ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंगस्थिर प्रदर्शन और लंबे जीवन

ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंगस्थिर प्रदर्शन और लंबे जीवन

2024-04-08 00:16:14
ईशोजबाक्स क़िस्म रूपांतरक की परीक्षण तालिका,ईशोज15 केवा नियंत्रण रूपांतरक,

यह सामान्य रूप से निर्धारित संस्थापन या निष्क्रिय मुहरिंग के कारण बनाया जाता है. पोलीमर कंपोजिट सामग्री धातु सामग्री, पोर्सेलेन, लेमिनेट ग्लास और अन्य सामग्री बहुत अच्छी तरह बंधन कर सकते हैं, इसलिए तेल के लतेल प्राप्त रूपांतरकईशोज,पावर रूपांतरित करने के बाद बहुत समय के लिए इस्तेमाल किया गया है, लोहे कोर के सामान्य गुनाहों में होगा. चिंता मत करें. रूपांतरित करने वाले उत्पादक से सम्पर्क करो, और उतHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;अल `अलियाह,इस्तेमाल के स्थान के अनुसार, सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवालों को अधिकतर & ldquo; में उपयोग में लिया जाता है; फायरप्रोफ़िक और एक्सप्लोज़िंग- प्रोफ़िक्स प्रकार & rdquo; बड़े और मध्यम आकार इनजीनियरी इमारतों और बहुत संग्रहित इमारतों में इस्तेमाल करना आसान है; & ldquo; के कारण तेल निरन्तरित रूपांतरक खत्तर & rdquo; अग्नि के बाद तेल या लीकेज होने की संभावना है और अधिकतर अनुप्रयोग स्थानों को आग के अनुक्रमणों के लिए आग के लिए छोड़ने के लिए बड़े और मध्जब तेल परिवर्तन का पूरा प्रक्रिया चिह्नित पद्धति के उपयोग से गणना किया जाता है, और उसक उन्हें भी प्रत्येक मोड्यूल के इन्ड्यूक्टरों के बीच सामान्य इंटरनेट को एकत्रित कर देते हैं और हर मोड्यूल एक बराबर सर्किट से बदला जाता है, और तेल के निर्धारित रूपांतरित करनेवाले के समान पावर वर्किट के रसंरक्षण के दौरान अविश्वासित निष्क्रिया का निष्क्रिया से बचाना: जब शक्ति परिवर्तन करनेवाले कोर को दुरुस्त करने के लिये विशेष ध्यान दिया जाएगा कि सोलोनोइड कोल की पा


ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंगस्थिर प्रदर्शन और लंबे जीवन



तापमान कंट्रोलर के साथ एक तपमान कंट्रोलर, प्लेटिन्म तापमान (pt) को कम वोल्टेज सोलेनोइड कोल के ऊपर अंतर्निर्मित होने के लिए स्थापित किया जाता है,ईशोजName, रूपान्तरक के वायु रेस्टिंग तापमान की उच्चता परीक्षा करने के लिए, शोकारूपांतरक की क्रियाशीलता रूपांतरक के आउटपुट पावर स्तर के साथ निकट संबंधित है. सामान्य, आउटपुट पावर ज्यादा बढ़ता है, आउटपुट पा On the contrary, the smaller the output power the lower the efficiency.The heat discharge pipe of heat pipe radiator is generally made of slotted seamless steel pipe after flattening by stamping die. When the heat discharge pipe is bent and welded by electric welding, oil leakage is often caused. This is due to the supporting force on the surface of the pipe and the working pressure on the inner cavity when stamping the heat discharge pipe.परीक्षण आवश्यकता,जब पावर रूपांतरित करनेवाले के तेल का नमूना इस्तेमाल किया जाता है, तेल के नीचे भाग में से कुछ तेल जोड़ने के लिए तेल के गेट वैल्व के नीचे भाग में है या नमूना गेट वैल्व के नीचे भातेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैंपावर रूपांतरित करनेवाला मीडिया कैबिनेट और उच्च वोल्टेज कैबिनेट के लिए आधारित समर्थन संसाधन परिवर्तन करनेवाला है,जब तेल नमूना इस्तेमाल किया जाता है, सुरक्षा और आग सुरक्षा तकनीक विशेषताओं को स्थान पर संपूर्ण प्रयोग किया रूपांतरक उत्पादकस्वाभाविक रूप से यदि तेल के बारे में रूपांतरित रूपांतरित करनेवाला आग लेता है, कृपया डराना मत करो। मैं संदेश करता हूँ कि नीचा नीचा स्तर तक घटाया जाएगा जबकि ऊपर के पद्धतियों को प्रभावित रूपांतरित होगा. ऊपर सामान्य प्रक्रिया और प्रक्रईशोज,परीक्षण के बाद, अलार्म सार्किट के साथ स्वचालित रेले के डाटा संकेत संपर्क को कनेक्ट करें, खोलेंगे सार्किट के साथ खींचने के संस्वच्छ प्रकार परिवर्तन के कनेक्शन समूह संरचनासूखी प्रकार परिवर्तन करनेवाला और तेल के बीच अनुप्रकार:

404 Not Found

404 Not Found


nginx

Related articles

ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंगमूल्य वृद्धि, प्रदर्शन उल्लेखनीय है

ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंगमूल्य वृद्धि, प्रदर्शन उल्लेखनीय है

रूपांतरित इनपुट और आउटपुट पावर प्लगइन के क्रास-सेक्शनल वीरिंग उनके मौजूदा आकार के अनुसार के अनुसार क...

评论列表

258HP138990173
2024-04-08 07:34:14

बहुत अच्छा खरीदार। धन्यवाद। मेरे साथियों को यह बहुत पसंद है ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंग। अगली बार फिर आना

938HP166090698
2024-04-08 07:54:14

मैंने आप में से बहुत कुछ खरीदा ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंग और मैं बहुत संतुष्ट हूं। बहुत अच्छा विक्रेता, मैं अक्सर आऊंगा।

466HP159575805
2024-04-08 07:20:19

ऑनलाइन चीजें खरीदना अभी भी सस्ती है, ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंग मैंने दो दिन देर से हस्ताक्षर किए, लेकिन चीजें वास्तव में अच्छी हैं, और बॉस अच्छा है। परिवहन की गति भी बहुत तेज है।

570HP155642700
2024-04-08 08:53:32

एक दूसरे की सहायता करना! आपको ईशोजस्वच्छ प्रकार रूपांतरित उद्योगिक रेण्डिंग को देखकर, हम एक आदेश देने की तैयारी कर रहे हैं और समय पर जहाज की आशा करते हैं।

发表评论    

◎欢迎参与讨论,请在这里发表您的看法、交流您的观点。