क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोगबाजार की अस्थिरता में वृद्धि

क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोगबाजार की अस्थिरता में वृद्धि

2022-05-28 00:16:27

उत्पादन प्रक्रिया और सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले के चरणज्यादा“ Yn, d”, उनके बीच ने सूचना दिया है कि जब प्राथमिक पार्श्व की वोल्टेज फासर, मिनिट हाथ के रूप में, घड़ी में स्थिति को सूचना देता है, सेकंडरी पार्श्व का व That is, the phase voltage UAB on the secondary side lags degrees behind the primary line operating voltage uab (or degrees ahead).क्यूसादा,स्वच्छ-प्रकार परीक्षण परिवर्तन के प्रकार के लिए सुरक्षा मोडकोई लोड परीक्षण चलाने के बाद h के लिए सामान्य है, इसे ऑन- लोड ऑपरेशन में स्थानान्तरण किया जा सकता है, और लोड %, % और % से ग्रेड के अनुसबंदरबन,यदि उच्च स्थितियों को पूरा नहीं किया जाता, तो स्वच्छ की समस्या सुधारित होना है. सामान्य केन्द्रीय फैन को एक समय के लिए काम पावर रूपांतरित करनेवाले की शुद्धता को जाँचें. यदि बहुत ही धूलि मिली जाती है, तो इसे अंतर्गत वेन्टिलेशन सुनिश्चित करने के लिए हटाया जाना चाहिए और इसलिए इसल वायंडिंग संस्थापन के ऊपर और नीचे अंतिम। पोर्टेबल केन्द्रीय फैन या सूखा हवा संकुचन या एन को आंतरिक स्थान में धूली साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा जो पहुँचने के लिए आसानइनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला,क्यूसादातेल की तापमान और तापमान बढ़ने के लिए अनुमति दिया जाएँ, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए,क्यूसादातेल की संरचना डायाग्राम निर्धारित रूपांतरक, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.Dry type transformer oscillation is solved by applying vibration damping platform to dry-type transformer and carrying out low-frequency vibration reduction management, which can control the oscillation below .%, and then reduce the building structure noise transmitted by dry-type transformer oscillation.


क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोगबाजार की अस्थिरता में वृद्धि



पावर रूपांतरित करनेवाला एक ही रूपांतरित कोर के आसपास दो या अधिक इलेक्ट्रामेंटिक कोलों से बनाया जाता है. वायु रूपांतरित विकल्प मेंटिक क्षेत्र के अनुसार ज पावर रूपांतरक की स्थापना स्थिति को आपरेशन,क्यूसादाउच्च क्रियाशीलता और ऊर्जा सहेजने पावर रूपांतरक, पारदर्शन और ट्रांसपोर्शन के लिये संस्थापन की स्थिति समय एक विश्वासी क्षेत्र चुन रूपांतरक की रेट क्षमता प्रयोग किया जाना चाहिए जब रूपांतरक को लागू करते हैं.सेन्ट्रिफुगाल फैन का स्वचालित तापमान डाटा संकेत माप पीटी१०० तापमान तापमान के अनुसार अंतर्निर्मित भागों के हाट दबाव The transformer load expands and the operating temperature increases. When the winding temperature reaches ℃, the system software automatically starts the centrifugal fan for refrigeration; जबकि वायु तापमान क्लिक्सफ़ोर्ड के रूप में कम है, तो सिस्टम सॉफ्टवेयर स्वचालित रूप में सेंट्रीफ़ोगेध्वनि, छोटे सार्किट अडचण का कारण है. यदि उचित रूप से नियंत्रण नहीं किया जाएगा, तो यह बड़ा नुकसान होगा.एक्जीक्यूटिव मानक,प्रत्येक लोड की बेरिंग क्षमता अलग है. सामान्य, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला रेट क्षमता के अनुसार कार्य करना चाहिए, यदि टैप बदलनेवाला समय में नहीं हैजब रूपांतरित करनेवाला कार्य में रखा जाता है, एक बड़ा & ldquo; ट्वीट & rdquo; जबकि आवाज गंभीर होता है, तो यह मिल्ड & ldquo; का कारण होगा Squeak & rdquo; कोरोना डिस्चार्ज ध्वनि, यह संभावना है कि टैप परिवर्तन करनेवाले के सर्किट ब्रेकर को जलाना है. ऐसी परिस्थिति के विषय में, पालन के लिए तुरंत रूप से बंद करो।सिलिकोन स्टील शीटों के बीच इनकाश होता है, और लोहे कोन के ऊपर गर्म करने और गिरने के अनुसार उत्पन्न होता है;प्रोजेक्ट क्षमता अलग है. क्षमता परिवर्तन करनेवाले के खर्च क्षमता की क्षमता से तुलना किया जाता है, सूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाले क्यूसादा(II) जमीन पर स्थापित किया जाता है सूखी प्रकार रूपांतरित प्रवाह की ऊंचाई अनुपात है सामान्य .m है, और उसके चारों ओर से कम से कम से कोई गार्ड्रेल स्थापित होनिर्दिष्ट रोज़ी जीवन में, तेल निकाली रूपांतरित करनेवाले लालों के रूप में बाहर से निकाले जाते हैं। इस प्रकार की लहरा एक समुद्र की तरह है. यह एक प्रकार किनेटिक ऊर्जा है. वास्तव में, तेल की लहरी उच्चाई भी किनेटिक ऊर्जा का आकार दिखाता है. सामान्य, कम्प्यूटर स्वचालित तंत्र विद्युतिय लहरा और आकार की नियंत्रण के लिए उपयोग में लिया जाता जब पावर रूपांतरित करने वाले नमूना से स्वचालित तेल टैंक से खोलने के बाद, शुद्ध और स्वच्छ रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित रूपांतरित तेल के लिए इस्तेमाल करें. एक समय, अपने अंगुले से शा

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोगभारोत्तोलन उद्योग में उत्कृष्ट योगदान

क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोगभारोत्तोलन उद्योग में उत्कृष्ट योगदान

फैले लोहे के भागों का तेल सीलाबाहरी नमूना सूर्य दिनों में या सूखी मौसम के साथ कम पर्यावरण नमून्यता क...

评论列表

717HP127443542
2022-05-28 08:11:36

यह खरीदना दुर्लभ है क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोग, मैंने इतना अच्छा स्टोर देखा। कीमत बहुत अनुकूल है, सेवा भी बहुत अच्छी है, और चीजें अच्छी हैं। मुझे एक अच्छी टिप्पणी दें। इस बार मैं आपको प्रोत्साहित करता हूं।

570HP155642700
2022-05-28 07:38:37

क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोग यह बहुत जल्दी पोस्ट किया गया था, वास्तव में समय पर, कृपया मुझे एक अंगूठा दें

409HP184720764
2022-05-28 09:14:00

पैसे के लिए मूल्य की भावना, सेवा रवैया बहुत अच्छा है, क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोग कारीगरी बहुत अच्छी है, उधम मचाते कुछ भी नहीं, सभी पांच बिंदु

122HP117294921
2022-05-28 07:32:09

क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोग डिलीवरी तेज है और गुणवत्ता अच्छी है, लेकिन लॉजिस्टिक्स थोड़ा धीमा है। कुल मिलाकर यह अच्छा है, समर्थन जारी रखें!

709HP180518493
2022-05-28 08:02:30

बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोग। अगली बार फिर आना

632HP195506591
2022-05-28 07:23:51

क्यूसादावितरण रूपांतरित प्रयोग यह कितने का है, क्या मैं माल ट्रांसफर कर सकता हूँ?

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。