तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरकलेआउट समायोजन और औद्योगिक संरचना उन्नयन

तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरकलेआउट समायोजन और औद्योगिक संरचना उन्नयन

2022-05-19 10:15:13

पावर रूपांतरित करनेवाले के लंबे समय की ओवरलोड धीरे से सोलोनोइड कोल की स्केलिंग और इसलोलेशन पुराने का कारण होगा, कोल्स, दो रंग छोटा सर्किट या धरती में छोटा सर्किट ह इसलिए, पावर रूपांतरित करनेवाले की संकुचित शक्ति संस्थापन और कार्य से पहले परीक्षा किया जाएगा, और पूरा प्रक्रिया के पूरे पप्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है,रूपांतरक हैस्वच्छ प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कनेक्शन समूह का प्रतिनिधित्व मोड है: अंग्रेजी रूपांतरित अक्षर प्राथमिक पार्श्व में वारिंग (या प्रा Y (या y) तारा व्यारिंग है और D (या D) त्रिकोण व्यारिंग है.साग्ना,इलेक्ट्रिक्ट्रिक उत्पादनों और ऑफिस प्रदानों के प्लास्टिक शेल्स पृथ्वी में संस्थापित पृथ्वी के बारे में सुरक्षित तारों का उद्देश्य प्राप्त करने के लिए उपयोग किया जाता हैकोई लोड प्रभाव बन्द करने से पहले, अधिक वर्तमान सुरक्षा का पोज अवधि शून्य पर सेट किया जाएगा, तब रूपांतरित करनेवाले के नीचे किनारा खोला जाएगा और उचित भाग रख उसी समय, आग को तुरंत बाहर निकालने के लिए पता लगाने के उपकरण इस्तेमाल करें. धोका विस्तार नहीं करने के लिए, आग का ब्रिगेड सूचना होना चाहिए।ऊपर से देखा जा सकता है कि शक्ति सहेजने के दृश्य से, कुछ किसी में बदलनेवाले & ldquo; एक छोटा घोड़ा एक छोटा कार & rdquo; खींचता है & ldquo; के साथ तुलना नहीं कर सकता मध्य कार & rdquo;, & ldquo; से भी कम ग्रेट लार्स, छोटे ड्रैगन & rdquo; इसलिए, रूपांतरक पूरा लोड और लोड गणना में गणना करना चाहिए, और परिणामों को पावर सहेजना या पावर उपयोग के बारे में ठीक ही बना सकते हैं. According to the correlation between the load rate and the transformer capacity: . The transformer load rate and power saving will be brought into the formula: the load index of the transformer, that is,तेजरDistribution transformer recovery, the operating load and rated capacity of the transformer . Now it is illustrated by examples that both sides of the acadc al electron touch toe ground type seek the derivative of P, and then reduce the active power loss of the large capacity transformer from the active power loss of the small capacity transformer: that is, the formula is reduced लोड अनुक्रमणिका लोड अनुक्रमणिका है जब रूपांतरित कार्य गुमावट छोटा है तब दर बड़ा है, तब दर बड़ा है जब विशिष्ट कोप्पर गुमावट लोहसूखी प्रकार रूपान्तरण करनेवाले के विशेषता कोर एक महत्वपूर्ण भाग हैअच्छा प्रसिद्ध,पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए,तेजरस्वच्छ प्रकार परिवर्तन शेल की क्रम, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को हिंग करने का पूरा प्रक्रिया अधिक महत्वपूर्ण है, और बहुत स्थितियाँ हैं, जिन्हें सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के कोर को विशेष ध्यान देना चाहरेती के गोलों और ब्रैकों से कारण है। क्रैक के लिए ड्राइलिंग स्ट्रेस में हटाने के लिए अच्छा तरीका है और विस्तार करने के लिए.


तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरकलेआउट समायोजन और औद्योगिक संरचना उन्नयन



संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्टसुधार,तेजर315 केवा तेल क़िस्म बदलनेवाला,रीले सुरक्षा स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता, प्रेविक्षण तथा कुंजी की संभाव्यता को बेहतर कम करने के लिए रीले सुरक्षा की गलती क प्रोफेक्शन तथा मनिपुलेशन & rdquo; अधिकारी है।यह पावर उपयोग इंजिनियनेशन का उदाहरण है पावर सहेजने के रूप में. कुंजी कारण यह है कि सामान्य गणना पद्धति कोप्पर गुमाव को अनदउदाहरण के लिए, १९७० में रेडियो प्रोग्राम को देश के हर परिवार के द्वारा लागू किया गया था, एक भूमि तार था, और वे बहुत से टैप प सुरक्षित पृष्ठभूमि यह है कि मृत्यु स्तर में धातु इलेक्ट्रिक्ट्रिक कार्यकर्ता के कोपेर प्लेट को दबाने के लिए, और फिर उसके बिन्दु को प्रसारेशन लाइन के साथ से Ω. जहाँ घरानी उपकरण, ऑफिस और अन्य इलेक्ट्रिक्ट्रिक उपकरण इस्तेमाल करने के लिए सुरक्षित अपघातों से बचाने के लिए सुरक्षित माप हतेजर,संपूर्ण वेल प्रक्रिया की गणना का पहिला चरण है इंटरनेट के मूल पैरामीटरों को गणना करने के लिए, जैसे इंटरनेट, क्याप्सेटेंस और रेसिस्टर. उन मूल पैरामीटरों की सचीलता पूर्ण वेल प्रक्रिया के गणना परिणनमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के एक निर्दिष्ट भाग है सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले कोर. सूखी प्रकार के रूपांतरित करनेवाले कोर का हिंगिंग

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरकसंयुक्त प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की व्य

तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरकसंयुक्त प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की व्य

ध्वनि प्रदूषण नियंत्रण और सूखी प्रकार परिवर्तनकर्ता के प्रतिरोध मापक() स्तम्भ और भूमि पर रूपांतरित क...

评论列表

717HP127443542
2022-05-19 10:27:13

जब तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरक गतिविधियों के लिए छूट अंक प्रदान करें, छूट होने पर मुझसे संपर्क करें

256HP158312377
2022-05-19 11:29:53

गुणवत्ता बहुत अच्छी है, बिल्कुल विक्रेता के विवरण के समान, बहुत संतुष्ट, वास्तव में यह पसंद है, पूरी तरह से अपेक्षाओं से अधिक है, वितरण की गति बहुत तेज है, पैकेजिंग बहुत सावधान और सख्त है, रसद कंपनी की सेवा रवैया बहुत अच्छा है, वितरण की गति बहुत तेज है, और मैं एक बार की खरीदारी से बहुत संतुष्ट हूं।

409HP184720764
2022-05-19 11:00:26

मेरे व्यक्तिगत अनुभव के बाद, इस स्टोर की प्रतिष्ठा काफी अच्छी है। तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरक गुणवत्ता हीरे की तरह अधिक है। बहुत - बहुत धन्यवाद!

122HP117294921
2022-05-19 10:35:13

वितरण की गति बहुत तेज है, अपनी कंपनी को एक अंगूठा दें

709HP180518493
2022-05-19 11:11:22

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा तेजरपावर प्रदान उच्च फ्रीक्वेन्सी रूपांतरक और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。