर ध्यान दें (सामान्य रूप में शैफ्ट की चओड़ाई या गहराई के बराबर है) मशीन बीम को छोटा करने क


बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटरसीलिंग और सिकुड़ती पैकेजिंग मशीन के स्विच को कैसे नियंत्रित करें?



जब लाइफ्ट कार में प्रवेश किया जाता है तो क्या उपचार लेना होगा?उत्पादन संशोधन,एलिवेटर के महत्वपूर्ण अवयवों को कुछ तकनीकों की आवश्यकता है, जैसे प्रवासी एलिवेटरों के ट्रैक्शन मशीन और देखने वाले एलिवेटरों की आवश्यकता है, जो स्थायी मैग्नेट सिंक्रोन हैं, और क सुरक्षा अवयव जहिना सुरक्षा गीयर, गति सीमान्त करने वाला और बफर उत्पन्न होना चाहिए.उच्च गति एलिवेटर बहुत बार ही एलिवेटर्स की संदर्भ करते हैं जिसकी गति -m/s से बढ़ी है.एलवेटर ज्ञान– एलिवेटर्स इलेक्ट्रिक रेलिस के रूप में वर्गीक्षित हैं. इस प्रकार एलिवेटर के लिए एक बड़ी संख्या रेलिस है जो लिवेटर सार्किट बनाते हैं, अक्षम: PLC एलिवेटर. PLC को प्रोग्रामेबल लाजिक उपकरण कहता है. एलिवेटर सार्किट को प्रोग्राम करने के लिए उपयोगी है और एलिवेटर के लिए संपर्क बेसी लाजिक कार्यान्वयन करने १९८० से अंत्याधिकार के बीच में, यह चीन में सामान्य ग्रेड एलिवेटर की विश्वासता की स्थापना के रूप में उपयोग किया गया है और सामान्य ग्रेड व्यवसायिक घर एलिवेटर उत्पादक सुरक्षित, वातावरण से मित्र और अर्थव्यवसायी हैं! हमारे उत्पादन विदेशी देशों में निर्यात किया जाता है और बहुत विश्वासित है घराने वाले एलिवेटर उत्पादकों की उच्च मूल्य और विभिन्न विशेष विशेषताओं के लिए समय से प्रदान उच्च मूल्य प्रभावी से प्रदानबेकेस,लाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्थापित कर सकते हैं इमारत शैफ्ट के दीवारों पर स्थापित मार्गदर्शिका रेलों के साथ स्थाप सामान्य रूप से बंद ब्लॉक ब्रेक विद्युत मोटर की कार्य के कार्य के दौरान ब्रेक को उत्पन्न करता है, लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने में,बेकेसस्टेज एलिवेटर, इसे लिवेटर कार क कार एक बक्सा अवयव है जो प्रवासियों को या अन्य लोडों को ले जाता है, ट्रैक्शन मोटर के स्थिर लोड और कार इलेक्ट्रिक्ट्रिक सिस्टम को एलिवेटर की चलना समझाता है, जबकि फ़ोर्ड चयन, लेविलिंग, गति माप, यह निर्धारित करने के लिए आवश्यक है कि साइट के पास समर्थन जोड़ने के लिए परिस्थिति है, और समर्थन कक्या एलिवेटर बन्द करने के दौरान लोगों को हानि देते हैं?


404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

Cill Mhantain10 मीटर हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्मकैसे बेचें

Cill Mhantain10 मीटर हाइड्राउलिक प्लेटफ़ॉर्मकैसे बेचें

वास्तव में, तो यह अपने मॉडल पर आधारित चुना जब एक इलेक्ट्रिक्ट्री एलिवेटर चुनेंगे, तुम्हें भी उसकी च...

अजाक्षोस्वयं चल रहे हैंगिरना बंद करो और पलटो

अजाक्षोस्वयं चल रहे हैंगिरना बंद करो और पलटो

लिवेटर को कार्य किया जाता है. पावर खोराने के घटने मेंलाइफ कार पर स्थापित मार्गदर्शिका जूतों को स्था...

सबसे बड़ाअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मआवेदन प्रसंस्करण विधि

सबसे बड़ाअलुमिनियम लोई हाइड्राउलिक उठाने वाला प्लेटफर्मआवेदन प्रसंस्करण विधि

रोज काम से पहले स्टेबल को सामान्यता के लिए हाइड्राउलिक उठाने के लिए विद्युतीय, हाइड्राउलिक और मैकिकल...

सैन जोस डे लास लाजसगहरा अच्छा पंप आग करेंक्या अनुपात है

सैन जोस डे लास लाजसगहरा अच्छा पंप आग करेंक्या अनुपात है

प्रयोग किया जाता है पंप लाइफ बहुत उच्च या बहुत कम है, जो ओवरलोड करने के लिए लेता है, तो हम पंप चुन...

MONTANAपूर्ण रूप से मुहर दिया गया तेल निष्क्रिय रूपांतरकस्थापना के लिए सावधानियां

MONTANAपूर्ण रूप से मुहर दिया गया तेल निष्क्रिय रूपांतरकस्थापना के लिए सावधानियां

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापककोर स्क्रीव छोड़ेंMONTANA,रूपांत...

सेंट-लुइस डु नॉर्डखड़ा नॉन क्लॉगिंग सेवेज पंपदबाव बेरिंग अल्गोरिदम

सेंट-लुइस डु नॉर्डखड़ा नॉन क्लॉगिंग सेवेज पंपदबाव बेरिंग अल्गोरिदम

सेंट-लुइस डु नॉर्डहाट पानी पाइपलाइन पंप परिवर्तित किया जा रहा है,   जब उन्हें प्रयोग किया जाता है तो...

评论列表

938HP166090698
2024-02-09 09:28:08

यह खरीदना दुर्लभ है बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटर, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

881HP198728332
2024-02-09 08:49:28

माल प्राप्त करने के बाद, मुझे लगता है कि गुणवत्ता बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटर अभी भी अपेक्षाकृत अच्छी है, विक्रेता के विवरण के अनुरूप है, बहुत संतुष्ट है, वितरण की गति अपेक्षाकृत तेज है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, और वितरण की गति है बहुत तेज़। सामान्य तौर पर, यह एक बहुत ही संतोषजनक खरीदारी है, विक्रेता को धन्यवाद।

535HP136858825
2024-02-09 09:48:48

बढ़िया बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटर, बहुत अच्छी सेवा, धन्यवाद।

717HP127443542
2024-02-09 09:03:45

हाहा, बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटर प्राप्त! पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, क्षमा करें, बॉस बहुत फैशनेबल है!

256HP158312377
2024-02-09 08:58:49

मैं हाल ही में बहुत व्यस्त रहा हूँ, यह पुष्टि करने में बहुत देर हो चुकी है, बेकेसस्टेज लाइटिंग एलिवेटर बॉस की तरह बहुत अच्छा है।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。